उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति गैल्वेनाइज्ड कप हेड हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट, सिलेंडर हेड सॉकेट हेड कैप बोल्ट, हेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2366समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-16 20:44:48

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एएनएसआई स्क्रू, 816 बोल्ट, डोम हेड...

कीलक एक धातु की छड़ के आकार का हिस्सा होता है जिसके एक सिरे पर टोपी होती है। रिवेटिंग के दौरान, रिवेट किए गए हिस्सों को जोड़ने के लिए रिवेट अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप का उपयोग करता है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले रिवेट्स सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होल रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, इंदौरखोखले रिवेट्स आदि हैं। वर्तमान में, विभिन्न बैकप्लेन उत्पादों और अन्य स्टैम्पिंग उत्पादों में रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। चूंकि रिवेट्स उत्पाद में लॉकिंग, पोजिशनिंग और लेटरल फोर्स के कार्यों के लिए जिम्मेदार होते हैं, इसलिए रिवेटिंग और वर्टिकल की डिग्री की आवश्यकताएं अधिक होती हैं। हालांकि, वास्तविक उत्पादन में, अक्सर समस्याएं होती हैं जैसे कि रिवेट मरोड़ की आवश्यकताओं को पूरा करने में विफलता, कीलक द्वारा रिवेट को तिरछा किया जाना, रिवेट की सतह को काटा जाना, रिवेट प्लेसमेंट गलत होना और मैनुअल रिपोजिशनिंग की आवश्यकता होती है, आदि। बहुत उच्च और बहुत अक्षम।

इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट मानक के लिए एक मानक है, जो एक ग्रेड मानक है, जिसे ग्रेड 4.8 और ग्रेड 8.8 में विभाजित किया गया है। बाजार में इन दोनों स्तरों का बहुत उपयोग किया जाता है। विशेष रूप से ग्रेड 4.8 हेक्स हेड बोल्ट। क्योंकि यह 8.8 इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट से काफी सस्ता है। बेशक यह अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। लेकिन मांग उत्पादों के लिए। कठोरता जैसे विभिन्न पहलुओं में इसकी उच्च आवश्यकताओं के कारण। इसके लिए 8.8 इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट के उपयोग की आवश्यकता है। कठोरता और पेंच टोक़ के मामले में ग्रेड 8.8 इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट कठिन हैं। उत्पाद का उपयोग करना अधिक सुरक्षित है। सख्त और अधिक स्थिर।

स्टड बोल्ट के उत्पादन के लिए निश्चित उपकरण और मशीन टूल प्रोसेसिंग की आवश्यकता होती है। बेशक, प्रसंस्करण प्रक्रिया अपेक्षाकृत सरल है। मुख्य रूप से निम्नलिखित प्रक्रियाएं हैं: सबसे पहले, सामग्री को बाहर निकालने की जरूरत है। इस प्रक्रिया के बाद आगे की प्रक्रिया को अंजाम दिया जा सकता है। अगली प्रक्रिया ग्राहक की आवश्यकताओं के अनुसार ग्राहक द्वारा आवश्यक लंबाई में सीधी और लंबी सामग्री को काटने के लिए काटने की मशीन का उपयोग करना है। यह दूसरी प्रक्रिया को पूरा करता है। तीसरी प्रक्रिया है थ्रेड रोलिंग मशीन पर कटी हुई छोटी सामग्री डालें और थ्रेड को रोल आउट करें; साधारण स्टड बोल्ट को यहां संसाधित किया जाता है, निश्चित रूप से, यदि अन्य आवश्यकताओं की आवश्यकता होती है, तो अन्य प्रक्रियाओं की आवश्यकता होती है। [1] आमतौर पर ज्ञात बोल्ट एक बड़े व्यास वाले पेंच को संदर्भित करता है। इस कथन के अनुसार पेंच का व्यास बोल्ट के व्यास से बहुत छोटा होता है। स्टड बोल्ट में सिर नहीं होता है, और कुछ को स्टड कहा जाता है। स्टड के दोनों सिरों को पिरोया गया है, बीच में कोई धागा नहीं है और बीच में एक चिकनी रॉड है। गियर रैक जैसे बड़े उपकरणों पर स्टड का उपयोग किया जाता है। वास्तविक उपयोग में, बाहरी भार में कंपन होगा और तापमान के प्रभाव से घर्षण बल कम हो जाएगा, और थ्रेडेड कनेक्शन समय के साथ ढीला और विफल हो जाएगा। इसलिए, सामान्य समय में स्टड बोल्ट के रखरखाव में अच्छा काम करना आवश्यक है। लंबे समय तक यांत्रिक घर्षण की क्रिया के तहत स्टड बोल्ट या एंकर बोल्ट में समस्या होगी। जब समस्याएँ आती हैं, तो इंजन ऑयल पैन को हटा दिया जाना चाहिए, और इंजन असर वाली झाड़ियों के उपयोग की सावधानीपूर्वक जाँच की जानी चाहिए, और असर वाली झाड़ियों के बीच की निकासी की जाँच की जानी चाहिए। चाहे वह बहुत बड़ा हो, अगर गैप बहुत बड़ा हो, तो उसे समय रहते बदल देना चाहिए। स्टड बोल्ट को बदलते समय, कनेक्टिंग रॉड बोल्ट को भी बदलें। जब कुछ बड़े उपकरण जैसे कील बनाने की मशीन सामान्य संचालन में हों, यदि वे पाते हैं कि इंजन बहुत स्थिर नहीं चल रहा है या असामान्य शोर है, तो उन्हें बड़ी समस्याओं से बचने के लिए समय पर रुक जाना चाहिए और जांच करनी चाहिए। [1] प्रत्येक रखरखाव में, नए बदले गए स्टड बोल्ट और अन्य सहायक उपकरण का निरीक्षण किया जाना चाहिए। निरीक्षण के दौरान, स्टड बोल्ट के सिर और गाइड भाग पर ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए। क्या प्रत्येक भाग में दरारें या डेंट हैं, और यह भी जांचें कि क्या स्टड बोल्ट के दांतों का आकार बदल गया है। क्या थ्रेड पिच में कोई असामान्यता है? यदि कोई असामान्यता है, तो इसका दोबारा उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। कनेक्टिंग रॉड कवर को स्थापित करते समय एक टोक़ रिंच का उपयोग किया जाना चाहिए। इसे निर्दिष्ट मानकों के अनुसार कड़ा किया जाना चाहिए, टोक़ बहुत बड़ा या बहुत छोटा नहीं होना चाहिए, और सहायक निर्माता के स्टड बोल्ट और स्टड के चयन पर ध्यान देना चाहिए।

प्री-एम्बेडेड च्यूट्स के साथ कई प्रकार के टी-बोल्ट का उपयोग किया जाता है, जिनका उपयोग सेगमेंट, यू-बीम, बिल्डिंग कंक्रीट आदि में एम्बेडेड प्री-एम्बेडेड च्यूट के बाहरी घटकों के कनेक्शन के लिए किया जाता है। बनाने पर च्यूट का फिक्सिंग मरना। सेगमेंट और यू-आकार के बीम का उत्पादन करते समय, एम्बेडेड ढलान को टी-बोल्ट द्वारा बनाने वाले मोल्ड पर तय किया जाता है। कंक्रीट डालने की प्रक्रिया के दौरान, कसने वाले अखरोट को आसानी से कंक्रीट से ढक दिया जाता है। इस तरह, बन्धन नट पर कंक्रीट को हटा दिया जाना चाहिए, लेकिन कंक्रीट को हटाना मुश्किल है, जिससे खंड और यू-आकार के बीम के उत्पादन के बाद बनाने वाले मोल्ड को अलग करने में असुविधा होगी।

पिन स्क्रू का मुख्य भाग एक साधारण स्क्रू होता है, और पिन को स्क्रू के मेल्टिंग सेक्शन या मीटरिंग सेक्शन के ड्रॉप ग्रूव या मीटरिंग सेक्शन के अंत में स्क्रू ग्रूव्स के बिना चिकनी बेलनाकार सतह में व्यवस्थित किया जा सकता है। घनत्व और मात्रा की अलग-अलग डिग्री के साथ पिनों को एक निश्चित व्यवस्था में व्यवस्थित किया जाता है। पिंस को थ्रेडेड रॉड के छेद में फिट करके इंदौरबेलनाकार पिन बनाए जाते हैं; थ्रेडेड रॉड पर सीधे मिलिंग करके चौकोर या हीरे के आकार के पिन बनाए जाते हैं। यदि ये पिन पिघलने वाले क्षेत्र में सेट हैं, तो पिन ठोस बिस्तर को तोड़ सकते हैं, दो-चरण प्रवाह को नष्ट कर सकते हैं, ठोस और तरल चरणों को एक साथ हिला सकते हैं, अघुलनशील ठोस चरण के टुकड़ों और निहित सामग्री के बीच संपर्क क्षेत्र को बढ़ा सकते हैं, और पिघला हुआ बढ़ावा देना। यदि पिन को पिघल संदेश क्षेत्र में सेट किया गया है, तो इसका मुख्य कार्य सामग्री प्रवाह को विभाजित करना, इंटरफ़ेस को बढ़ाना, सामग्री प्रवाह की दिशा बदलना और प्रवाह बीम को पुनर्व्यवस्थित करना है। कई बार विभाजित और मर्ज करें, प्रवाह की दिशा बदलें, और पिघल संरचना और तापमान को समरूप करें। मिक्सिंग सेक्शन आम स्क्रू होमोजेनाइजिंग सेक्शन के अंत में व्यवस्थित एक आंतरिक स्लॉटेड संरचना है, और इसका बाहरी व्यास स्क्रू के बाहरी व्यास के बराबर है। खांचे कई समूहों में विभाजित हैं, और प्रत्येक समूह सामग्री का संगम क्षेत्र है। सामग्री को खांचे से विभाजित किया जाता है, संगम क्षेत्र में मिलते हैं, और फिर विभाजित और संगम करते हैं। सिद्धांत पिन प्रकार के समान है। अलग पेंच की विशेषता यह है कि पिघलने वाले खंड पर मूल पेंच धागे (मुख्य पेंच कहा जाता है) के अलावा, एक अतिरिक्त धागा (अतिरिक्त धागा कहा जाता है) भी होता है जिसका बाहरी व्यास बाहरी व्यास से थोड़ा छोटा होता है। मुख्य धागा, और मुख्य और सहायक धागे अलग-अलग लीड के साथ, सेकेंडरी थ्रेड फीडिंग सेक्शन के अंत से शुरू होता है (और यहां फीडिंग सेक्शन से जुड़ता है), और कई थ्रेड्स के बाद, धीरे-धीरे होमोजेनाइजिंग सेक्शन के मुख्य थ्रेड को इंटरसेक्ट करता है। इस तरह के स्क्रू ग्रूव की गहराई और थ्रेड लीड धीरे-धीरे फीडिंग सेक्शन की शुरुआत से होमोजेनाइजेशन के अंत तक बदलते हैं, यानी थ्रेड लीड धीरे-धीरे चौड़ाई से कम हो जाती है, और ग्रूव गहराई धीरे-धीरे गहराई से उथली हो जाती है। , जो सामग्री के संपीड़न को अधिकतम कर सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: होल पिन के साथ लोहा, डोंगगुआन नट्स, नायलॉन कैप नट्स, गोल सीधे कॉलम और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों।

आपूर्ति जस्ती कप सिर सॉकेट सिर की टोपी बोल्ट

हेक्सागोन सॉकेट हेड कैप बोल्ट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।