उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गोल सिर पेंच हेक्सागोनल छोटा पेंच गैर-मानक बहु-टैप चरण पेंच उच्च परिशुद्धता विशेष पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2212समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-03 13:51:35

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB7244 वाशर, ब्लू जिंक-प्लेटेड सेल्फ-...

मानक भागों आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले भाग होते हैं, जो विभिन्न यांत्रिक संरचनाओं में व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। उनमें से, टी-ट्रैक बोल्ट एक सामान्य मानक हिस्सा है। मौजूदा टी-आकार के ट्रैक बोल्ट, विशेष रूप से हाई-स्पीड रेलवे में उपयोग किए जाने वाले, अक्सर पूर्व-दफन ट्रैक में स्थापित होते हैं, और टी-आकार के ट्रैक बोल्ट को स्थापित करना आसान नहीं होता है, जो आसानी से स्थितीय विचलन का कारण बन सकता है।

मशीनरी उद्योग फास्टनरों के मुख्य उपयोगकर्ताओं में से एक है। मशीनरी उद्योग में यांत्रिक बुनियादी भागों की महत्वपूर्ण स्थिति और निवेश की दीर्घकालिक कमी के बारे में चीन की देर से समझ के कारण, पूरे उद्योग की नींव खराब, कमजोर नींव और कमजोर ताकत है। विशेष रूप से चीन में मुख्य इंजन के स्तर में सुधार के साथ, मुख्य इंजन के पीछे यांत्रिक बुनियादी भागों की अड़चन घटना तेजी से स्पष्ट हो गई है। आज, हालांकि राज्य ने प्रौद्योगिकी परिचय, तकनीकी परिवर्तन, वैज्ञानिक अनुसंधान और विकास आदि में कुछ समर्थन दिया है, फिर भी मौजूदा बाजार की मांग और विदेशी स्तरों की तुलना में एक बड़ा अंतर है। अस्थिर गुणवत्ता, उच्च प्रारंभिक विफलता दर और खराब विश्वसनीयता। मशीनरी उद्योग में फास्टनरों मुख्य बुनियादी उत्पाद हैं, और मशीनरी उद्योग का विकास भी फास्टनर उत्पादों के लिए उच्च आवश्यकताओं को आगे बढ़ाता है। घरेलू साधारण मानक फास्टनरों की आपूर्ति हमेशा अधिक रही है, जबकि उच्च अंत फास्टनरों (उच्च तापमान, विशेष आकार, टाइटेनियम-प्लास्टिक मिश्रित, विशेष प्रदर्शन और अन्य फास्टनरों) की आपूर्ति कम है, और वे आयात पर भी निर्भर हैं। राज्य मशीनरी ब्यूरो सामान्य मानक फास्टनरों को प्रतिबंधित विकास उत्पादों के रूप में सूचीबद्ध करता है, और उच्च शक्ति वाले विशेष आकार के फास्टनरों को वर्तमान में प्रोत्साहित विकास उत्पादों के रूप में सूचीबद्ध करता है। देश के औद्योगीकरण के स्तर में सुधार और तकनीकी प्रगति के साथ, उच्च शक्ति वाले फास्टनरों का उपयोग धीरे-धीरे बढ़ा है।

निरीक्षण विधि दो प्रकार के स्क्रू सतह निरीक्षण होते हैं, एक स्क्रू का उत्पादन करने से पहले निरीक्षण होता है और चढ़ाया नहीं जाता है, और दूसरा स्क्रू प्लेटेड होने के बाद निरीक्षण होता है, यानी स्क्रू कठोर होने के बाद और सतह की सतह पेंच का इलाज किया जाता है। . स्क्रू के उत्पादन के बाद और इलेक्ट्रोप्लेटिंग से पहले, हम आकार और सहनशीलता जैसे विभिन्न पहलुओं में स्क्रू का निरीक्षण करते हैं। देखें कि क्या राष्ट्रीय मानक या ग्राहक आवश्यकताएं हैं। शिकंजा की सतह के उपचार के बाद, हम मुख्य रूप से चढ़ाना के रंग की जांच करने के लिए और क्या कोई टूटा हुआ शिकंजा है, इसकी जांच करने के लिए, हम मढ़वाया शिकंजा का निरीक्षण करेंगे। इस तरह, जब हम ग्राहकों को स्क्रू माल वितरित करते हैं, तो ग्राहक सामान प्राप्त करने पर सफलतापूर्वक सीमा शुल्क पारित कर सकते हैं। उपचार के बाद शिकंजा का निरीक्षण: 1. उपस्थिति गुणवत्ता की आवश्यकताएं शिकंजा की उपस्थिति का निरीक्षण उपस्थिति, इलेक्ट्रोप्लेटिंग परत आदि के पहलुओं से किया जाता है। दूसरा, स्क्रू कोटिंग की मोटाई का निरीक्षण 1. माप उपकरण विधि में एक माइक्रोमीटर, एक वर्नियर कैलीपर, एक प्लग गेज, आदि का उपयोग किया जाता है। 2. चुंबकीय विधि कोटिंग परत की मोटाई को मापने के लिए चुंबकीय विधि का उपयोग किया जाता है, जो एक चुंबकीय मोटाई गेज के साथ चुंबकीय सब्सट्रेट पर गैर-चुंबकीय कोटिंग परत का एक विनाशकारी माप है। 3. माइक्रोस्कोपी माइक्रोस्कोपी को मेटलोग्राफिक विधि कहा जाता है, जो अनुभाग पर कोटिंग की मोटाई को मापने के लिए माइक्रोमीटर ऐपिस के साथ मेटलोग्राफिक माइक्रोस्कोप पर नक़्क़ाशीदार फास्टनरों को बढ़ाना है। 4. समय प्रवाह विधि समय प्रवाह विधि एक समाधान का उपयोग करती है जो कोटिंग की स्थानीय सतह पर प्रवाह करने के लिए कोटिंग को भंग कर सकती है, और स्थानीय कोटिंग को भंग करने के लिए आवश्यक समय के अनुसार कोटिंग की मोटाई की गणना करती है। कोटिंग ड्रॉप विधि, एनोडिक विघटन कूलम्ब विधि, आदि भी हैं। 3. स्क्रू कोटिंग की आसंजन शक्ति का निरीक्षण कोटिंग और बेस मेटल के बीच आसंजन का मूल्यांकन करने के लिए कई तरीके हैं, आमतौर पर निम्नलिखित। 1. घर्षण चमकाने का परीक्षण; 2. फ़ाइल विधि परीक्षण; 3. स्क्रैच विधि; 4. झुकने का परीक्षण; 5. थर्मल शॉक टेस्ट; 6. बाहर निकालना विधि। 4. पेंच कोटिंग्स के संक्षारण प्रतिरोध का निरीक्षण कोटिंग्स के संक्षारण प्रतिरोध निरीक्षण विधियों में शामिल हैं: वायुमंडलीय जोखिम परीक्षण; तटस्थ नमक स्प्रे परीक्षण (एनएसएस परीक्षण); एसीटेट नमक स्प्रे परीक्षण (एएसएस परीक्षण), तांबा त्वरित एसीटेट नमक स्प्रे परीक्षण (सीएएसएस) परीक्षण); और जंग पेस्ट जंग परीक्षण (सीओआरआर परीक्षण) और समाधान स्पॉट जंग परीक्षण; विसर्जन परीक्षण, अंतर-डुबकी जंग परीक्षण, आदि।

इंदौरबेलनाकार पिन आमतौर पर कनेक्ट करने, भागों को लॉक करने या असेंबली पोजिशनिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं, और सुरक्षा उपकरणों के हिस्सों के रूप में भी उपयोग किए जा सकते हैं। इंदौरबेलनाकार पिन पिन होल में भागों को ठीक करने, शक्ति संचारित करने, या पोजिशनिंग सदस्य के रूप में कार्य करने के लिए पिन होल के साथ हस्तक्षेप फिट द्वारा तय किया गया है। पूर्व कला इंदौरबेलनाकार पिन प्रेस-फिटिंग को चित्र 1 में दिखाया गया है। इस प्रकार का इंदौरबेलनाकार पिन इंदौरबेलनाकार पिन बॉडी को इंदौरबेलनाकार पिन बॉडी और पिन होल के बीच फिट होने वाले हस्तक्षेप द्वारा लाए गए लॉकिंग बल और अक्षीय घर्षण बल के माध्यम से वापस लेने से रोकता है। हालांकि, उपयोग के दौरान इंदौरबेलनाकार पिन बॉडी का हस्तक्षेप धीरे-धीरे कम हो जाएगा, जिससे कनेक्शन की दृढ़ता और स्थिति सटीकता धीरे-धीरे कम हो जाएगी। इसलिए, उपयोग के दौरान इंदौरबेलनाकार पिन को आसानी से वापस लिया जा सकता है, जिसके परिणामस्वरूप संभावित सुरक्षा खतरे हो सकते हैं।

स्प्रिंग वॉशर ढीला होने से रोक सकता है और पूर्व-कसने वाले बल को बढ़ा सकता है, जबकि फ्लैट वॉशर में यह कार्य नहीं होता है। इसका उपयोग कसने वाले संपर्क क्षेत्र को बढ़ाने, बोल्ट और वर्कपीस के बीच घर्षण को रोकने और बोल्ट को रोकने के लिए कनेक्टर की सतह की रक्षा करने के लिए किया जा सकता है। अखरोट को कसने पर वर्कपीस की सतह को खरोंच दिया जाता है। हालांकि, कुछ महत्वपूर्ण कनेक्शनों के लिए, जैसे कि स्थान जो मुख्य रूप से शक्ति संचारित करने के लिए घर्षण बल उत्पन्न करने के लिए संपीड़न पर निर्भर करते हैं, स्प्रिंग पैड का उपयोग नहीं किया जा सकता है, और कनेक्शन की कठोरता कम हो जाती है, जिससे दुर्घटनाओं का खतरा होता है। स्प्रिंग वाशर को छोड़ा जा सकता है। जब जुड़े भागों की ताकत कम हो, तो संपर्क क्षेत्र को बढ़ाने के लिए इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर या इंदौरनिकला हुआ किनारा बोल्ट का उपयोग करें। जब कंपन होता है, नाड़ी होती है, और माध्यम के तापमान में बहुत उतार-चढ़ाव होता है, तो स्प्रिंग वाशर का उपयोग किया जाना चाहिए।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: Q521 इंदौरबेलनाकार पिन, ब्रिज कैरिज स्क्रू, प्रेशर रिवेटिंग स्टड नट्स, हेक्सागोन सॉकेट knurled इंदौरकप हेड बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है।

इंदौरइंदौरइंदौरगोल सिर पेंच

इंदौरइंदौरषटकोणीय पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।