उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

चिकित्सा मशीनरी के लिए लागू गैर-मानक चित्र अनुकूलित किए जा सकते हैं 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2606समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-27 23:44:50

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: नीले और सफेद जस्ता दबाव riveting भागो...

इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट मानक के लिए एक मानक है, जो एक ग्रेड मानक है, जिसे ग्रेड 4.8 और ग्रेड 8.8 में विभाजित किया गया है। बाजार में इन दोनों स्तरों का बहुत उपयोग किया जाता है। विशेष रूप से ग्रेड 4.8 हेक्स हेड बोल्ट। क्योंकि यह 8.8 इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट से काफी सस्ता है। बेशक यह अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। लेकिन मांग उत्पादों के लिए। कठोरता जैसे विभिन्न पहलुओं में इसकी उच्च आवश्यकताओं के कारण। इसके लिए 8.8 इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट के उपयोग की आवश्यकता है। कठोरता और पेंच टोक़ के मामले में ग्रेड 8.8 इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट कठिन हैं। उत्पाद का उपयोग करना अधिक सुरक्षित है। सख्त और अधिक स्थिर।

4. निर्माण और संयोजन विनिर्माण प्रौद्योगिकी और सटीकता की सीमाओं के कारण, धागे के किनारे पर नुकीले कोने होते हैं या भागों के बीच आयामी समन्वय समन्वित नहीं होता है। प्रारंभिक असेंबली के दौरान, स्क्रू-इन और स्क्रू-आउट टॉर्क में कुछ हद तक उतार-चढ़ाव या उतार-चढ़ाव हो सकता है। एक निश्चित संख्या में चलने के बाद, लॉक नट की अधिक सटीक पुन: प्रयोज्य विशेषताओं को प्राप्त किया जा सकता है।

अंजीर। 1, अंजीर। 2, और अंजीर। 3 से पता चलता है कि कीलक नट को रासायनिक रूप से उपचारित कम कार्बन स्टील डिस्क से आवश्यक रिक्त स्थान में काट दिया जाता है, और रिक्त को डाई में रखा जाता है, और ऊपरी और निचले पंचों का उपयोग किया जाता है एक आकार रिक्त प्राप्त करने के लिए आकार देना। , और फिर आकार के रिक्त को डाई में रखें, आवश्यक ब्रिम ब्लैंक (1) और विकृत स्कर्ट (2) को ठंडा करने के लिए पंच पंच का उपयोग करें, और फिर कोल्ड हेडिंग को जारी रखने के लिए डाई में पंच पंच का उपयोग करें। ब्रिम ब्लैंक (1) और विकृत स्कर्ट (2)। फिर अर्ध-तैयार सामग्री को अवतल डाई में डालें और नट टैपिंग स्कर्ट के थ्रेडेड होल (3) को निचोड़ना जारी रखने के लिए पंच के पंच का उपयोग करें, और फिर अर्ध-तैयार रिक्त को अवतल डाई में डालें और उपयोग करें ऊपरी पंच और निचली आस्तीन इसे गिराने के लिए। सामग्री। किनारे के नीचे मछली के दांत (6) होते हैं; थ्रेडेड होल के निचले सिरे के बाहरी हिस्से को एक चम्फर (5) से सुसज्जित किया गया है; थ्रेडेड होल की भीतरी दीवार के धागे का क्रॉस-सेक्शन एक समद्विबाहु समलम्बाकार होता है, और ट्रेपेज़ॉइड का ऊपरी तल एक अवतल चाप (4) होता है, इस तरह, कीलक वाली वस्तु कीलक नट से मजबूती से जुड़ी होती है।

उच्च शक्ति वाले फास्टनरों की गुणवत्ता को प्रभावित करने वाले प्रक्रिया कारकों में स्टील डिजाइन, स्फेरोइडाइजिंग एनीलिंग, छीलने और डीफॉस्फोराइजेशन, ड्राइंग, कोल्ड हेडिंग, थ्रेड प्रोसेसिंग, हीट ट्रीटमेंट आदि और कभी-कभी विभिन्न कारकों का सुपरपोजिशन शामिल है।

हैंड स्क्रू प्लास्टिक हेड वाला स्क्रू होता है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक हेड को हाथ से घुमाकर हैंड स्क्रू को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हैंड स्क्रू का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक हेड और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक हेड और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक हेड की ऊंचाई सामान्य से अधिक है पेंच, और ऊंचाई 13 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ब्लाइंड ब्लाइंड रिवेट्स, छोटी मशीन स्क्रू, सेट स्टॉप बोल्ट, कार्बन स्टील जस्ती इंदौरहेक्स नट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए सही फास्टनर समाधान के साथ।

लागू चिकित्सा मशीनरी

गैर-मानक चित्र अनुकूलित किए जा सकते हैं


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।