उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गैर-मानक फास्टनरों सीएनसी खराद पेंच सहायक उपकरण सीएनसी स्वचालित काटने

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2424समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-26 14:55:46

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट, हेक्सागोन ...

मौजूदा वेल्डिंग स्टड में स्क्रू हेड की ऊपरी सतह पर केवल एक वेल्डिंग स्पॉट होता है, और वेल्डिंग स्टड अपेक्षाकृत लंबा और मोटा होता है। वेल्डिंग करते समय, करंट अपेक्षाकृत बड़ा होगा, ताकि वेल्डिंग प्रक्रिया को पूरा करने के लिए सभी वेल्डिंग स्पॉट को पिघलाया जा सके। क्योंकि केवल एक वेल्डिंग स्पॉट होता है, और वेल्डिंग स्टड अपेक्षाकृत लंबा और मोटा होता है, वेल्डिंग के दौरान करंट की वृद्धि धातु प्लेट के गलनांक को विकृत कर देगी, जिससे धातु की प्लेट में प्रवेश हो जाएगा, जिससे आगे बढ़ जाएगा। वेल्डेड प्लेट के पीछे अवतल और उत्तल वेल्डिंग निशान, जो उपस्थिति को प्रभावित करेगा। धातु प्लेट के साथ वेल्ड करने के लिए केवल एक वेल्डिंग स्पॉट स्थित है। वेल्डिंग के दौरान, एक स्थान की असमान समानता अपर्याप्त स्थिरता और एक निश्चित ढलान की ओर ले जाती है। काम करते समय श्रमिकों के लिए अपर्याप्त स्थिरता और समानता होना आसान है, जिसके परिणामस्वरूप समय बर्बाद होता है और उच्च स्क्रैप दर होती है। बढ़ोतरी।

फ्लैट वॉशर मुख्य रूप से दबाव को कम करने के लिए प्रयोग किया जाता है। जब कुछ हिस्सों को बड़े अक्षीय बल से कड़ा किया जाता है, तो वॉशर को डिश के आकार में दबाना आसान होता है। इस समय, सामग्री को बदलकर और कठोरता को बढ़ाकर इसे हल किया जा सकता है।

लोहे के दो संयोजन स्क्रू को मैग्नेट के साथ चूसा जा सकता है, लेकिन स्टेनलेस स्टील के दो संयोजन स्क्रू को चूसा जाना मुश्किल है। पर्यावरण के अनुकूल तीन-संयोजन स्क्रू और गैर-पर्यावरण के अनुकूल वाले नग्न आंखों के लिए अदृश्य हैं और यांत्रिक परीक्षण की आवश्यकता होती है। इसे नग्न आंखों और पतली हवा से नहीं आंका जा सकता है। दो संयोजन शिकंजा के विनिर्देशों को राष्ट्रीय मानक द्वारा निर्धारित करने की आवश्यकता है। दो संयोजन स्क्रू के नमक स्प्रे को कितने घंटे तक नमक स्प्रे मशीन से मापा जाना चाहिए।

इसे देखते हुए, वाटरप्रूफ, एंटी-लूज़िंग और एंटी-रिमूवल फंक्शन वाला एक स्क्रू दिया गया है। एक स्क्रू में एक स्क्रू रॉड और स्क्रू रॉड से जुड़ा एक स्क्रू हेड होता है, स्क्रू हेड का व्यास स्क्रू रॉड के व्यास से बड़ा होता है, और स्क्रू हेड की सतह पर स्क्रू रॉड के चारों ओर एक कुंडलाकार नाली बनाई जाती है। स्क्रू रॉड के साथ, स्क्रू हेड को स्क्रू हेड को भेदने वाले छेद के साथ भी प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल को चिपकने वाले पदार्थों के साथ कुंडलाकार खांचे को भरने के लिए कुंडलाकार खांचे के साथ संचार किया जाता है। पूर्व कला की तुलना में, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए स्क्रू में एक संरचना होती है जिसमें स्क्रू हेड पर एक थ्रू होल और एक कुंडलाकार नाली की व्यवस्था की जाती है, ताकि स्क्रू को स्क्रू होल में बंद कर दिया जाए, पेंच सिर बंद नहीं है। एक गोंद भंडारण प्रवाह चैनल भाग के साथ संपर्क सतह के बीच बनता है, और फिर गोंद सामग्री को सीलिंग कुंडलाकार रबर की अंगूठी बनाने के लिए छेद के माध्यम से गोंद भंडारण प्रवाह चैनल में इंजेक्ट किया जाता है, ताकि बेहतर जलरोधी प्रदर्शन सुनिश्चित किया जा सके। पेंच संयुक्त। इसके अलावा, स्क्रूड्राइवर नाली के साथ छेद के माध्यम से जोड़कर, सीलिंग कुंडलाकार रबर की अंगूठी बनाते समय, चालक नाली को सीधे हटाने के उद्देश्य से भरा जा सकता है।

पूर्व कला में, पर्दे की दीवार को स्थापित करने के लिए उपयोग किए जाने वाले बीम मुख्य रूप से दो प्रकारों में विभाजित होते हैं: बंद-गुहा संरचना और खुली संरचना, और कोण एल्यूमीनियम कनेक्शन मुख्य रूप से बीम और कॉलम के बीच कनेक्शन के लिए उपयोग किया जाता है। जहां तक क्लोज्ड-कैविटी स्ट्रक्चर के बीम का संबंध है, कनेक्ट करने के लिए एंगल एल्युमीनियम का उपयोग करने के बाद, बीम की ऊपरी सतह के दोनों सिरों पर खुले बोल्ट होते हैं, और सौंदर्य प्रदर्शन बेहद खराब होता है। जहां तक खुली संरचना के बीम का संबंध है, वास्तविक कनेक्शन में, पहले कोण एल्यूमीनियम के एक कोने को बीम से ठीक करें, और फिर कोण एल्यूमीनियम के दूसरे कोने को कॉलम से कनेक्ट करें; खुली संरचना के बीम में सीमित परिचालन स्थान के कारण, कोण एल्यूमीनियम नहीं है यह स्थापित करना आसान और सटीक है, और इसे स्थापित करने में बहुत समय लगता है; और जब परदे की दीवार का फलक भारी होगा, तब उसका डण्डा मुड़ जाएगा, और उसके खुलनेवाले भाग की कली गिर जाएगी। इसके अलावा, उद्घाटन संरचना (एक अतिरिक्त कली या अकवार) की सीमा के कारण, बीम की एल्यूमीनियम सामग्री अपेक्षाकृत भारी होती है, और निर्माण लागत अधिक होती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ट्रिम किए गए इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट, कट-आउट स्पेसर, मीट्रिक स्क्रू, मोटे चार-इन-वन अलमारी कनेक्टर और अन्य उत्पाद , हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरगैर-मानक फास्टनरों

इंदौरसीएनसी खराद पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।