उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

हार्डवेयर सीएनसी खराद तांबा शिकंजा गैर मानक बन्धन शिकंजा एएएए 3/8 एएएए 5/8 एएएए 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2512समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-08 12:28:47

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: GB97 स्टेनलेस स्टील वाशर, ब्लैक स्क्रू...

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों या घटकों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे फॉर्म तक ही सीमित नहीं हैं। मौजूदा स्विच को ठीक करना आसान नहीं है, और स्थापना के दौरान दूसरों द्वारा समर्थित होने की आवश्यकता होती है, जिससे श्रम की बर्बादी होती है, और साथ ही, सहायक कर्मियों के हाथों को नुकसान पहुंचाना आसान होता है। मौजूदा डिवाइस ड्राइविंग विधि अपेक्षाकृत श्रमसाध्य है। कुछ उपकरणों को अलग-अलग मोटाई में अलग-अलग लंबाई के रिवेट्स की आवश्यकता होती है, और उन्हें एक ही प्रकार के स्वयं द्वारा इकट्ठा नहीं किया जा सकता है।

चित्रा 2 में दिखाया गया पारंपरिक स्थिरता एक कठोर समर्थन सिलेंडर और एक कठोर कतरनी बार से बना है, और इसकी एक सरल संरचना है। इंदौरबेलनाकार पिन को कठोर समर्थन सिलेंडर में लोड किया जाता है, और कठोर कतरनी बार पर अक्षीय भार लागू करके कतरनी परीक्षण पूरा किया जाता है। चूंकि मानक निर्धारित करता है कि लोडिंग भाग और सहायक भाग के बीच का अंतर 0.15 मिमी से अधिक नहीं है, इंदौरबेलनाकार पिन के कतरनी परीक्षण के दौरान अंतराल के मिलान को सुनिश्चित करने के लिए, सिलेंडर पर इंदौरबेलनाकार पिन का व्यास आम तौर पर होता है सैद्धांतिक इंदौरबेलनाकार पिन के बराबर। व्यावहारिक अनुप्रयोग में, इंदौरबेलनाकार पिन गर्मी उपचार के बाद आकार में अनियमित होता है। कतरनी परीक्षण का एहसास करने के लिए, इंदौरबेलनाकार पिन को बाहरी बल की मदद से छेद में डाला जाना चाहिए, जिसे स्थापित करना और दबाना मुश्किल है और इसमें लंबा समय लगता है। यदि दो तरफा कतरन किया जाता है, अर्थात यदि इंदौरबेलनाकार पिनों को दोनों तरफ स्थापित करने की आवश्यकता होती है, तो समय दोगुना हो जाता है, और इंदौरबेलनाकार पिन के पायदान को ऊपर की ओर होने की गारंटी नहीं दी जा सकती है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे हैं (3), जो स्थापना और निर्धारण के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब मेमोरी संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण प्रभाव की मात्रा को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है।

उच्च शक्ति वाले बोल्ट के बारे में कई अवधारणाएं 1. 8.8 से ऊपर के बोल्ट के निर्दिष्ट प्रदर्शन स्तर के अनुसार, उन्हें उच्च शक्ति वाले बोल्ट कहा जाता है। वर्तमान राष्ट्रीय मानक केवल M39 को सूचीबद्ध करता है। बड़े आकार के विनिर्देशों के लिए, विशेष रूप से जिनकी लंबाई 10 से 15 गुना उच्च शक्ति वाले बोल्ट से अधिक है, घरेलू उत्पादन अभी भी अल्पकालिक है। उच्च शक्ति वाले बोल्ट और साधारण बोल्ट के बीच का अंतर: उच्च शक्ति वाले बोल्ट समान विनिर्देश के सामान्य बोल्ट की तुलना में बड़े भार का सामना कर सकते हैं। उच्च शक्ति वाले इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट उच्च शक्ति वाले इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट Q235 (यानी A3) से बने होते हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट की सामग्री 35 # स्टील या अन्य उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री है, जो ताकत में सुधार के लिए बनाई जाने के बाद गर्मी का इलाज किया जाता है। दोनों के बीच का अंतर भौतिक शक्ति में अंतर है। कच्चे माल से: उच्च शक्ति वाले बोल्ट उच्च शक्ति वाली सामग्री से बने होते हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट के स्क्रू, नट और वाशर सभी उच्च शक्ति वाले स्टील से बने होते हैं, जैसे कि नंबर 45 स्टील, 40 बोरान स्टील, 20 मैंगनीज टाइटेनियम बोरॉन स्टील, 35CrMoA, आदि। साधारण बोल्ट आमतौर पर Q235 (समतुल्य) से बने होते हैं। अतीत में A3 से) स्टील। शक्ति ग्रेड के संदर्भ में: उच्च शक्ति वाले बोल्ट का तेजी से उपयोग किया जा रहा है। दो ताकत ग्रेड आमतौर पर उपयोग किए जाते हैं, 8.8 और 10.9, जिनमें से 10.9 बहुमत है। साधारण बोल्ट की ताकत का स्तर कम होता है, आमतौर पर 4.4, 4.8, 5.6 और 8.8। उच्च शक्ति वाले बोल्ट उच्च शक्ति वाले बोल्ट बल विशेषताओं से देखे जाते हैं: उच्च शक्ति वाले बोल्ट ढोंग लागू करते हैं और घर्षण द्वारा बाहरी बलों को संचारित करते हैं। साधारण बोल्ट कनेक्शन कतरनी बल को संचारित करने के लिए बोल्ट के कतरनी प्रतिरोध और छेद की दीवार के असर पर निर्भर करता है। जब अखरोट को कड़ा किया जाता है, तो पूर्व-दबाव बहुत छोटा होता है, और इसके प्रभाव को नजरअंदाज किया जा सकता है। इसकी उच्च सामग्री शक्ति के अलावा, उच्च शक्ति वाले बोल्ट भी बोल्ट पर बड़ी मात्रा में दबाव डालते हैं। पूर्व-दबाव कनेक्टिंग घटकों के बीच एक्सट्रूज़न बल उत्पन्न करता है, जिससे पेंच की दिशा में एक बड़ा घर्षण बल लंबवत होता है, और पूर्व-दबाव, विरोधी पर्ची गुणांक और स्टील प्रकार सीधे उच्च शक्ति की असर क्षमता को प्रभावित करते हैं। बोल्ट बल विशेषताओं के अनुसार, इसे दबाव प्रकार और घर्षण प्रकार में विभाजित किया गया है। दोनों की गणना के तरीके अलग-अलग हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट का न्यूनतम विनिर्देश M12 है, और M16 ~ M30 आमतौर पर उपयोग किया जाता है। सुपर-बड़े बोल्ट का प्रदर्शन अस्थिर है और डिजाइन में सावधानी के साथ इसका उपयोग किया जाना चाहिए।

पारंपरिक कीलक नट आमतौर पर बेलनाकार होते हैं, और वर्कपीस और शीट के बीच रिवेटिंग ऑपरेशन को पूरा करने के लिए विशेष उपकरणों की आवश्यकता होती है, और लॉकिंग के लिए उपकरण पूरी तरह से आवश्यक होते हैं। और वास्तविक उत्पादन प्रक्रिया में, यह अक्सर सामने आता है कि वर्कपीस पर चौकोर छेद होते हैं, और बोल्ट को स्क्वायर होल में स्थापित करने की आवश्यकता होती है, विशेष रूप से पावर कैबिनेट और कंट्रोल कैबिनेट में जब प्रीफैब्रिकेटेड स्क्वायर होल के साथ वर्कपीस का उपयोग किया जाता है। मुख्य फ्रेम, वर्कपीस की विशेष संरचना के कारण, इंस्टॉलेशन नट को केवल साइड से डाला जा सकता है, और साइड इंस्टॉलेशन स्पेस सीमित होने पर इंस्टॉलेशन पूरा नहीं किया जा सकता है, जिससे इंस्टॉलेशन में असुविधा होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी इंदौरषट्भुज इंदौरनिकला हुआ किनारा बोल्ट, स्टड शिकंजा, अति पतली इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, प्लाईवुड नट और अन्य उत्पादों, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त फास्टनरों के साथ। फर्मवेयर समाधान।

हार्डवेयर

सीएनसी लेथ


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।