उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

चिकित्सा पोस्ट नाखून मौखिक दंत नाखून स्थानापन्न शरीर डेन्चर दंत प्रत्यारोपण चिकित्सा उपकरण भागों

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2209समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-05 19:47:37

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नॉक-ऑन-लॉक रिवेट नॉक-ऑन फ्लैट-बॉटम आइ...

CN203807560 में, प्लेटों को जोड़ने के लिए नाखून और बोल्ट का उपयोग किया जाता है, लेकिन नाखूनों और बोल्टों के सिर बढ़े हुए सिरे होते हैं जो छड़ से चौड़े होते हैं, और नाखून और बोल्ट के सिर दरवाजे के शरीर के अंदरूनी हिस्से में प्रवेश नहीं कर सकते हैं। , तो उपस्थिति के मामले में, अधिक नाखून और बोल्ट दरवाजे की सतह पर अधिक धब्बे छोड़ देंगे जो दरवाजे के लिए उपयुक्त नहीं हैं। पूर्व कला में, इन धब्बों के लिए उपचार विधि आम तौर पर पेंट के साथ पेंट करने के लिए होती है, जो केवल दरवाजे के पैनल को नाखून के सिर और रंग में बोल्ट के अनुरूप बना सकती है, लेकिन नाखून के सिर के आकार को नहीं बदल सकती है और बोल्ट, और उपस्थिति अभी भी अच्छी है। स्पष्ट धब्बे देखे गए, जिससे दरवाजे के पैनल कील और बोल्ट से पैनल से जुड़े हुए थे, जिन्हें घरेलू दरवाजों के लिए दरवाजे के पैनल के रूप में इस्तेमाल नहीं किया जा सकता था।

आर-टाइप प्लास्टिक रिवेट्स, जिन्हें एक्सपेंशन रिवेट्स के रूप में भी जाना जाता है, प्लास्टिक सब-नेल और फीमेल बकल से बने होते हैं। इंस्टॉलेशन के दौरान इंस्टॉलेशन टूल्स का उपयोग करना आवश्यक नहीं है, इंस्टॉलेशन बेस को चिकने छेद में रखें, और फिर सिर को दबाएं, विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए पैर तनाव के बाद फैलते और खिंचते हैं, और इंस्टॉलेशन सतह पर मजबूती से बंद होते हैं। इसका उपयोग अक्सर प्लास्टिक के गोले, हल्के बोर्ड, इन्सुलेट सामग्री, सर्किट बोर्ड, या किसी अन्य पतली, हल्के वजन वाली सामग्री को जोड़ने के लिए किया जाता है। यह सुंदर, व्यावहारिक और उपयोग में आसान है।

प्रत्येक रखरखाव में, नए बदले गए स्टड बोल्ट और अन्य सहायक उपकरण का निरीक्षण किया जाना चाहिए। निरीक्षण के दौरान, स्टड बोल्ट के सिर और गाइड भाग पर ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए। यह भी कड़ाई से जांचना आवश्यक है कि धागे के प्रत्येक भाग में कोई दरार या डेंट नहीं है, परिवर्तनों के लिए स्टड के दांतों के आकार की भी जाँच करें। क्या थ्रेड पिच में कोई असामान्यता है? यदि कोई असामान्यता है, तो इसका दोबारा उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। कनेक्टिंग रॉड कवर को स्थापित करते समय एक टोक़ रिंच का उपयोग किया जाना चाहिए। इसे निर्दिष्ट मानकों के अनुसार कड़ा किया जाना चाहिए, टोक़ बहुत बड़ा या बहुत छोटा नहीं होना चाहिए, और सहायक निर्माता के स्टड बोल्ट और स्टड के चयन पर ध्यान देना चाहिए।

डबल-हेडेड पिन पुलर में एक स्लाइडर हथौड़ा और एक स्लाइडिंग रॉड शामिल है, स्लाइडिंग रॉड के दो सिरों को क्रमशः विभिन्न प्रकार के पिन-पुलिंग भागों के साथ प्रदान किया जाता है, पिन-पुलिंग भागों को स्लाइडिंग रॉड के साथ थ्रेडेड रूप से जोड़ा जाता है, और स्लाइडिंग रॉड है एक स्लाइडिंग रॉड लिमिट ब्लॉक के साथ भी प्रदान किया गया है, और स्लाइडिंग रॉड स्लाइडर हैमर के साथ धीरे से जुड़ा हुआ है। डबल-हेडेड पिन पुलर एक ही समय में दो प्रकार के पिन-पुलिंग हेड्स स्थापित कर सकता है, और दो अलग-अलग प्रकार के पिन निकाल सकता है। इसका उपयोग करना आसान है और इसमें उच्च कार्य कुशलता है। नुकसान: एकल फ़ंक्शन, पिन स्थापित करने के लिए उपयोग नहीं किया जा सकता है।

एम्बेडेड अखरोट का मुख्य उद्देश्य इंजेक्शन मोल्ड किए गए हिस्सों पर स्क्रू छेद के प्रत्यक्ष उद्घाटन को प्रतिस्थापित करना है, ताकि इंजेक्शन मोल्ड किए गए हिस्सों के पेंच छेद की ताकत में सुधार हो सके। एफआईजी का जिक्र करते हुए। 1, वर्कपीस 3 को इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2 पर लॉक करने के लिए, स्क्रू 5 वर्कपीस 3 पर छेद से होकर गुजरता है और वर्कपीस 3 को ठीक करने के लिए एम्बेडेड नट 1 के स्क्रू होल में खराब हो जाता है। . एम्बेडेड नट 1' और इंजेक्शन-मोल्डेड भाग 2' के बीच एम्बेडिंग में आम तौर पर दो तरीके शामिल होते हैं। एक है एम्बेडेड नट 1' को गर्म करना और फिर इसे इंजेक्शन-मोल्डेड पार्ट 2' में गर्म दबाव से डालना; दूसरा इंजेक्शन-मोल्डेड पार्ट 2' में एम्बेडेड नट को सम्मिलित करना है। 1' और इंजेक्शन भाग 2' एकीकृत रूप से इंजेक्शन-मोल्डेड हैं। इइंदौरनर नट 1' और इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2' के बीच की बॉन्डिंग स्ट्रेंथ को सुनिश्चित करने के लिए, इइंदौरनर नट 1' की बाहरी परिधीय सतह पर नूरलिंग प्रदान की जाती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: छेद वाले बोल्ट, पेंच हेक्सागोन बोल्ट, 1804 पिंजरे के नट, दांतों और अन्य उत्पादों के साथ हेक्सागोनल अवतल सिर इंदौरनिकला हुआ किनारा बोल्ट, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है आपका फास्टनर समाधान।

मेडिकल पोस्ट नाखून

ओरल डेंटल नेल रिप्लेसमेंट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।