उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पीटी प्लास्टिक सेल्फ-टैपिंग स्क्रू क्रॉस राउंड हेड कटिंग टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू मिलिंग टेल पैन हेड स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2030समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-25 14:48:21

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टूथेड एंटी-स्लिप स्क्रू, लाइट कॉइल...

इंदौरगोल अखरोट को अक्सर इंदौरस्टॉप वॉशर के साथ इंदौरगोल अखरोट के साथ प्रयोग किया जाता है। इकट्ठा करते समय, वॉशर की आंतरिक जीभ को शाफ्ट पर खांचे में डालें, और वॉशर की बाहरी जीभ को इंदौरगोल अखरोट के खांचे में डालें, और अखरोट बंद हो जाएगा; ढीला। अक्सर रोलिंग बीयरिंग के अक्षीय निर्धारण के रूप में उपयोग किया जाता है। M10×1~M200×3 के धागे के आकार के साथ इंदौरगोल अखरोट। धागा विनिर्देश डी = एम 16 × 1.5, सामग्री 45 स्टील, नाली या सभी गर्मी उपचार कठोरता एचआरसी 35~45, सतह ऑक्सीकरण इंदौरगोल अखरोट का अंकन: अखरोट जीबी / टी 812-88 एम 16 × 1.5।

निकला हुआ किनारा टी-बोल्ट, जिसमें शामिल हैं: एक टी-बोल्ट जिसमें एक थ्रेडेड टूथ बॉडी और एक बोल्ट हेड शामिल है जो निश्चित रूप से थ्रेडेड टूथ बॉडी से जुड़ा होता है; क्लिप दांतों की बहुलता के साथ एक निकला हुआ किनारा गैस्केट, निकला हुआ किनारा गैस्केट से गुजरने वाला क्लैम्पिंग दांतों की बहुलता को टी-बोल्ट के बोल्ट सिर के साथ जकड़ा जाता है। उपयोगिता मॉडल का तकनीकी समाधान यह है कि जब खांचे-प्रकार के एम्बेडेड भागों को लंबवत या एक निश्चित कोण पर एम्बेड किया जाता है, तो नए टी-बोल्ट का प्लास्टिक इंदौरनिकला हुआ किनारा बोल्ट को खांचे की एक निश्चित स्थिति में पूर्व-स्थित होने में मदद करेगा। . जब फिक्सिंग के लिए कई टी-बोल्ट का उपयोग किया जाता है, तो केवल एक कार्यकर्ता को बोल्ट की स्थिति को पूर्व-व्यवस्थित करने और फिर नट्स को लॉक करने की आवश्यकता होती है, जिससे निर्माण दक्षता में काफी सुधार होता है।

यदि आप विशेष रूप से कीलक नट स्थापित कर रहे हैं, तो आप एक चक्की का उपयोग कर सकते हैं, एक कीलक मशीन का उपयोग कर सकते हैं, यदि आप एक गैर-पेशेवर हैं, तो आप सीधे कुछ स्थापित कर सकते हैं, और फिर एक awl के साथ टैप कर सकते हैं। कीलक नट खींचने के लिए हथौड़ों का उपयोग करके बन्धन के क्षेत्र में कीलक उपकरण (मैनुअल या वायवीय) का उपयोग नहीं किया जा सकता है। यह व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है और मुख्य रूप से विद्युत और हल्के औद्योगिक उत्पादों जैसे विमानन, फर्नीचर, ऑटोमोबाइल, उपकरण, मशीनरी और सजावट के संयोजन में उपयोग किया जाता है। बेशक, यह कीलक नट की तुलना में अधिक सामान्य है, और इसे भेद करना अक्सर मुश्किल होता है।

वर्तमान में, यात्री कारों के ऊपरी पहिया साइड लॉकिंग में लॉकिंग वॉशर का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। असेंबली के दौरान, लॉकिंग वॉशर एक्सल पाइप के धागे के लंबवत मुड़ा हुआ है, ताकि फलाव को धागे के दो टूथ प्रोफाइल के बीच की खाई से गुजरने से रोका जा सके और लॉकिंग सुनिश्चित की जा सके स्टॉप गैस्केट हमेशा खांचे में होता है शाफ्ट ट्यूब और लॉकिंग के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए घुमाया नहीं जा सकता। यह विधि अपेक्षाकृत सरल है और वर्तमान में अधिक उपयोग की जाती है;

एक पारंपरिक स्प्रिंग गद्दे में, स्प्रिंग पैड की दो परतें होती हैं जो एक दूसरे से स्वतंत्र होती हैं। इस तरह के गद्दे की निर्माण प्रक्रिया जटिल, समय लेने वाली और सामग्री लेने वाली होती है, और लंबे समय तक उपयोग के बाद, दो-परत स्वतंत्र स्प्रिंग कुशन में स्प्रिंग्स का स्थानान्तरण होने का खतरा होता है, जो गद्दे को विकृत करता है और लोगों की नींद को प्रभावित करता है।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बाएं हाथ के एंटी-थ्रेड स्क्रू कैप्स, व्हाइट स्टील राउंड टर्निंग पिन, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के साथ बोल्ट, एंटी-स्लिप स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद आपके फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

पीटी प्लास्टिक स्व-टैपिंग शिकंजा

क्रॉस इंदौरराउंड हेड कटिंग टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू मिलिंग टेल


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।