उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

ब्लैक जिंक पीटी टूथ प्लम सॉकेट पैन हेड इंटरमीडिएट स्क्रू पीटी टूथ सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के साथ

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2365समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-22 15:53:10

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: लॉक और मादा स्क्रू, पिन पोजीशनिं...

1. रीमिंग होल का टेंपर 90° का होना चाहिए। यह गारंटी दी जानी चाहिए कि यह 90 डिग्री से अधिक के बजाय 90 डिग्री से कम होना चाहिए। यह एक महत्वपूर्ण ट्रिक है। 2. यदि शीट धातु की मोटाई इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू के सिर की मोटाई से कम है, तो आप स्क्रू को छोटे आकार से बदल सकते हैं, या छेद को बढ़ाने के लिए छेद को फिर से करने के बजाय छोटे छेद को फिर से बनाना बेहतर है। नीचे के छेद का व्यास और भागों को कसकर दबाए जाने का कारण नहीं है। 3. यदि भाग पर कई इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू होल हैं, तो इसे अधिक सटीक रूप से संसाधित किया जाना चाहिए। एक बार कुटिल रूप से ड्रिल करने के बाद, यह इकट्ठा करने के लिए बदसूरत होगा, लेकिन जब तक त्रुटि बड़ी नहीं है, इसे पूरी तरह से कड़ा किया जा सकता है, क्योंकि कसने पर, यदि पेंच का व्यास बहुत बड़ा नहीं है। बड़े (लगभग 8 मिमी से अधिक नहीं), जब छेद की दूरी में कोई त्रुटि होती है, तो पेंच सिर को कसने पर बल के कारण विकृत हो जाएगा या इसे कड़ा कर दिया जाएगा।

छिपे हुए शिकंजा के साथ दरवाजा कवर संरचना में एक ग्लास पैनल, एक आंतरिक दरवाजा कवर, एक कंप्यूटर बोर्ड और एक सीलिंग पट्टी शामिल है, ग्लास पैनल के पीछे एक चिपकने वाला ब्रैकेट का पालन किया जाता है, आंतरिक दरवाजा कवर निश्चित रूप से शिकंजा के माध्यम से चिपकने वाला ब्रैकेट से जुड़ा होता है , और कंप्यूटर बोर्ड को ग्लास पैनल पर व्यवस्थित किया गया है। पैनल और आंतरिक दरवाजे के कवर द्वारा गठित गुहा में, आंतरिक दरवाजा कवर एक सीलिंग स्लॉट के साथ प्रदान किया जाता है, सीलिंग पट्टी सीलिंग स्लॉट में एम्बेडेड होती है, और सीलिंग स्लॉट के नीचे स्क्रू के लिए बढ़ते छेद के साथ प्रदान किया जाता है से गुजरने के लिए, और गोंद ब्रैकेट को एक स्क्रू थ्रेड से मेल खाने वाले फिक्सिंग छेद के साथ प्रदान किया जाता है, और स्क्रू आंतरिक दरवाजे के कवर के इंस्टॉलेशन होल से गुजरता है और चिपकने वाले ब्रैकेट के फिक्सिंग होल से थ्रेडेड रूप से जुड़ा होता है, ताकि आंतरिक दरवाजे के कवर और ग्लास पैनल को निश्चित रूप से कनेक्ट करें। पेंच दरवाजे के कवर के सीलिंग खांचे में छिपा हुआ है, और सीलिंग पट्टी के माध्यम से पानी से सील कर दिया गया है। उपस्थिति सुंदर है, जुदा करना और इकट्ठा करना आसान है, और यह प्रभावी रूप से जंग से पेंच की रक्षा कर सकता है।

गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक विलक्षण विशेष आकार की कीलक का खुलासा करता है, जिसकी एक सरल संरचना है और निर्माण के लिए सस्ती है। सनकी आकार की कीलक में एक बेलनाकार सिर और एक विलक्षण पॉलिश रॉड शामिल है। बेलनाकार सिर का व्यास उत्केन्द्रित पॉलिश वाली छड़ से बड़ा होता है। सनकी पॉलिश रॉड बेलनाकार सिर के निचले सिरे पर व्यवस्थित होती है, और सनकी पॉलिश रॉड की धुरी बेलनाकार सिर की धुरी के समान नहीं होती है। उसी सीधी रेखा पर। सनकी विशेष आकार की कीलक की निर्माण लागत कम होती है और स्वचालित असेंबली का एहसास करना आसान होता है।

फास्टनर को कसने के लिए, कसने वाले उपकरण का होल्डिंग तत्व वॉशर को बोल्ट के साथ जुड़ाव में पकड़ सकता है ताकि वॉशर को घूमने से रोका जा सके जबकि कसने वाले उपकरण के घूर्णन तत्व को अखरोट को घुमाने की अनुमति दी जा सके। ऐसे उपकरणों का खुलासा किया जाता है, उदाहरण के लिए, एप्लिकेशन सीरियल नंबर 0/010377 और 10/120343 में। इस संरचना में, चूंकि एक ही आकार के वॉशर को ड्राइविंग भाग और फिक्सिंग भाग पर व्यवस्थित नहीं किया जा सकता है, ड्राइविंग भाग को नट के आंतरिक सॉकेट में बनाया जाता है, और फिक्सिंग भाग को वॉशर के बाहरी सॉकेट में बनाया जाता है, इसलिए, नियमित हेक्सागोनल नट्स का उपयोग नहीं किया जा सकता है। ऐसा इसलिए है, क्योंकि केवल नट को कसने पर, बाहरी गुहा को हटाया नहीं जा सकता क्योंकि अखरोट की हेक्सागोनल सतह वॉशर की हेक्सागोनल सतह के साथ संरेखित नहीं होगी। बाहरी गुहा के रूप में गठित फास्टनर के बड़े व्यास के कारण, साइड क्लीयरेंस की समस्या उत्पन्न हो सकती है, इस प्रकार वॉशर की हेक्सागोनल सतह के क्रॉस-सेक्शनल प्रोफाइल में वृद्धि हो सकती है, जो अवांछनीय है।

ऑटोमोबाइल उद्योग में, अन्य भागों को ठीक करने और जोड़ने के लिए एक बंद गुहा के उद्घाटन पर बोल्ट स्थापित करना अक्सर आवश्यक होता है। हालांकि, बंद गुहा के उद्घाटन का व्यास अक्सर बोल्ट के सिर से बड़ा होता है, इसलिए बोल्ट के सिर पर एक पट्टी के आकार का स्पेसर सेट करना आवश्यक है, ताकि स्पेसर लंबे समय तक उद्घाटन में प्रवेश कर सके। , और फिर उद्घाटन को क्षैतिज रूप से अवरुद्ध करें, ताकि एक उल्टा बकसुआ के साथ फंस जाए। बोल्ट सिर। हालांकि, चूंकि बोल्ट के बोल्ट बॉडी की एक निश्चित लंबाई होती है, स्ट्रिप स्पेसर के उद्घाटन में प्रवेश करने के बाद मैनुअल वर्टिकल और हॉरिजॉन्टल टर्निंग ऑपरेशन बहुत मुश्किल होता है, और बोल्ट और स्पेसर को एक साथ एयरटाइट कैविटी में गिराना आसान होता है, जो विधानसभा के समय को बहुत बढ़ाता है। श्रम लागत में वृद्धि।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेवी-ड्यूइंदौरटी बोल्ट, थ्रेड बार स्क्रू जॉइंट नट, कनेक्टिंग बोल्ट, टाइप नट, ब्लॉक, टी-ब्लॉक, टी-स्लॉट इंदौरप्रेशर प्लेट नट, आदि, हम आपको एक फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं जो आपको सूट करता है।

काला जस्ता

पीटी दांत


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।