उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टेनलेस स्टील मोड़ भागों चित्र और नमूने 304 मोड़ भागों का समर्थन करते हैं:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2392समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-30 21:07:41

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल डबल-वे कॉपर कॉलम, JB4358 प...

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भागों के लिए एक सामान्य शब्द है जिसका उपयोग दो या दो से अधिक भागों (या घटकों) को एक संपूर्ण बनाने के लिए किया जाता है। उनमें से, तेजी से स्थापना, उच्च दक्षता, विश्वसनीयता, सुविधाजनक असेंबली, उच्च धक्का, पुल और टोरसन प्रदर्शन, लागू सामग्री की विस्तृत श्रृंखला और विनिर्देशों के क्रमबद्धता के फायदे के कारण शीट धातु भागों के कनेक्शन में स्वयं-बन्धन फास्टनरों का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। . मध्य। नट फास्टनरों का सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला प्रकार है। उपयोग के दायरे और उपयोग के वातावरण के निरंतर परिवर्तन और विकास के साथ, नट्स के लिए और अधिक मांगें सामने रखी गई हैं। विशेष रूप से, कुछ अवसरों में अखरोट को जलरोधक सीलिंग का कार्य करने की आवश्यकता होती है। नट सीलिंग और वॉटरप्रूफिंग के मौजूदा तरीकों में आम तौर पर निम्नलिखित प्रकार होते हैं:

स्प्रिंग वॉशर में आमतौर पर एक वॉशर बॉडी और एक उठा हुआ पंजा सिर शामिल होता है जिसे वॉशर बॉडी पर पंच और बनाया जाता है। स्प्रिंग वॉशर को अक्सर बोल्ट के बोल्ट हेड और जुड़े हुए हिस्सों के बीच रखा जाता है, जिसमें उठा हुआ पंजा सिर कनेक्ट होने वाले हिस्से से जुड़ा होता है। कनेक्टिंग भागों की सतहें संपर्क में हैं, और गैस्केट बॉडी पर विमान, उठाए गए पंजे के सिर की उठाने की दिशा के विपरीत, बोल्ट सिर के संपर्क में है। बोल्ट सिर को कसने के बाद, चपटा होने के बाद उभरे हुए पंजे के सिर द्वारा उत्पन्न लोचदार प्रतिक्रिया बल खराब हो चुके धागों को कसकर दबाया जाता है, और साथ ही, उभरे हुए पंजे के सिर को बोल्ट के सिर और सहायक सतह के खिलाफ दबाया जाता है। जुड़े हुए हिस्से, जिसमें ढीलेपन को रोकने का प्रभाव होता है। हालांकि, पारंपरिक स्प्रिंग वॉशर एकल-पंजा प्रकार है। कसने पर, उठाया हुआ पंजा सिर जुड़े हुए हिस्सों की सतह को बहुत नुकसान पहुंचाएगा, इसलिए यह छोटी सतह कठोरता वाले भागों के ढीले-ढाले उपचार के लिए उपयुक्त नहीं है।

2. कम चक्र थकान कम चक्र थकान का मतलब है कि थकान तनाव सामग्री की उपज सीमा के करीब या उससे अधिक है। सामग्री में प्रत्येक तनाव चक्र में एक निश्चित मात्रा में प्लास्टिक विरूपण होता है। जीवन आमतौर पर 102 से कई गुना 104 की सीमा में होता है, और आमतौर पर थकान वक्र का उपयोग किया जाता है। ε-एन वक्र प्रतिनिधित्व। परिमित तत्व गणना परिणाम बताते हैं कि बोल्ट को लॉक नट में खराब कर दिया जाता है, थ्रेडेड टुकड़े की जड़ पर तनाव बड़ा होता है, और सतह क्षेत्र का हिस्सा उपज स्थिति में होता है, जबकि मध्य क्षेत्र में तनाव होता है थ्रेडेड पीस की जड़ छोटी होती है, और तनाव की स्थिति अधिक जटिल होती है। थ्रेड पीस की जड़ में उच्च तनाव वाला क्षेत्र पारस्परिक लोडिंग का अनुभव करता है, जो कम चक्र थकान के लिए प्रवण होता है, जो थ्रेड पीस के दबाव को कम करता है और स्क्रू-आउट टॉर्क को कम करता है।

वर्तमान में, शाफ्ट रिटेनिंग रिंग्स को मुख्य रूप से तीन श्रेणियों में विभाजित किया जाता है: शाफ्ट के लिए इलास्टिक रिटेनिंग रिंग, शाफ्ट के लिए चपटा वायर रिटेनिंग रिंग और इंदौरशाफ्ट के लिए वायर रिटेनिंग रिंग। उनमें से, शाफ्ट के लिए स्प्रिंग रिटेनिंग रिंग आमतौर पर सर्किल प्लायर्स के साथ स्थापित की जाती है, और शाफ्ट के लिए फ़्लैटनिंग वायर रिटेनिंग रिंग और इंदौरशाफ्ट के लिए वायर रिटेनिंग रिंग आमतौर पर एक तेज पेचकश या सुई-नाक सरौता के साथ स्थापित की जाती है। इन दो विधियों के दोषों और कमियों पर नीचे विस्तार से चर्चा की जाएगी: सबसे पहले, उपरोक्त दो स्थापना विधियों के लिए ऑपरेटर को रिटेनिंग रिंग को खोलने के लिए एक बड़े बल का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, जो अधिक श्रमसाध्य है; शाफ्ट के लिए चपटा स्टील वायर रिटेनिंग रिंग और शाफ्ट के लिए स्टील वायर रिटेनिंग रिंग की स्थापना के लिए, क्योंकि वायर रिटेनिंग रिंग में कम लोच होती है और इसमें कोई बल बिंदु नहीं होता है, रिटेनिंग रिंग को तोड़ना या तोड़ना बहुत आसान होता है। संस्थापन प्रक्रिया के दौरान खिसकने के लिए संस्थापन उपकरण। वायर रिटेनिंग रिंग्स की स्थापना के लिए उच्च कौशल और अनुभव सक्षम हो सकते हैं।

आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले डेटा संचार उपकरण के रूप में, कनेक्टर्स का व्यापक रूप से कंप्यूटर और टीवी में उपयोग किया जाता है। चूंकि डी-एसयूबी और डीवीआई जैसे सामान्य कनेक्टर पुरुष सीट और मादा सीट से बने होते हैं, पुरुष सीट और मादा सीट का लौह खोल होता है इसी स्थिति को छेद के साथ प्रदान किया जाता है, पुरुष सीट के छेद से जुड़े होते हैं रिवेट्स, और महिला सीट के छेद को फिक्सिंग के लिए शिकंजा के साथ संगत रूप से प्रदान किया जाता है। पुरुष सीट और महिला सीट को जोड़ने के बाद, स्क्रू को कस लें ताकि पुरुष सीट और महिला सीट एक साथ कसकर जुड़ें। कंप्यूटर या टीवी पर असेंबल करते समय, कीलक की एक निश्चित असेंबली दिशा होती है, और असेंबली के लिए कीलक दिशा का निर्धारण बहुत महत्वपूर्ण होता है। हालांकि, मौजूदा कनेक्टर पर कीलक से जुड़े लोहे के खोल छेद पर कोई एंटी-रोटेशन डिवाइस नहीं है, और असेंबली प्रक्रिया के दौरान कीलक को तैनात नहीं किया जा सकता है, और इसे घुमाना और हटाना आसान है। उत्पादन क्षमता।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मॉडल एफपीवी फ्रेम कपलिंग नट, फ्लश नट्स, कॉपर राउंड कप स्क्रू, दांतेदार गैर-पर्ची इंदौरनिकला हुआ किनारा बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

स्टेनलेस स्टील

मुड़ भागों


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।