उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

भोपालकस्टम-निर्मित कार्बन स्टील केए क्रॉस ग्रूव काउंटरसंक हेड फ्लैट हेड पॉइंटेड टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू इलेक्ट्रॉनिक छोटे स्क्रू फेंग

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: उभरा हुआ नट, GB91 संगीन, संयोजन पैन हेड हेक्सागोन सॉकेट बोल्ट, सुई कॉलम के साथ पेंच, 8-ग्रेड उच्च शक्ति वाले ब्लैक कार्बन स्टील हेक्सागोन नट्स, उच्च-सटीक कैरिज बोल्ट, स्क्वायर नेक एंटी-थेफ्ट स्क्रू मशरूम हेड स्क्रू, जेआईएस स्क्रू, हेक्सागोन सॉकेट बोल्ट और नट, बाहरी हेक्सागोन बोल्ट और नट, निकला हुआ नायलॉन लॉक नट, कॉपर बोल्ट, मशीन वायर स्क्रू, एसयूएस इलास्टिक वॉशर, बढ़े हुए दांतेदार बेल्ट पैड पेंच और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

एक मानक भाग के रूप में, इसकी अपनी सामान्य विशिष्टताएँ होनी चाहिए। हेक्सागोनल नट्स के लिए, आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले मानक हैं: GB52, GB6170, भोपालGB6172 और DIN934। उनके बीच मुख्य अंतर हैं: GB6170 GB52, भोपालGB6172 और DIN934 से अधिक मोटा है। DIN934 से मोटा, आमतौर पर मोटे अखरोट के रूप में जाना जाता है। दूसरा विपरीत पक्षों के बीच का अंतर है, M8 नट श्रृंखला में DIN934, GB6170 और भोपालGB6172 के विपरीत पक्ष GB52 के विपरीत पक्ष 14MM से 13MM छोटे हैं, और M10 नट्स, DIN934 और GB52 के विपरीत पक्ष 17MM हैं। GB6170 और भोपालGB6172 का विपरीत पक्ष 1MM बड़ा होना चाहिए, M12 अखरोट, DIN934, GB52 का विपरीत पक्ष GB6170 से 19MM बड़ा और भोपालGB6172 का विपरीत पक्ष 18MM 1MM बड़ा होना चाहिए। M14 नट्स के लिए, DIN934 और GB52 का विपरीत पक्ष 22MM है, जो GB6170 और भोपालGB6172 के विपरीत पक्ष से 1MM बड़ा है, जो कि 21MM है। दूसरा M22 नट है। DIN934 और GB52 का विपरीत पक्ष 32MM है, जो GB6170 और भोपालGB6172 के विपरीत पक्ष से 2MM छोटा है, जो कि 34MM है। (GB6170 और भोपालGB6172 की मोटाई के अलावा, विपरीत पक्ष की चौड़ाई बिल्कुल समान है) बाकी विनिर्देशों को मोटाई पर विचार किए बिना सामान्य रूप से उपयोग किया जा सकता है।

अनुकूलित कार्बन स्टील केए

आंतरिक दांत भोपाललोचदार वॉशर और बाहरी दांत भोपाललोचदार वॉशर में परिधि पर कई तेज लोचदार दांत होते हैं, जो सहायक सतह के खिलाफ दबाए जाते हैं और फास्टनर को ढीला होने से रोक सकते हैं। इनर टूथ इलास्टिक वॉशर का उपयोग स्क्रू हेड के नीचे छोटे सिर के आकार के साथ किया जाता है; बाहरी दांत भोपाललोचदार वॉशर ज्यादातर बोल्ट सिर और अखरोट के नीचे प्रयोग किया जाता है। दांतों के साथ भोपाललोचदार वॉशर साधारण स्प्रिंग वॉशर से छोटा होता है, और फास्टनर को ढीला होने से रोकने के लिए समान रूप से जोर दिया जाता है और विश्वसनीय होता है, लेकिन यह बार-बार जुदा करने के लिए उपयुक्त नहीं है। वेव स्प्रिंग वॉशर जीबी: जीबी / टी 7246-1987 वेव वॉशर को डब्ल्यूजी टाइप, डब्ल्यूएल टाइप, डब्ल्यूएन टाइप डब्ल्यूजी टाइप वेव वॉशर में विभाजित किया गया है। बेयरिंग ऑपरेशन के शोर को कम करने और बेयरिंग की रनिंग सटीकता और स्थिरता में सुधार करने के लिए बेयरिंग को प्रतिष्ठित किया जाता है। इसके अलावा, इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों में बड़ी संख्या में लागू सामग्री होती है, जैसे कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, कॉपर मिश्र धातु और इसी तरह। WL-टाइप वेव वॉशर WL-टाइप वेव वॉशर एक लैप-टाइप इलास्टिक वॉशर है, जिसे आमतौर पर एक छोटी सी जगह में स्थापित किया जा सकता है, जैसे कि बेयरिंग को प्रीस्ट्रेस करना, बेयरिंग ऑपरेशन के शोर को कम करना और रनिंग सटीकता और स्थिरता में सुधार करना। असर। इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों में भी बड़ी संख्या में अनुप्रयोग हैं। सामग्री कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, कॉपर मिश्र धातु, आदि हैं। WN टाइप वेव वॉशर WN टाइप वेव वॉशर एक मल्टी-लेयर वेव क्रेस्ट ओवरलैपिंग इलास्टिक वॉशर है। WL प्रकार की तुलना में, यह श्रृंखला बहु-परत सामग्री से बनी है, इसलिए समान संपीड़न स्ट्रोक के तहत K मान वक्र WL प्रकार की तुलना में अधिक चापलूसी है, जो लोचदार बल के लिए उपयुक्त है। पूरे काम करने वाले स्ट्रोक के बड़े, और लोचदार रिलीज को और अधिक समान होना आवश्यक है। उपयोग की जाने वाली सामग्री कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, कॉपर मिश्र धातु, आदि हैं। डिस्क स्प्रिंग वॉशर डिस्क स्प्रिंग वॉशर, जिसे बेलेविले स्प्रिंग वॉशर के रूप में भी जाना जाता है, का आविष्कार फ्रेंच बेलेविल द्वारा किया गया था। DIN6796 डिस्क स्प्रिंग वाशर (HDS सीरीज) बोल्ट और स्क्रू कनेक्शन के लिए डिज़ाइन किए गए लॉक वॉशर हैं। इसे मध्यम या उच्च शक्ति वाले बोल्ट और स्क्रू के कनेक्शन के लिए DIN 6796 के अनुसार डिज़ाइन और निर्मित किया गया है। उच्च असर भार और लोचदार वसूली एचडीएस श्रृंखला को बहुत प्रभावी बनाती है, और बोल्ट तनाव निम्न कारणों से सुस्त हो सकता है: उपभोग्य सामग्रियों, रेंगना, विश्राम, थर्मल विस्तार, संकुचन, या मुहरों के संपीड़न के कारण। एचडीएस श्रृंखला कई बार पेंच की लोच को बढ़ाती है। यह साधारण स्प्रिंग वॉशर को प्रभावी ढंग से बदल सकता है, लेकिन यह लॉक वॉशर और फ्लैट वॉशर के संयोजन के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि एचडीएस श्रृंखला एक डिस्क स्प्रिंग है जिसे फोल्ड या ओवरलैप किया जा सकता है। बट संयुक्त का संयोजन डिस्क वसंत समूह के विरूपण को बढ़ा सकता है, और ओवरलैपिंग विधि के संयोजन से डिस्क वसंत समूह के वसंत बल में वृद्धि हो सकती है। आदर्श स्थापना विधि जितना संभव हो उतना समतल करना है। यह चपटी अवस्था के जितना करीब होता है, उतनी ही तेजी से टेंशन टॉर्क बढ़ता है, और बिना टॉर्क रिंच के उचित बोल्ट टेंशन प्राप्त किया जा सकता है।

क्रॉस रिकेस्ड काउंटरसंक हेड

फ्लैट हेड पॉइंटेड टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

अधिक जटिल जड़ा हुआ एम्बेडेड कॉपर नट कॉपर इंसर्ट नट विनिर्देश M8 है, यह कॉपर इंसर्ट नट कार के इंजेक्शन मोल्डेड हिस्से में एम्बेडेड है, 5 टवील एम्बॉसिंग, 4 लेफ्ट टवील एम्बॉसिंग, 1 राइट टवील एम्बॉसिंग नूरलिंग। चूंकि कई रोलिंग पैटर्न होते हैं, डबल टूल रेस्ट + डबल एम्बॉसिंग रेस्ट का उपयोग किया जाता है, और एक चौड़ा बनाने वाले चाकू द्वारा एक बार में 5 ग्रूव और 2 चम्फर डाले जाते हैं। हॉट-प्रेस्ड कॉपर इंसर्ट नट में जालीदार और सीधी रेखाएँ होती हैं, बाहरी सर्कल शंक्वाकार होता है, प्लास्टिक के छेद में सुचारू परिचय की सुविधा के लिए गर्म दबाने की प्रक्रिया में।

इलेक्ट्रॉनिक छोटा पेंच

कोर रिवेट एक नए प्रकार का रिवेटिंग फास्टनर है जो रिवेटिंग के लिए बहुत सुविधाजनक है। यह अपेक्षाकृत कम जगह में या ऐसे वातावरण में अपने अनूठे फायदे दिखा सकता है जहां कोई रिवेट गन नहीं है या रिवेट गन का उपयोग नहीं किया जा सकता है। दो या दो से अधिक जुड़े हुए हिस्सों को एक तरफ हथौड़े या अन्य बर्तनों से मारकर सफलतापूर्वक रिवेट किया जा सकता है। कोर रिवेट्स को नेल कैप के ब्रिम के आकार के अनुसार ओब्लेट हेड कोर रिवेट्स और काउंटरसंक हेड कोर रिवेट्स में विभाजित किया जा सकता है। विभिन्न सामग्री संयोजनों के अनुसार, उन्हें सभी एल्यूमीनियम कोर रिवेट्स, एल्यूमीनियम स्टील कोर रिवेट्स और सभी स्टेनलेस स्टील कोर रिवेट्स में विभाजित किया जा सकता है। रिवेट्स, स्टील रिवेट्स, एल्युमिनियम स्टेनलेस स्टील रिवेट्स, प्लास्टिक रिवेट्स आदि। कोर रिवेट्स को मैनुअल रिवेटिंग गन या न्यूमेटिक रिवेटिंग गन जैसे ब्लाइंड रिवेट्स से रिवेट करने की जरूरत नहीं है। उनके पास बेहतर रिवेटिंग और सुविधा है, और विभिन्न जुड़े भागों के रिवेटिंग में व्यापक रूप से उपयोग किया जा सकता है।

नुकीले दांत

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश