उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

भोपालमशीनिंग फिलिप्स काउंटरसंक हेड मशीन वायर फ्लैट हेड मशीन स्क्रू 3/4 1/4-20 1/2-13 5/8

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्प्लिंट स्क्रू, ठीक पिच के साथ हेक्सागोनल स्लेटेड मादा नट, 304 ठीक पिच बोल्ट, छोटे काउंटरसंक हेड रिवेट नट्स, पिन शाफ्ट फ्लैट हेड होल पिन के साथ, स्प्रिंग वाशर, स्मॉल वॉशर, अमेरिकन स्टैंडर्ड के कैप नट्स, नूरल्ड स्क्रू, लार्ज कैप कैप नेल्स GB869 रिवेट्स, मिक्स्ड बोल्ट्स, रिंग सस्पेंशन नट्स, ब्लैक्ड लॉक नट्स, एक्सटेंडेड क्लॉ स्क्रू, टी-डाई प्लेटन स्क्रू और अन्य फास्टनरों, विभिन्न सामग्रियों के कारण और उत्पादों के विनिर्देशों, कीमतें भी अलग हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य इस समस्या को हल करने के लिए एक बेहतर लॉक नट प्रदान करना है कि पूर्व कला उत्पादों की उत्पादन तकनीक बहुत जटिल है। उपर्युक्त उद्देश्य को साकार करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी योजना को अपनाता है - एक प्रकार का लॉकिंग नट, जिसमें शामिल है कि नट का निचला भाग एक चक्र है, मध्य भाग एक षट्भुज है, और शीर्ष एक वृत्त है, और बीच में बोल्ट हैं।

मशीनिंग फिलिप्स काउंटरसंक हेड मशीन वायर फ्लैट हेड मशीन स्क्रू

लॉक वाशर में आसान इंस्टॉलेशन की सुविधा है। 1. बस दो वाशर के अंदरूनी हिस्से पर पेचदार दांत की सतहों को एक दूसरे के खिलाफ रखें और उन्हें नट और कनेक्टिंग सामग्री के बीच रखें; 2. अखरोट को कसने के बाद, लॉक वॉशर के बाहरी तरफ रेडियल उत्तल सतह और दोनों सिरों पर संपर्क सतह एक व्यस्त स्थिति में होती है, और अंदर की तरफ पेचदार दांत की सतह के ढलान कोण का कोण वॉशर बोल्ट के थ्रेड एंगल से बड़ा होता है; 3. जब यांत्रिक कंपन के कारण बोल्ट लंबा हो जाता है, तो अखरोट घुमाएगा और तदनुसार ढीला हो जाएगा। क्योंकि लॉक वॉशर की बाहरी रेडियल उत्तल सतह का घर्षण बल आंतरिक पेचदार दांत की सतहों के बीच घर्षण बल से अधिक होता है। इस अवस्था में, केवल आंतरिक पेचदार दाँत की सतहों के बीच सापेक्ष अव्यवस्था को एक निश्चित भारोत्तोलन तनाव उत्पन्न करने की अनुमति है; 4. जब बोल्ट सिकुड़ता है, तो वॉशर की पेचदार दांत की सतह अखरोट को उसकी मूल स्थिति में वापस कर देगी। तो 100% विरोधी ढीले और कसने के प्रभाव को प्राप्त करने के लिए; 5. वाशर अपेक्षाकृत सपाट और चिकनी सतहों के लिए उपयुक्त हैं; 6. यदि कनेक्टिंग सामग्री गैर-धातु सामग्री है, तो कनेक्टिंग सामग्री पर एक धातु प्लेट तय की जा सकती है, ताकि लॉक वॉशर का उपयोग करें; 7. लॉक वॉशर स्थापित करते समय टोक़ रिंच का उपयोग करने की कोई आवश्यकता नहीं है; 8. लॉक वॉशर को इंस्टॉल या हटाते समय आप एयर टूल का उपयोग करना चुन सकते हैं।

3/4

1/4-20

वर्तमान में, मशीनरी और उपकरण धीरे-धीरे कार्य उत्पादन की मुख्य शक्ति बन गए हैं। कई उपकरणों को उपयोग के दौरान लगातार रखरखाव और यहां तक कि पुर्जों के प्रतिस्थापन की आवश्यकता होती है। रखरखाव और प्रतिस्थापन की प्रक्रिया के दौरान, स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली की समस्या का सामना करना अनिवार्य है। डिस्सैड और असेंबली की प्रक्रिया में, दोनों हाथों से सहयोग करना लगभग आवश्यक है, या क्योंकि धागा बहुत लंबा है, इंस्टॉलेशन और डिसएस्पेशन बहुत बोझिल हैं। विशेष रूप से फ्लैंगेस की बट स्थापना में, इस स्तर पर क्लैंपिंग और फिक्सिंग के लिए बोल्ट और नट्स का उपयोग किया जाता है। उपयोग के दौरान, एक बोर्ड, एक निश्चित पेंच और एक स्क्रू नट को पकड़ने के लिए दो हाथों की आवश्यकता होती है। यह अखरोट को रोकने के लिए है मोड़ प्रक्रिया के दौरान, पेंच भी घूमता है। पेंच करते समय, रिंच को बिना किसी रुकावट के नीचे ले जाना चाहिए, एक अच्छी स्थिति को फिर से चुना जाना चाहिए, और फिर स्क्रू को फिर से जोर से पेंच करना चाहिए, और स्क्रू को हटाने से पहले कई बार दोहराया जाना चाहिए। रखरखाव के लिए समय और श्रम लागत बर्बाद होती है। वर्तमान में, कोई पेंच नहीं है जिसे स्थापित करना और निकालना आसान है।

1/2-13

1. एंटी-ड्रॉपिंग नट की लॉक रिंग के लिए, रिंग को लॉक में स्नैप करें, लॉक के पंजे को कस लें, और लॉक के पंजे को धागे में बांध दिया जाता है। ताला पंजा में धागे की विशेषताएं नहीं होती हैं, और मशीन की कंपन प्रक्रिया के दौरान अखरोट को पिरोना मुश्किल होता है। यदि यह विफल हो जाता है, तो लॉकिंग पंजा कसने वाले नट के रूप में कार्य करता है, लेकिन इसमें लॉकिंग नट की तरह खुद को ढीला करने की समस्या नहीं होती है।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश