उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

भोपालस्वनिर्धारित स्टेनलेस स्टील 304 स्क्रू सिलेंडर को ढीला नहीं कर सकता है सिर शब्द स्क्रू से बाहर नहीं आता है 3/4 1/4-20

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काला कप हेड स्क्रू, टाइटनर टर्नबकल स्क्रू, DIN6923 षट्भुज निकला हुआ किनारा नट, ब्लैक कोटर पिन, हॉरिजॉन्टल पिन शाफ्ट पिन, शेल्फ ब्रिज स्क्रू, छोटे हेक्सागोन हेड हिंगेड होल स्क्रू, एल्युमिनियम प्रोफाइल नट्स, लिफ्टिंग रिंग स्क्रू, राउंड रिवेट नट्स , नीले और सफेद जस्ता बोल्ट, Dongguan Yueluo, कॉलम प्लास्टिक कुशन कॉलम, स्प्रिंग वॉशर संयोजन, इलेक्ट्रिक वॉटर हीटर स्क्रू और अन्य फास्टनरों द्वारा बनाई गई, विभिन्न सामग्रियों और उत्पादों की विशिष्टताओं के कारण। अलग-अलग कीमतें हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

अलग-अलग डाई एंगल के अनुसार बड़े, काउंटरसंक और पतले भोपालभोपालरिवेट नट्स का उत्पादन किया जा सकता है। फिर ठंडा जालीदार कीलक अखरोट degreasing, साफ और annealed है, और फिर बाहर निकाला और टैप किया और सतह इलेक्ट्रोप्लेट किया। चूंकि कीलक नट कम कार्बन स्टील के ठंडे बाहर निकालना द्वारा बनता है, इसमें उच्च यांत्रिक गुण होते हैं। विशेष रूप से, एम 3 की तन्यता ताकत 250 किलो है, कतरनी ताकत 140 किलो है; एम 4 की तन्यता ताकत 700 किलो है, कतरनी ताकत 220 किलो है; M5 1100Kg की तन्यता ताकत, कतरनी बल 380Kg; एम 6 तन्यता बल 1750 किलो, कतरनी बल 450 किलो; M8 तन्यता बल 2650Kg, कतरनी बल 660Kg।

अनुकूलित स्टेनलेस स्टील 304

स्टील संरचनाओं के लिए उच्च शक्ति वाले हेक्सागोन हेड बोल्ट संयोजन शिकंजा, मुख्य रूप से रेलवे और राजमार्ग पुलों, बॉयलर स्टील संरचनाओं, औद्योगिक संयंत्रों, उच्च वृद्धि वाले नागरिक भवनों, टावर और मस्तूल संरचनाओं, उत्थापन मशीनरी और उनके इस्पात संरचनाओं में घर्षण-प्रकार का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। शिकंजा के लिए भोपालउच्च शक्ति बोल्ट संयोजन। यह बोल्ट के अंत में एक अतिरिक्त डोडेकागन द्वारा विशेषता है, जिसे बोल्ट के रूप में भी जाना जाता है। स्थापित करते समय, एक विशेष इलेक्ट्रिक रिंच का उपयोग किया जाना चाहिए, जिसमें दो सॉकेट सिर ऊपर और नीचे होते हैं, एक अखरोट के हेक्सागोनल बॉडी पर सेट होता है, और दूसरा बाहरी हेक्सागोन स्क्रू के डेकोगन बॉडी पर सेट होता है। कसते समय, नट पर एक दक्षिणावर्त बल लागू करें, और बोल्ट के डोडेकागन बॉडी पर एक समान वामावर्त बल लागू करें, ताकि बाहरी षट्भुज पेंच के अंत और डोडेकागन बॉडी के बीच की कनेक्टिंग गर्दन गर्दन तक मरोड़ कर्तन के अधीन हो। कतरनी है। अब तक, स्थापना समाप्त हो गई है। यह मरोड़ कतरनी प्रकार उच्च शक्ति बाहरी षट्भुज पेंच एक बार उपयोग किया जाने वाला पेंच है और आमतौर पर स्थापना के बाद हटाया नहीं जा सकता है।

भोपालबंदी पेंच

सिलेंडर हेड फ्लैट हेड स्क्रू

ऑटोमोबाइल में, व्हील नट व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले घटक हैं। व्हील नट की वास्तविक उपयोग आवश्यकताओं के अनुसार, व्हील नट पर अक्सर स्पेसर होते हैं। इस तरह, व्हील नट और स्पेसर व्हील नट असेंबली बनाते हैं। हालांकि, पूर्व कला में, चूंकि वॉशर केवल व्हील नट पर ही लगाया जाता है, जब व्हील नट को हटा दिया जाता है या बड़ी संख्या में व्हील नट रखे जाते हैं, व्हील नट और वॉशर अलग हो जाएंगे। उपयोग में होने पर, उन्हें एक-एक करके इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है, और जब उन्हें अलग किया जाता है या उपयोग के बाद फिर से रखा जाता है, तो उन्हें फिर से इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है, जो न केवल अनावश्यक कार्यभार को बढ़ाता है, बल्कि व्हील नट के उपयोग प्रभाव को भी प्रभावित करता है। वास्तविक उपयोग।

3/4

स्थापना विधि प्रसारण 1. एक बार दफनाने की विधि: कंक्रीट डालते समय, एंकर बोल्ट को दफन करें। जब ऊंचे टावर को उलट कर नियंत्रित किया जाता है, तो एंकर बोल्ट को एक बार दफनाया जाना चाहिए। 2. आरक्षित छेद विधि: उपकरण जगह पर है, छिद्रों को साफ किया जाता है, एंकर बोल्ट को छेद में रखा जाता है, उपकरण को तैनात और संरेखित किया जाता है, और फिर गैर-संकोचन ठीक पत्थर कंक्रीट के साथ डाला जाता है जो कि एक स्तर से अधिक होता है मूल नींव, और संकुचित और संकुचित। . एंकर बोल्ट के केंद्र से नींव के किनारे तक की दूरी 2d से कम नहीं होनी चाहिए (d एंकर बोल्ट का व्यास है), और 15mm (d≤20) से कम नहीं होनी चाहिए, यह नहीं होनी चाहिए 10 मिमी से कम), एंकर प्लेट की आधी चौड़ाई से कम नहीं 50 मिमी जोड़ें, जब उपरोक्त आवश्यकताओं को पूरा नहीं किया जा सकता है, तो इसे मजबूत करने के लिए उचित उपाय किए जाने चाहिए। संरचना के लिए उपयोग किए जाने वाले एंकर बोल्ट का व्यास 20 मिमी से कम नहीं होना चाहिए। जब भूकंप की कार्रवाई के अधीन, फिक्सिंग के लिए डबल नट का उपयोग किया जाना चाहिए, या अन्य उपायों को प्रभावी ढंग से ढीला होने से रोकने के लिए अपनाया जाना चाहिए, लेकिन एंकर बोल्ट की एंकरेज लंबाई गैर-भूकंपीय कार्रवाई की एंकरेज लंबाई की तुलना में 5d तक बढ़ाई जानी चाहिए। एंकर बोल्ट की स्थापना योजना नींव में ढीले एंकर बोल्ट का उपचार जब एंकर बोल्ट को कड़ा किया जाता है, तो बोल्ट को बाहर निकाला जा सकता है। इस समय, बोल्ट को उनकी मूल स्थिति में समायोजित किया जाना चाहिए, और बोल्ट के चारों ओर की नींव को पर्याप्त रूप से हटा दिया जाना चाहिए। , और फिर बोल्ट पर लंबवत और क्षैतिज रूप से दो यू-आकार के स्टील बार वेल्ड करें, और अंत में पानी और ग्राउटिंग के साथ गड्ढे को साफ करें, और फिर कंक्रीट के डिजाइन की ताकत के लिए ठोस होने के बाद लाइव एंकर बोल्ट को कस लें। लाइव एंकर बोल्ट विचलन की उपचार पद्धति लगभग मृत जमीन के समान ही है। एंकर बोल्ट के लिए विधि समान है, सिवाय इसके कि एंकर बोल्ट को प्रसंस्करण के लिए बाहर निकाला जा सकता है। यदि बोल्ट बहुत लंबा है, तो मशीन टूल पर धागे के एक हिस्से को काटा जा सकता है; यदि बोल्ट बहुत छोटा है, तो इसे गर्म फोर्जिंग द्वारा बढ़ाया जा सकता है; यदि स्थिति असंगत है, तो इसे झुककर ठीक किया जा सकता है। आवेदन उद्योग: विभिन्न उपकरण फिक्सिंग के लिए उपयुक्त, इस्पात संरचना नींव एम्बेडेड भागों, स्ट्रीट लाइट, यातायात संकेत, पंप, बॉयलर स्थापना, भारी उपकरण एम्बेडेड फिक्सिंग, आदि।

1/4-20

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश