उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

भोपालस्वनिर्धारित 8.8-स्तरीय काउंटरसंक हेड फ्लैट हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू बोल्ट 3/8

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पिंड तितली शिकंजा, गोल सिर बोल्ट, बट शिकंजा, एल्यूमीनियम अंधा रिवेट्स, वितरण शिकंजा, फ्लैट सिर शिकंजा, हेक्सागोन हेड बोल्ट, 4.8-ग्रेड रंग जस्ता विभिन्न उत्पाद सामग्री के कारण षट्कोण नट, प्लास्टिक रिवेट्स, पीतल डालने वाले नट, GB859 वाशर, नायलॉन कॉलम स्पेसर, विस्तारित पूर्ण-दांत स्क्रू, कार्यकारी डेस्क कनेक्टर, चार-इन-वन नट, तितली बोल्ट, एचटीएस स्पेसर कॉलम और अन्य फास्टनरों और विनिर्देशों, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

गैस्केट एक हिस्सा है जो कनेक्टर और अखरोट के बीच रखा जाता है, और आम तौर पर एक फ्लैट धातु की अंगूठी होती है। गैस्केट का उपयोग दो वस्तुओं के बीच यांत्रिक मुहरों के लिए किया जाता है, आमतौर पर दबाव, क्षरण और प्राकृतिक थर्मल विस्तार और दो वस्तुओं और रिसाव के बीच पाइप के संकुचन को रोकने के लिए। चूंकि मशीनिंग सतह संभव नहीं है, अनियमितताओं को स्पेसर से भरा जा सकता है। गैस्केट आमतौर पर शीट सामग्री जैसे बैकिंग पेपर, रबर, सिलिकॉन रबर, धातु, कॉर्क, फेल्ट, नियोप्रीन, रबर, फाइबरग्लास, या प्लास्टिक पॉलिमर जैसे टेफ्लॉन से बनाए जाते हैं, एप्लिकेशन-विशिष्ट गैसकेट में एस्बेस्टस हो सकता है। अन्य उपयोग स्पेसर, स्प्रिंग्स (बेलेविल स्पेसर्स, वेव स्पेसर), वियर पैड, प्री-डिस्प्ले डिवाइस, लॉक डिवाइस के रूप में हैं। रबर गैसकेट का उपयोग तरल या गैस के प्रवाह को काटने के लिए नल (वाल्व) में भी किया जाता है, और रबर या सिलिकॉन गैसकेट का उपयोग पंखे के कंपन को कम करने के लिए भी किया जाता है। साधारण गास्केट का कार्य अच्छा नहीं है, नट दबाने की प्रक्रिया के दौरान गास्केट को खिसकना आसान होता है, कसने का प्रभाव खराब होता है, गास्केट का पहनने का प्रतिरोध अच्छा नहीं होता है, और इलेक्ट्रॉनिक घटकों में उपयोग किए जाने पर इसका कोई हस्तक्षेप-विरोधी प्रभाव नहीं होता है .

8.8 . ऑर्डर करने के लिए बनाया गया

वर्तमान में, बाजार पर पारंपरिक संरचनाओं के साथ उत्तल वाशर में अनुचित डिजाइन और जटिल संरचनाएं हैं, और स्थापित करने और अलग करने के लिए असुविधाजनक हैं। लंबे समय तक उपयोग के बाद, वे खराब क्रूरता के कारण फ्रैक्चर और विरूपण के लिए प्रवण होते हैं, जिसके परिणामस्वरूप कम सेवा जीवन होता है और रखरखाव के लिए नियमित डाउनटाइम की आवश्यकता होती है, जिससे असेंबली प्रभावित होती है। पहनने के प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध और उच्च तापमान प्रतिरोध के मामले में इसके उपकरणों की कार्यकुशलता और सुरक्षा भी खराब है। नियमित प्रतिस्थापन और रखरखाव से उत्पादन की आर्थिक लागत भी बढ़ जाती है। इसलिए, मौजूदा संरचना का उत्तल गैसकेट अब मौजूदा यांत्रिक आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है। असेंबली सहायक भागों की उच्च मानक उपयोग आवश्यकताओं को वर्तमान में हल करने की तत्काल आवश्यकता है।

काउंटरसंक हेड भोपालभोपालपैन हेड भोपालसॉकेट हेड कैप स्क्रू

पेंच

रिवेट ऑटोमैटिक फीडिंग डिवाइस में फीडिंग इंस्टॉलेशन फ्रेम होता है, फीडिंग इंस्टॉलेशन फ्रेम के ऊपरी सिरे को क्षैतिज रूप से व्यवस्थित रिसीविंग ब्लॉक माउंटिंग प्लेट के साथ प्रदान किया जाता है, रिसीविंग ब्लॉक इंस्टॉलेशन प्लेट की ऊपरी सतह रिवेट रिसीविंग ब्लॉक, रिवेट के साथ प्रदान की जाती है। प्राप्त करने वाले ब्लॉक की सतह को एक प्राप्त ब्लॉक चलने योग्य नाली के साथ प्रदान किया जाता है जो ऊपर की ओर खुलता है और पूरी तरह से बाएं और दाएं प्रवेश करता है। लेफ्ट मूवेबल रिसीविंग रॉड को रिसीविंग ब्लॉक मूवेबल ग्रूव में अपेक्षाकृत मूवेबल रूप से एम्बेड किया जा सकता है, और राइट मूवेबल रिसीविंग रॉड लेफ्ट मूवेबल रिसीविंग रॉड के दाहिने छोर पर स्थित होता है। रिसीविंग रॉड, लेफ्ट मूवेबल रिसीविंग रॉड के दाहिने सिरे को लेफ्ट रिसीविंग ग्रूव के साथ प्रदान किया जाता है जो ऊपर की ओर खुलता है, और राइट मूवेबल रिसीविंग ब्लॉक के बाएं सिरे को राइट रिसीविंग ग्रूव दिया जाता है जो ऊपर की ओर खुलता है;

पेंच

स्क्रू और नट्स, सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले बन्धन उपकरणों के रूप में, दोष है कि वे ढीले और गिर सकते हैं, विशेष रूप से लंबे समय तक कंपन वातावरण में उनके ढीले और गिरने की संभावना अधिक होती है। अतिरिक्त एंटी-ऑफ भागों जैसे कि एंटी-ऑफ़ वाशर और एंटी-ऑफ कैप्स को जोड़ा जाता है, ताकि बन्धन प्रक्रिया में एक अतिरिक्त एंटी-ऑफ भाग का उपयोग किया जा सके, और इन एंटी-ऑफ भागों को कभी-कभी ढूंढना मुश्किल होता है जब वे हमेशा नहीं होते हैं की जरूरत है और उपयोग करने के लिए असुविधाजनक हैं।

3/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश