उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

भोपालअनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील फ्लैट कप एफएम काउंटरसंक सिर षट्भुज पेंच फ्लैट सिर षट्भुज सॉकेट पेंच 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सिलेंडर हेड बोल्ट और स्क्रू, DIN917 हेक्सागोनल कैप नट, मॉडल रैक, UNI6058 स्क्रू, रिंग बोल्ट के साथ रिंग बोल्ट उठाना, रेड्यूसर स्क्रू, कप हेड मशीन स्क्रू, उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण चार कोने वाले नट, क्रॉस-रिकेस्ड काउंटरसंक हेड बोल्ट, GB975 रिवेट्स, कॉपर खोखले रिवेट्स, चिकने स्क्रू, एल्युमिनियम रिवेट नट्स, हेक्सागोन बोल्ट और नट्स, डिश नट और अन्य फास्टनरों के पूर्ण सेट के सेट। कीमत भी अलग है, आप की जरूरत है, कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

मूल पैरामीटर प्रसारण नाम 1. मशीन स्क्रू 2. सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 3. ड्रिलिंग स्क्रू 4. वॉलबोर्ड स्क्रू 5. फाइबरबोर्ड स्क्रू 6. लकड़ी स्क्रू 7. हेक्सागोन लकड़ी स्क्रू 8. नॉन-प्रोलैप्स स्क्रू 9. संयोजन स्क्रू 10. माइक्रो स्क्रू 11 . फर्नीचर स्क्रू 12. इलेक्ट्रॉनिक स्क्रू 13. चेन स्क्रू हेड टाइप: 1. हेक्सागोन हेड (हेक्सागोन हेड) 2. निकला हुआ किनारा वाला हेक्सागोन हेड (निकला हुआ किनारा वाला हेक्सागोन हेड) 3. स्क्वायर हेड (स्क्वायर हेड) 4. टी-आकार का हेड टी हेड ( हैमर हेड 5. मशरूम हेड (ट्रस हेड) 6. बेलनाकार हेड (पनीर हेड) 7. राउंड हेड (गोल हेड) 8. पैन हेड (पैन हेड) 9. काउंटरसंक हेड (फ्लैट हेड) 10। आधा काउंटरसंक हेड काउंटरसंक हेड (नाली प्रकार: 1. फ्लैट 2. भीतरी त्रिकोण 3. भीतरी कोने का वर्ग 4. क्रॉस 5. चावल का आकार 6. फूल का आकार 7. बेर का फूल 8. फूल का आकार 9. विशेष आकार 10. भीतरी षट्भुज

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील

मैकेनिकल असेंबली की प्रक्रिया में, हम अक्सर दो भागों को जोड़ने के लिए पिन का उपयोग करते हैं, और पोजिशनिंग पिन आमतौर पर यांत्रिक भागों पर पिन इंस्टॉलेशन होल में डूब जाते हैं। असेंबली प्रक्रिया के दौरान या असेंबली पूरी होने के बाद, हमें अक्सर पुर्जों को इकट्ठा करने, संशोधित करने या मरम्मत करने के लिए पिनों को बाहर निकालने की आवश्यकता होती है। पोजिशनिंग पिन को बाहर निकालने का मौजूदा तरीका आमतौर पर पोजिशनिंग पिन को बाहर निकालने के लिए सरौता, हाथ के हथौड़ों और ब्लेड जैसे उपकरणों का उपयोग करना है, लेकिन यह विधि पिन होल और पिन को नुकसान पहुंचाना आसान है, जो सीधे स्क्रैपिंग की ओर ले जाएगा। मूल भागों में से। पुल रॉड को खींचकर पोजिशनिंग पिन को बाहर निकाला जा सकता है, लेकिन भागों के बीच असेंबली सटीकता सुनिश्चित करने के लिए, पोजिशनिंग पिन और भाग पर पिन होल के बीच मिलान तंग है और पिन की संख्या बड़ी है, इसलिए यह विधि संचालित करने के लिए असुविधाजनक है। और समय लेने वाला।

फ्लैट कप

एफएम भोपालभोपालकाउंटरसंक हेड भोपालसॉकेट हेड कैप स्क्रू

रेल यात्री कारों, राजमार्ग यात्री कारों और जहाज पार्किंग पर स्टेनलेस स्टील कीलक नट का उपयोग किया जाता है। मुख्य कार्य गैर-संरचनात्मक असर बोल्ट कनेक्शन है। स्टेनलेस स्टील कीलक नट्स का मुख्य लाभ यह है कि सब्सट्रेट के पीछे कोई ऑपरेटिंग स्थान नहीं है, और गुणवत्ता बेहद हल्की है। आज, संपादक स्टेनलेस स्टील कीलक नट के चयन सिद्धांतों और उनके उपयोगों के बारे में बात करेगा: 1. स्टेनलेस स्टील कीलक अखरोट सामग्री के यांत्रिक गुण, विशेष रूप से ताकत की आवश्यकताएं; सामग्री की संक्षारण प्रतिरोध आवश्यकताओं;

भोपालभोपालफ्लैट हेड भोपालसॉकेट हेड कैप स्क्रू

ऑटोमोबाइल असेंबली प्रक्रिया में एक महत्वपूर्ण कनेक्टिंग भाग के रूप में, स्क्रू ऑटोमोबाइल के सुरक्षा प्रदर्शन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। वाहन के प्रत्येक घटक की असेंबली को स्क्रू के कार्य से अलग नहीं किया जा सकता है। ऑटोमोबाइल असेंबली और उसके हिस्सों के संबंध में, स्क्रू कनेक्शन के साथ-साथ सरल संरचना, आसान रखरखाव और डिस्सेप्लर, इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। एक कार पर हजारों पेंच हो सकते हैं। प्रत्येक भाग के पेंच कनेक्शन का अपना कार्य और कार्य होता है। एक बार एक या कुछ पेंच कनेक्शन विफल हो जाने पर, यह होगा यह जुड़े हुए हिस्सों को ढीला या अलग कर देगा। यदि कार चल रही है, तो इसके कुछ पुर्जे खराब होने या टूटने की संभावना है। प्रकाश वाले कार के मुख्य कार्यों जैसे स्टीयरिंग और ब्रेकिंग को विफल कर देंगे, संभावित रूप से ड्राइविंग सुरक्षा को प्रभावित करेंगे। यदि यह समय पर नहीं पाया गया, तो यह बड़ी सुरक्षा दुर्घटनाओं का कारण बन सकता है और लोगों के जीवन को भी खतरे में डाल सकता है। कार के स्क्रू के खराब होने से पूरे वाहन की सुरक्षा को खतरा होगा, और ग्राहकों को चिंता और शिकायत भी होगी, जिससे कंपनी की प्रतिष्ठा प्रभावित होगी और कंपनी का जीवन खतरे में पड़ जाएगा। चक्र।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश