उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

भोपालआपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील भीतरी षट्भुज पेंच बड़ा फ्लैट सिर पेंच अर्ध-सर्कल सिर बड़ा सिर बोल्ट 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लेज़र स्क्रू बट नट, गाढ़ा हेक्सागोनल नट, कठोर उच्च शक्ति वॉशर, D5 एल्यूमीनियम प्राकृतिक रंग गोल एल्यूमीनियम कॉलम लॉन्ग नट, बॉटम होल 6.0 प्रेशर रिवेटिंग नट, होल रिवेट नट, पिन होल पिन, गैर-मानक धातु के माध्यम से फ्लैट वॉशर, ओपन टाइप एल्युमिनियम रिवेट, सेमी-सर्कुलर बॉल हेड नट, खोखला इंसुलेटिंग कॉलम, हेक्सागोनल नायलॉन कॉलम, UNC काउंटरसंक हेड सॉकेट हेड कैप बोल्ट, SUS316 स्क्रू, सपोर्टिंग स्पेसर कॉलम, आदि। फास्टनरों, विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण उत्पादों, कीमतें भी अलग हैं, अगर आपको इसकी ज़रूरत है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

मौजूदा दरवाजे पैनलों की सतहों को फास्टनरों जैसे नाखून और बोल्ट द्वारा एक साथ जोड़ा जाता है। उदाहरण के लिए, CN203807555 में प्रकट की गई उत्पादन लाइन के लिए एक डोर बॉडी संरचना का उपयोग कोटिंग उत्पादन लाइन के प्रत्येक कक्ष के दरवाजों के लिए किया जाता है। तंत्र का आकार समान है, और दरवाजे के शरीर के बाएँ और दाएँ पक्षों को स्वतंत्र रूप से खोला और बंद किया जा सकता है; चैम्बर के दरवाजे और दरवाजे के फ्रेम सीलिंग घटकों के कई सेटों से अलग-अलग जुड़े हुए हैं, और सीलिंग घटकों में हिंग डिवाइस और लॉकिंग पार्ट्स शामिल हैं।

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील

वैश्विक अर्थव्यवस्था में गिरावट जारी है और विदेशी निर्यात व्यापार सुस्त है। देश-विदेश में कई फास्टनर कंपनियों को गंभीर परीक्षणों का सामना करना पड़ रहा है। तेजी से आर्थिक परिवर्तन और संरचनात्मक उन्नयन आसन्न है, और विदेशी बाजारों का विकास निस्संदेह वर्तमान फास्टनर उद्योग के विकास के लिए एक महत्वपूर्ण तरीका है। 2011 की चौथी तिमाही से 2012 की पहली छमाही तक, उद्देश्य पर्यावरण से प्रभावित, फास्टनर उद्योग की विकास गति धीमी हो सकती है, लेकिन 2012 की तीसरी तिमाही से, नीति के साथ, 18 वें राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन विकास नीतियों, आदि की आगामी श्रृंखला की कांग्रेस, उद्योग के आगे विकास को बढ़ावा दे सकती है। और हमें नवाचार और समायोजन और परिवर्तन पर जोर देना चाहिए, हमें ऑटोमोबाइल, नई ऊर्जा, एयरोस्पेस, जहाज निर्माण, शहरी परिवहन, आईटी, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण, निर्माण इत्यादि जैसे प्रमुख उद्योगों पर बारीकी से भरोसा करना जारी रखना चाहिए, अनुकूलन और उन्नयन में तेजी लाना चाहिए। फास्टनर उत्पादों, और फास्टनरों को बढ़ावा देना। पूरा उद्योग स्वस्थ और स्थिर रूप से विकसित होता है। वैश्विक फास्टनर बाजार का आकार 50 बिलियन अमेरिकी डॉलर से अधिक है, और 2012 में चीन का कुल फास्टनर उत्पादन भी लगभग 6.8 मिलियन टन तक पहुंचने की उम्मीद है। हालांकि, संयुक्त राज्य अमेरिका और जापान जैसे विनिर्माण पावरहाउस की तुलना में, मेरे देश के फास्टनर उद्योग में अभी भी एक बड़ा अंतर है।

भोपालभोपालभोपालषट्भुज सॉकेट शिकंजा

बड़ा भोपालभोपालभोपालभोपालभोपालफ्लैट सिर पेंच

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों या घटकों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं। आज के उत्पाद उत्पादन में, एक ही बढ़ते सतह पर स्लॉट छेद में अक्सर अलग-अलग बढ़ते स्लॉट गहराई होती है। यदि एक यांत्रिक उपकरण का उपयोग त्वरित पेंच और स्थापना के लिए किया जाता है, तो यह सीधे भंगुर उत्पादों पर विनाशकारी प्रभाव लाएगा, जिसके परिणामस्वरूप जब उत्पाद टूट जाता है और क्षतिग्रस्त हो जाता है, जब प्लास्टिक के गोले, हल्के बोर्ड, इन्सुलेट सामग्री, सर्किट बोर्ड, या किसी अन्य को जोड़ते हैं। पतली और हल्की सामग्री, स्थापना प्रक्रिया की आवश्यकताएं भी अपेक्षाकृत अधिक हैं। रिवेट्स की ग्रिपिंग फोर्स और बॉन्डिंग फोर्स उन रिवेट्स की तुलना में कमजोर होती है जो मशीनरी द्वारा खराब और स्थापित की जाती हैं। मैनुअल संचालन में उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स की बॉन्डिंग स्ट्रेंथ को बढ़ाने की जरूरत है। पतली, हल्के वजन वाली सामग्री को स्थापित करते समय कीलक संरचना में सुधार और वृद्धि की आवश्यकता होती है।

गुंबद सिर बड़ा सिर बोल्ट

नट और वाशर दोनों तनाव सुदृढीकरण प्रणाली के छोटे और मध्यम आकार के घटक हैं, और अलग-अलग उपयोग किए जाने पर वे निर्माण स्थल पर आसानी से खो जाते हैं, जो टर्नओवर सामग्री के भंडारण प्रबंधन के लिए अनुकूल नहीं है; 3) फॉर्मवर्क समर्थन और हटाने की प्रक्रिया के दौरान, उन्हें व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया जाना चाहिए और विध्वंस, इस प्रकार एक निर्माण प्रक्रिया को जोड़ना, निर्माण की दक्षता को प्रभावित करना।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश