उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

भोपालस्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील लाइव ज्वाइंट बोल्ट लाइव ज्वाइंट स्क्रू हैंगिंग रिंग लाइव नॉट स्क्रू फिश आई विथ होल स्क्रू

स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: 10 ग्रेड हेक्सागोन निकला हुआ किनारा चेहरा नट, खोखले ईंट विस्तार बोल्ट, कप सिर संयोजन शिकंजा, हेक्सागोन सॉकेट नीचे छेद 4.2 छोटा बाहरी व्यास, सिंगल-वे तांबा कॉलम, IN949 स्टड बोल्ट, कैरिज बोल्ट, इंप्लोजन इंटरनल फोर्स स्क्रू, क्रॉस रिकेस्ड फ्लैट हेड स्क्रू, GB873 खोखले कोर नाखून 304 स्टेनलेस स्टील रिवेट्स, थ्रू-होल रिवेट स्टैंडऑफ, उल्टे तार बाएं हाथ के बोल्ट, बड़े हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा नट, GB854, स्व -लॉकिंग स्क्रू आदि। फर्मवेयर, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

पिछली कला में, स्वचालित लॉकिंग स्क्रू मशीनों में इलेक्ट्रिक स्क्रूड्रिवर सभी स्क्रू को अवशोषित करने के लिए चूषण विधि को अपनाते हैं। ऐसी संरचना अपेक्षाकृत जटिल है, और वायु सर्किट के डिजाइन पर विचार करने की आवश्यकता है, और सामग्री जाम होने की घटना होने की संभावना है, और इसे वायु सर्किट के कारण नहीं किया जा सकता है। डीप होल लॉकिंग स्क्रू से यूजर्स को काफी परेशानी होती है।

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील

वस्तु की स्थिति के समायोजन को पूरा करने की प्रक्रिया में, पेंच के प्रवेश और निकास के साथ नट ऊपर और नीचे जाएगा, और यह लोगों को देखने के लिए ध्वनि नहीं बना सकता है, और यह लोगों को स्थिति परिवर्तन प्रदान नहीं कर सकता है रोटेशन की क्रिया के माध्यम से दूरी।

भोपालसंयुक्त बोल्ट

भोपालसंघ पेंच

पेंच की बल स्थिति प्रसारित की जाती है: 1) स्व-भार जी; 2) सामग्री प्रतिरोध को दूर करने के लिए आवश्यक टोक़ एम; 3) भौतिक दबाव द्वारा उत्पन्न अक्षीय बल पी। भोपालभोपालपेंच पेंच पेंच आमतौर पर लंबे समय तक पहनने के कारण खत्म हो जाता है, पेंच और बैरल के बीच का अंतर बहुत बड़ा होता है और इसे सामान्य रूप से बाहर नहीं निकाला जा सकता है, लेकिन अनुचित डिजाइन या अनुचित संचालन के कारण क्षति के उदाहरण भी हैं। इसलिए, पेंच को कुछ ताकत आवश्यकताओं को भी पूरा करना चाहिए। 4) स्क्रू का खतरनाक भाग आम तौर पर फीडिंग सेक्शन में सबसे छोटे थ्रेड रूट व्यास पर होता है। सामग्री यांत्रिकी के अनुसार, प्लास्टिक सामग्री के लिए, समग्र तनाव की गणना तीसरे शक्ति सिद्धांत द्वारा की जाती है, और इसकी ताकत की स्थिति हैं:

रिंग स्लिप नॉट स्क्रू

जब अखरोट द्वारा कसने का प्रभाव प्राप्त किया जाता है, तो फिक्सिंग प्रभाव को प्राप्त करने के लिए अखरोट को ठीक करने या अखरोट को चालू करने के लिए अक्सर रिंच का उपयोग करना आवश्यक होता है। उपयोग प्रक्रिया के दौरान, अखरोट का आकार निश्चित होता है, इसलिए संबंधित प्रकार के रिंच और संबंधित अखरोट का उपयोग करना आवश्यक है। कसने के संचालन में, स्थापना प्रक्रिया के दौरान, रिंच का आकार बड़ा होता है, यानी अखरोट में हेरफेर नहीं किया जा सकता है, और उपयुक्त रिंच खोजने में समय लगता है, जो अक्षम है।

फिशआई होल स्क्रू

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश