उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

भोपाल12.9 ग्रेड मीट्रिक प्लग, स्क्रू, बोल्ट, स्क्रू, हेक्सागोनल शोल्डर आदि का उत्पादन। ISO7379

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: ठोस पिन, पिवट पिन खिलौना शहर कनेक्टिंग रॉड लॉक, पिंड तितली शिकंजा, यांत्रिक दांत शिकंजा, राष्ट्रीय मानक 8 उच्च शक्ति हेक्सागोन नट, 10.9 ग्रेड पागल , फ्लैट स्प्रिंग वॉशर बोल्ट, सेमी-सर्कुलर हेड स्क्वायर नेक बोल्ट, GB70 बोल्ट, फ्लैट बॉटम प्लास्टिक सपोर्ट कॉलम, हैंड पर्क्यूशन रिवेट्स निकल-प्लेटेड लॉक स्क्रू रिवेट्स, डबल-साइडेड टूथ लॉक वॉशर, मशीन स्क्रू, दांतों के साथ फ्लैंज बोल्ट, फास्टनरों के साथ जैसे उपकरणों के लिए हैंडल नट्स की अलग-अलग सामग्री और विशिष्टताओं के कारण अलग-अलग कीमतें होती हैं। कृपया हमसे संपर्क करें यदि आपको उनकी आवश्यकता है।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

पूर्व कला में कमियों को देखते हुए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपर्युक्त पृष्ठभूमि प्रौद्योगिकी में उठाई गई समस्याओं को हल करने के लिए एक अलग करने योग्य कीलक प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उपयोग करना आसान है, संचालित करना आसान है, और इसमें अच्छी स्थिरता है। , उच्च विश्वसनीयता।

उत्पादन स्तर 12.9

काज एक काज है, जो अक्सर दो तहों से बना होता है। यह एक ऐसा भाग है जो वस्तु के दो भागों को जोड़ता है और उसे गतिमान कर सकता है। काज सहायक शिकंजा संबंधित वस्तुओं पर स्थापित होते हैं। विभिन्न उपयोग वातावरणों के लिए, सहायक स्क्रू की आवश्यकताएं भी भिन्न होती हैं। को अलग। अधिकांश मौजूदा स्क्रू एकल-थ्रेडेड संरचना पर सेट हैं। जब लकड़ी के दरवाजे में कटौती करने के लिए उपयोग किया जाता है, तो काटने की गति धीमी होती है, और काटने का प्रभाव आदर्श नहीं होता है, जो लकड़ी के सख्त दरवाजे आदि में काटने के लिए अनुकूल नहीं होता है, और आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्क्रू अक्सर लोहे की सामग्री से बने होते हैं। जल वाष्प के संपर्क के बाद जंग लगना आसान है, सेवा जीवन को कम करना; इसके अलावा, जब स्क्रू को लकड़ी के दरवाजे में डाला जाता है, तो उत्पन्न चिप्स को समय पर डिस्चार्ज नहीं किया जा सकता है, और लकड़ी के दरवाजे के अंदर रहते हैं और स्क्रू को घेर लेते हैं, जिससे एक्सपेंशन स्ट्रेस बनता है, जिससे लकड़ी के सब्सट्रेट को निचोड़ा जाता है, जो स्क्रू के अनुकूल नहीं होता है। . लकड़ी के दरवाजे के साथ कनेक्शन स्थिर है, जो आसानी से काज की सामान्य स्थापना को प्रभावित करता है, और उपयोग प्रभाव खराब है। संक्षेप में, टिका के लिए मौजूदा पेंच संरचना की कमियों को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड ने सरल संरचना, सुविधाजनक उपयोग, तेजी से निर्माण और अच्छे प्रभाव के साथ एक काज पेंच तैयार किया।

भोपालमीट्रिक भोपालप्लग पेंच

पेंच

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य पूर्व कला की उपर्युक्त कमियों को दूर करना है, और एक छिपे हुए पेंच फास्टनर प्रदान करना है, जो इस दोष से बचा जाता है कि पारंपरिक पेंच कसने पर स्क्रू एंड कैप सीधे उजागर होता है , जो उपस्थिति को प्रभावित करता है। वाशर और शील्ड स्क्रू के अंतिम कैप को छिपाते हैं, जो सुंदर और इन्सुलेट दोनों हैं, स्क्रू को जंग लगने से रोकते हैं, और स्क्रू के सिरों पर गड़गड़ाहट के कारण खरोंच से बचते हैं, जो न केवल सुंदर हैं, बल्कि व्यावहारिक और सुरक्षित भी हैं।

पेंच

वास्तविक जीवन में, भोपालभोपालरिवेट नट्स का उपयोग किया जाता है। विभिन्न विशिष्टताओं और विभिन्न उपयोगों के साथ, बहुत से लोग इस उपकरण से परिचित हैं, लेकिन यह नहीं जानते कि इसका सही उपयोग कैसे किया जाए। वास्तव में, भोपालभोपालरिवेट नट टूल्स में मैनुअल और ट्रांसमिशन होते हैं, और अब मैनुअल के लिए शायद ही कभी उपयोग किया जाता है। यदि आप उत्पादन क्षमता में सुधार के लिए इलेक्ट्रिक भोपालभोपालरिवेट नट्स का उपयोग करना चुनते हैं, तो दोनों में से कौन अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है? निम्नलिखित इलेक्ट्रिक भोपालभोपालरिवेट नट्स और मैनुअल नट्स के उपयोग का वर्णन करता है। मैनुअल भोपालभोपालरिवेट नट टूल का उपयोग कैसे करें: भोपालभोपालरिवेट नट को ठीक करने के लिए रिवेट मदर टूल के साथ ड्रिल किए गए इंस्टॉलेशन होल में भोपालभोपालरिवेट नट डालें। (1) भोपालभोपालरिवेट नट को भोपालभोपालरिवेट नट टूल पर स्क्रू करें 2) भोपालभोपालरिवेट नट को ड्रिल किए गए माउंटिंग होल में डालने के लिए भोपालभोपालरिवेट नट टूल का उपयोग करें। (3) नट को कस लें, और कीलक नट टूल के दोनों किनारों के हैंडल को मध्य गोल रॉड की दिशा में दबाएं। आप इसे केवल जोर से दबा सकते हैं। इसलिए यह दबाव बना रहना चाहिए। अखरोट को नुकसान पहुंचाने के लिए दोनों तरफ के हैंडल को बार-बार निचोड़ना मना है। अंदर के रूप में बन्धन धागा। (4) भोपालभोपालरिवेट नट टूल को भोपालभोपालरिवेट नट से अलग किया जाता है: बस तस्वीर में बॉल हेड को ढीला करें, और टूल पूरी तरह से ढीला होने के बाद नट से अलग हो जाएगा।

हेक्सागोनल शोल्डर कंटूर

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश