उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

भोपालपैड अर्धवृत्त सॉकेट हेड कैप स्क्रू के साथ 10.9 गैल्वनाइज्ड पैड बोल्ट एएएए 5/8 के साथ पैड स्क्रू के साथ 7380.2 की आपूर्ति करें

हमारे पास स्क्रू उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्टार बैक्लाइट स्क्रू, डबल-वे हेक्सागोनल कॉपर नट कॉलम, एचबी 304 स्टेनलेस स्टील स्क्रू, फुल-टूथ सॉकेट हेड बोल्ट, राष्ट्रीय मानक फ्लैट वाशर, हेडलेस वेल्डिंग स्टड वेल्डिंग बोल्ट, हेक्सागोनल सॉकेट मशीन मीटर बोल्ट, एंटी-रस्ट स्क्रू, GB854 गास्केट, ब्लैक स्प्रिंग वाशर, DIN6913 वाशर, सुई स्टड बोल्ट, काउंटरसंक हेड 12.9 ग्रेड, हाई-स्ट्रेंथ हेक्स नट्स, एल्युमिनियम प्लेटन नट्स और अन्य फास्टनरों के कारण विभिन्न सामग्रियों और उत्पादों के विनिर्देशों। अलग-अलग कीमतें हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

Yueluo के स्क्रू और नट डिस्सेप्लर और असेंबली टूल में एक घूर्णन रॉड, एक स्लीव और एक निश्चित रॉड शामिल है जो एक छोर पर स्लीव रॉड से जुड़ा होता है, और फिक्स्ड रॉड का दूसरा सिरा घूर्णन रॉड के एक छोर से जुड़ा होता है। घूर्णन करें रॉड को कनेक्शन बिंदु के चारों ओर घुमाया जा सकता है, और नट या स्क्रू को समायोजित करने के लिए आस्तीन घूर्णन रॉड के दूसरे छोर से निश्चित रूप से जुड़ा हुआ है; घूर्णन रॉड को घुमाने से स्लीव हेड और स्लीव का उद्घाटन विपरीत हो जाता है, स्लीव में नट या स्क्रू को स्थिर रखते हुए, जबकि स्लीव हेड में संबंधित स्क्रू या नट घूमता है, ताकि एक साथ बल और स्क्रू को अलग किया जा सके। अखरोट।

पैड के साथ 10.9 गैल्वेनाइज्ड आपूर्ति

स्टड बोल्ट का व्यास, लंबाई और मात्रा आवश्यकताओं को पूरा करेगी, और स्टड बोल्ट के प्रकार और सामग्री को ग्रेड द्वारा निर्धारित किया जाएगा। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्टड बोल्ट दो प्रकार के होते हैं (जिन्हें फुल-थ्रेडेड स्टड भी कहा जाता है)। धागे को दो प्रकारों में बांटा गया है: मोटे धागे और महीन धागे। मोटे धागे का साधारण धागा एम और नाममात्र व्यास द्वारा व्यक्त किया जाता है, और महीन धागा साधारण धागा एम और नाममात्र व्यास × पिच द्वारा व्यक्त किया जाता है। फास्टनर मानक निर्धारित करता है कि M36 बोल्ट मोटे धागे का उपयोग करते हैं, M36 और ऊपर के व्यास महीन धागे का उपयोग कर सकते हैं, और पिच 3 है। bm = 1d स्टड आमतौर पर दो स्टील से जुड़े भागों के बीच कनेक्शन के लिए उपयोग किए जाते हैं; bm=1.25d और bm=1.5d स्टड आमतौर पर कच्चा लोहा से जुड़े भागों और स्टील से जुड़े भागों के बीच उपयोग किए जाते हैं दोनों के बीच संबंध; बीएम = 2 डी डबल-एंडेड स्टड आमतौर पर एल्यूमीनियम मिश्र धातु को जोड़ने के लिए और स्टील को जोड़ने के लिए उपयोग किया जाता है। पूर्व कनेक्टर में आंतरिक थ्रेडेड छेद होते हैं, और बाद वाले कनेक्टर में छेद होते हैं। समान लंबाई के स्टड के दोनों सिरों पर धागों को नट और वाशर के साथ मिलान करने की आवश्यकता होती है, और छेद के साथ दो जुड़े भागों के लिए उपयोग किया जाता है। वेल्डिंग स्टड के एक छोर को जुड़े हुए टुकड़े की सतह पर वेल्डेड किया जाता है, और दूसरा छोर (थ्रेडेड एंड) एक छेद के साथ जुड़े हुए टुकड़े से गुजरता है, और फिर वॉशर लगाया जाता है, और अखरोट को खराब कर दिया जाता है, इसलिए कि दो जुड़े हुए टुकड़े एक पूरे के रूप में जुड़े हुए हैं।

भोपालभोपालहेक्सागोन भोपालसॉकेट हेड कैप स्क्रू

7380.2 पैड के साथ पेंच

रिवेटिंग ऑटोमेशन के क्षेत्र में सरल उत्पादन, उचित संरचना और स्थिर फीडिंग के साथ एक संरचना का विकास बहुत महत्व रखता है। तकनीकी प्राप्ति तत्व: इस उपयोगिता मॉडल का उद्देश्य पूर्व कला में कमियों को दूर करना है, और प्रेशर भोपालरिवेटिंग नट्स के लिए एक स्वचालित फीडिंग डिवाइस प्रदान करना है, जिसमें एक कॉम्पैक्ट संरचना और एक उचित डिजाइन है, और स्वचालित संदेश का एहसास कर सकता है दबाव riveting मरने पर दबाव riveting अखरोट। अंतरिक्ष के उपयोग को कम करें, कार्य कुशलता में सुधार करें और श्रम लागत बचाएं। उपयोगिता मॉडल द्वारा प्रदान की गई तकनीकी योजना के अनुसार: भोपालरिवेटिंग नट्स के लिए स्वचालित फीडिंग डिवाइस, जिसकी विशेषता है: इसमें एक इंस्टॉलेशन ब्रैकेट, एक कनेक्टिंग फ्रेम, एक फ्लैप ब्रैकेट, एक मटेरियल पुशिंग सिलेंडर, एक मटेरियल पुशिंग ब्लॉक और एक शामिल है। प्रालंब; फ्लैप ब्रैकेट को ब्रैकेट के नीचे इंस्टॉलेशन पर व्यवस्थित किया जाता है और कनेक्टिंग ब्रैकेट के माध्यम से माउंटिंग ब्रैकेट से जुड़ा होता है।

वॉशर बोल्ट

मौजूदा नट फास्टनरों का उपयोग आमतौर पर छेद वाले उपकरणों को ठीक करने के लिए बोल्ट को ठीक करने के लिए किया जाता है। हालांकि, अधिकांश उपकरणों के संचालन के दौरान, यांत्रिक कंपन के कारण बोल्ट और नट आसानी से ढीले और अलग हो जाते हैं, जिससे लंबे समय तक कंपन होता है। यह नट को बोल्ट से अलग करने का कारण बनेगा, जिससे ऑपरेशन के दौरान डिवाइस की सुरक्षा और स्थिरता प्रभावित होगी। इसी समय, बोल्ट और अखरोट के बीच लंबे समय तक कनेक्शन में, बाहरी धूल आसानी से कनेक्शन में प्रवेश करती है, जिसके परिणामस्वरूप धूल जमा हो जाती है, जिससे बोल्ट और अखरोट को अलग करना मुश्किल हो जाता है। फास्टनरों के उपयोग को प्रभावित करें।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश