उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

भोपालब्रिटिश अमेरिकी 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस पैन हेड स्क्रू राउंड हेड स्क्रू राउंड हेड मशीन वायर का उत्पादन:

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सिलिकॉन सील, डीजल इंजन बोल्ट, फिलिप्स फ्लैट हेड स्क्रू, बड़े गोल सिर बड़े छाता सिर शिकंजा, पंख के आकार का पिंड हाथ से कसने वाले नट, प्लास्टिक हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट, स्लॉटेड सिंकर्स हेड बोल्ट, खोखले रबर पोस्ट, जीबी 93 गैल्वेनाइज्ड गास्केट, ब्लैक फ्लैट हेड बोल्ट, बाएं थ्रेड नट, सैगंग पोम वाशर, 10 ग्रेड वाशर, लौह और बाहरी दांत फर्नीचर नट, मानक गास्केट और अन्य फास्टनरों, उत्पाद सामग्री के कारण और विनिर्देश प्रत्येक अलग है और कीमत भी अलग है, कृपया हमसे संपर्क करें यदि आपको इसकी आवश्यकता है।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

मुख्य इंजन की स्थापना में फास्टनरों की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका होती है। हवाई जहाज, ऑटोमोबाइल, ट्रेन, लिफ्ट, एयर कंडीशनर और कंप्यूटर जैसे जटिल उत्पादों में पतली प्लेटों पर घटकों को स्थापित करने की समस्या होती है। दो पारंपरिक स्थापना प्रक्रियाएं हैं। पहली है पतली प्लेट पर आंतरिक धागे को टैप करना, लेकिन जब आंतरिक धागे को 6 मिमी से नीचे की पतली प्लेट पर टैप किया जाता है, तो स्थापना अक्सर दृढ़ नहीं होती है क्योंकि थ्रेड्स की संख्या बहुत कम होती है, और यहां तक कि कनेक्शन भी विफल हो जाता है। जब बल लगाया जाता है तो टूटे हुए धागे के कारण; दूसरा तरीका यह एक पतली प्लेट पर नट वेल्डिंग की एक प्रक्रिया है, जो आसानी से पतली प्लेट और असमान वेल्डिंग सतह के विरूपण की ओर ले जाती है। कभी-कभी वेल्डिंग मजबूत नहीं होती है और बल लगाने पर नट गिर जाता है, जिसके परिणामस्वरूप स्थापना को नुकसान होता है। भोपालभोपालरिवेट नट्स के विकास ने पतली प्लेटों पर घटकों को स्थापित करने की समस्या को हल कर दिया है, क्योंकि भोपालभोपालरिवेट नट्स नट्स और रिवेट्स की विशेषताओं को जोड़ते हैं, और फास्टनर उत्पादों में तेजी से महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। हालांकि, ऑटोमोबाइल, एविएशन, रेलवे, रेफ्रिजरेशन, लिफ्ट आदि जैसे इलेक्ट्रोमैकेनिकल और मैकेनिकल उद्योगों में भोपालभोपालरिवेट नट्स के व्यापक उपयोग के साथ, साधारण भोपालभोपालरिवेट नट अब कई मैकेनिकल और इलेक्ट्रोमैकेनिकल उत्पादों की विशेष असेंबली आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकते हैं, जैसे कि विधानसभा के दौरान अच्छी सीलिंग। रिसाव-सबूत समारोह के साथ कीलक अखरोट। कैंटोनीज़ घोंघा

ब्रिटिश अमेरिकी का उत्पादन करें

कई ग्राहक पूछते हैं कि भोपालभोपालरिवेट नट और भोपालभोपालरिवेट नट में क्या अंतर है और इसका उपयोग कैसे करें? आइए यूलुओ के साथ भोपालभोपालरिवेट नट और भोपालभोपालरिवेट नट के बीच के अंतर पर एक नज़र डालें। सबसे पहले, उपस्थिति के मामले में, आप उपस्थिति में अंतर देख सकते हैं। उपस्थिति के संदर्भ में, भोपालभोपालरिवेट नट और प्रेशर भोपालभोपालरिवेट नट के बीच का अंतर अभी भी बहुत बड़ा है, लेकिन उनके मुख्य कार्य लगभग समान हैं। वे सभी पतली प्लेटों के लिए धागे प्रदान करते हैं, लेकिन स्थापना का तरीका अलग है। स्थापना की विधि अखरोट के उद्देश्य और उपयोग को काफी हद तक निर्धारित करती है। सबसे पहले, riveting अखरोट की स्थापना विधि riveting उपकरण का उपयोग करने के लिए riveting करने के लिए है, इसलिए यह उस जगह पर उपयोग के लिए उपयुक्त है जहां वर्ग ट्यूब और गोल ट्यूब के लिए riveting आसान नहीं है। भोपालभोपालरिवेट नट इलेक्ट्रिक वेल्डिंग की कुछ कमियों को भी पूरा करता है, जैसे सौंदर्यशास्त्र, और ऐसी जगहें जिन्हें वेल्ड करना आसान नहीं है, जैसे कि पतली प्लेट।

304 स्टेनलेस स्टील

फिलिप्स भोपालभोपालभोपालपैन हेड स्क्रू

फ्लैट गास्केट आमतौर पर घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीलेपन को रोकने या दबाव वितरित करने के लिए उपयोग किए जाने वाले विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं। कई सामग्रियों और संरचनाओं में ऐसे घटक होते हैं। मौजूदा फ्लैट वॉशर में एक साधारण संरचना डिजाइन है। लंबे समय तक उपयोग के बाद, मोटाई के पतले होने की घटना होने की संभावना है, जो बदले में फ्लैट वॉशर के खराब पहनने के प्रतिरोध की ओर ले जाती है।

भोपालभोपालभोपालगोल सिर पेंच

वास्तविक उपयोग में, रिवेट रॉड बॉडी 3-2 को रिवेटिंग प्लेट 6 और रिवेटिंग प्लेट 7 के माध्यम से पारित किया जाता है, और रिवेट डोम हेड 3-1 को मोल्ड कैविटी 1-1 में रखा जाता है, और कवर मोल्ड 2 द्वारा संचालित होता है रिवेटिंग मशीन रिवेट रॉड बॉडी को 3-2 से प्रभावित करती है। क्योंकि कवर मोल्ड 2 के केंद्र में एक गुहा 2-1 है जो कीलक गुंबद के आकार से मेल खाती है 3-3, कीलक रॉड 3-2 का अंत कीलक गुंबद 3-3 का निर्माण करेगा। हालांकि, कीलक के कारण जब रिवेटिंग मशीन प्रभावित होती है और कंपन होती है, तो बड़ी मात्रा में ऑक्साइड स्लैग 4 उत्पन्न होगा, और ऑक्साइड स्लैग 4 गुहा की सतह को 1-1 से नीचे की ओर खिसकाएगा 1- 1 और जमा करें। इस समय, कीलक का तापमान बहुत अधिक होता है और प्लास्टिसिटी बहुत अच्छी होती है। कठोरता बेहद कम है और इसे बनाना आसान है। इसलिए, संचित ऑक्साइड स्लैग 4 कीलक गुंबद की सतह को 3-1 और गुहा की निचली सतह को 1-1 से निचोड़कर गड्ढे बनाता है, और गुहा की निचली सतह पर पहनने का कारण बनता है, न केवल यह रिवेटिंग गुणवत्ता को प्रभावित करता है, रिवेटिंग ताकत और कीलक की उपस्थिति गुणवत्ता, और रिवेट मरने की गुणवत्ता को भी प्रभावित करती है, जिसके परिणामस्वरूप आर्थिक नुकसान होता है।

गोल सिर तार

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश