उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

भोपालप्रोसेसिंग 8.8 ग्रेड हाई-स्ट्रेंथ कप हेड इनर हेक्सागोन सेल्फ-टैपिंग स्क्रू स्पीकर स्क्रू ऑडियो स्पीकर स्क्रू

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: इम्प्लोजन गेको पुल-आउट स्क्रू, हैंड पर्क्यूशन एल्युमिनियम रिवेट, डबल-पास नायलॉन कॉलम, फास्टनर डैक्रोमेट स्क्रू, काउंटरसंक हेड हेक्सागोन सॉकेट, एक्सपेंशन पुल-आउट बोल्ट, मल्टी-एक्सिस फ्रेम लाइट टाई रॉड कपलिंग नट कॉलम, प्रोफेशनल प्रोडक्शन, क्रॉस हेड प्लास्टिक स्क्रू, बैकलाइट हैंड-टाइटनिंग एडजस्टेबल स्क्रू, फ्लैट स्प्रिंग वॉशर अलग कॉम्बिनेशन बोल्ट, सेट कम्प्लीट स्क्रू नट, प्लम ब्लॉसम हेक्सागोन फ्लैंज स्क्रू, आयरन वॉशर, नॉन -स्लिप फास्टनरों जैसे वाशर, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

काम और संचालन के लिए उपकरण नींव पर सभी प्रकार के औद्योगिक उपकरण स्थापित करने की आवश्यकता है। उपकरण नींव में कंक्रीट नींव, स्टील बेस, स्टील प्लेटफॉर्म, स्टील फ्रेम और अन्य रूप शामिल हैं।

प्रसंस्करण स्तर 8.8

स्थापना शिकंजा को छुपाने के लिए संरचना, जिसमें एक लॉकिंग पीस, एक ड्राइविंग पीस, एक बॉटम प्लेट, एक ब्लॉकिंग कवर और एक हैंडल हेड शामिल है, दो लॉकिंग पीस के निचले सिरे को पोजिशनिंग होल के साथ प्रदान किया जाता है, और लॉकिंग पीस पोजिशनिंग होल से गुजरते हैं। और बेस स्नैप और फिक्स पर लॉकिंग पीस पोजिशनिंग पोस्ट, दो लॉकिंग पीस के बीच में एक प्रोट्रूडिंग पॉइंट दिया गया है, ड्राइविंग पीस का मूवेबल ग्रूव फिक्सिंग के लिए नौ लॉकिंग पीस के प्रोट्रूडिंग पॉइंट से मेल खाता है, रिवेटिंग पॉइंट नीचे की प्लेट के छेद और पेंच छेद और आधार के रिवेटिंग बिंदु वह स्थिति जो स्क्रू छेद से मेल खाती है और शिकंजा द्वारा तय की जाती है, अवरुद्ध कवर सीधे नीचे की प्लेट में डाला जाता है, और अवरुद्ध कवर घूर्णन ड्राइव टुकड़े द्वारा तय किया जाता है , हैंडल हेड को बेस में डाला जाता है, और हैंडल हेड का स्लॉट लॉकिंग पीस पर लॉकिंग पीस में चला जाता है हैंडल को लॉक कर देता है।

अधिक शक्ति

कप हेड सॉकेट हेड टैपिंग स्क्रू

पूर्व कला में कमियों को देखते हुए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपर्युक्त पृष्ठभूमि प्रौद्योगिकी में उठाई गई समस्याओं को हल करने के लिए एक अलग करने योग्य कीलक प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उपयोग करना आसान है, संचालित करना आसान है, और इसमें अच्छी स्थिरता है। , उच्च विश्वसनीयता।

स्पीकर पेंच

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा अपनाई गई तकनीकी योजना है: एक पिन दबाव रिवेटिंग संरचना, जिसमें एक पिन, एक गुहा और एक दबाव रिवेटिंग स्थिरता शामिल है, पिन एक स्तंभ संरचना है, एक कुंडलाकार नाली की सतह पर व्यवस्थित किया जाता है पिन, और गुहा है शरीर को एक प्रकाश छेद प्रदान किया जाता है, प्रकाश छेद की गहराई पिन के नीचे के सापेक्ष कुंडलाकार खांचे की ऊंचाई से अधिक होती है, पिन के निचले सिरे को प्रकाश में डाला जाता है छेद, दबाव riveting स्थिरता में एक दबाव riveting भाग और दबाव riveting भाग के शीर्ष पर स्थित एक दबाव-असर वाला भाग शामिल होता है, इसलिए riveting भाग और दबाव-असर वाले भाग को समाक्षीय और मर्मज्ञ कनेक्टिंग छेद, और ऊपरी छोर प्रदान किए जाते हैं पिन के कनेक्टिंग होल में स्लीव किए जाते हैं।

ऑडियो स्पीकर पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश