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फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

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भोपालमध्यम स्क्रू मशीन तार के साथ गैसकेट स्क्रू पैन हेड के साथ कार्बन स्टील ब्लैक क्रॉस राउंड हेड का उत्पादन

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डिस्क स्प्रिंग, GB68 स्क्रू, GB12618 रिवेट, कॉलम प्लास्टिक स्टड, थिन वायर नट, काला और गाढ़ा फिक्स्ड वॉशर, एक्सटर्नल टूथ आइसोलेशन कॉलम, फाइन टूथ लॉक टाइट नट, DIN979 हेक्सागोन स्लेटेड नट, एक्सटेंडेड कप हेड हेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू, टाइटेनियम नट, बेलनाकार कोर के साथ एंटी-थेफ्ट स्क्रू, ISB1178 स्क्रू, GB30 फ्लैट हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू, बटरफ्लाई स्प्रिंग वॉशर और अन्य फास्टनरों, उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण प्रत्येक अलग है और कीमत भी अलग है, कृपया हमसे संपर्क करें यदि तुम्हें इसकी आवश्यकता है।

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132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

वर्तमान में, एक पेंच में आम तौर पर एक टांग का शरीर, टांग के शरीर के बाहरी किनारे पर बना एक थ्रेडेड भाग और टांग के शरीर के पिछले छोर पर एक शंक्वाकार सिर होता है। जब वर्तमान धागा उपयोग में होता है, चूंकि थ्रेड भाग बेलनाकार होता है, थ्रेड भाग और वर्कपीस लंबवत होते हैं, इसलिए उपयोग में होने पर यह अपेक्षाकृत श्रमसाध्य होता है, और इसका पता लगाना, लॉक करना और अनलॉक करना मुश्किल होता है।

उत्पादन कार्बन स्टील ब्लैक

हमारे जीवन में, कई ठोस लकड़ी के फर्नीचर हैं। इन फ़र्नीचर के हिस्सों को स्क्रू या कील जैसे हिस्सों को जोड़कर रखा और जोड़ा जाता है, इसलिए फ़र्नीचर की सतह पर स्क्रू या कील, या यहाँ तक कि कुछ दरारें भी छोड़ देंगी, ताकि फ़र्नीचर की सतह क्षतिग्रस्त न हो। फ्लैट, विशेष रूप से भद्दा।

भोपालगैसकेट के साथ क्रॉस हेड

पेंच

वर्तमान में, स्क्रू को स्थापित करने के लिए मौजूदा स्क्रूड्राइवर का उपयोग करते समय, बाएं हाथ से स्क्रू को ठीक करना और दाएं हाथ से स्क्रूड्राइवर को चालू करना आवश्यक है। हालाँकि, कुछ स्थानों पर जहाँ स्थापना स्थान छोटा है और स्थापना कठिन है, ऐसे कई क्षेत्र हैं जहाँ हाथों से पहुँचा नहीं जा सकता है, और स्थापना बहुत कठिन है। उदाहरण के लिए, एक हवाई जहाज पर, एक सामान्य पेचकश के साथ स्थापित करते समय, शिकंजा स्थापित करना बहुत मुश्किल होता है और स्थापना दक्षता कम होती है क्योंकि शिकंजा को तैनात नहीं किया जा सकता है; इसके अलावा, एयरक्राफ्ट विंग या फ्यूजलेज पर स्क्रू स्थापित करते समय, स्क्रूड्राइवर और स्क्रू के बीच संयोजन पर्ची करना आसान होता है, स्क्रूड्राइवर का ब्लेड फिसल जाता है और आसानी से हाथ को चोट पहुंचा सकता है और विमान की एल्यूमीनियम त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है।

भोपालपैन जैसे सिरे वाला स्क्रू

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 का उपयोग विभिन्न पेचदार वक्रता से जोड़ा जाना है, ताकि ड्रिल पूंछ 13 190 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सके।

तार

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सहयोग मामला

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