उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

रांचीदाँत पैड संयोजन पेंच 3/8 के साथ दाँतेदार पेंच बाहरी दाँत संयोजन पेंच के साथ अनुकूलित गोल सिर दाँत पैड पेंच

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: थ्रेडेड स्क्रू, 12.9 मीट्रिक स्क्रू, नुकीले हैंड नट्स, कार रिपेयर गेको बोल्ट, एक्सटर्नल सीरेटेड वाशर, आयरन एक्सटर्नल सीरेटेड लॉक वाशर, प्लास्टिक इंसुलेटिंग स्क्रू, इंडस्ट्रियल एल्युमिनियम प्रोफाइल नट, नूरल्ड रिवेट नट्स, बेलनाकार हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू , कनेक्टिंग बट कॉम्बिनेशन बोल्ट, सप्लाई कैप नट्स, लार्ज कैप कैप नेल्स एल्युमीनियम काउंटरसंक हेड रिवेट्स, बट लॉकिंग स्क्रू GB873 लार्ज फ्लैट हेड रिवेट्स, ट्विस्ट स्टार प्लास्टिक स्क्रू अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी हैं अलग, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

मौजूदा जीवन में, क्षतिग्रस्त पेंच छेद के साथ कैसेट की मरम्मत के लिए मरम्मत भागों का उपयोग अक्सर किया जाता है, और मरम्मत भागों पर पेंच छेद का उपयोग मूल क्षतिग्रस्त कैसेट पेंच छेद के बजाय किया जाता है। हालांकि, पूर्व कला (आवेदन संख्या: 201520948368.3) में, बहाली के समर्थन को घुमाकर बहाली तय की जाती है, जो कि कैसेट की छोटी जगह के कारण अक्सर असुविधाजनक होती है। इसके अलावा, पूर्व कला में सेट पेंच मुख्य रूप से थ्रेडेड छेद के बिना स्क्रू के अंत के माध्यम से वस्तु को तेज करता है, जिससे बाहरी शिकंजा स्थापित करना मुश्किल हो जाता है। इसके आधार पर, स्क्रू इंस्टॉलेशन होल्स के साथ एक सेट स्क्रू के माध्यम से समर्थन को बाहर निकालने और मरम्मत के टुकड़े को कसने की एक विधि, और फिर सेट स्क्रू पर स्क्रू को स्थापित करने से, मरम्मत के टुकड़े की त्वरित स्थापना और उपयोग की सुविधा होगी।

स्वनिर्धारित गोल सिर टूथ वॉशर स्क्रू

वर्तमान में, बाजार में आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले शाफ्ट रिटेनिंग रिंग में आमतौर पर इलास्टिक रिटेनिंग रिंग और स्क्रू लॉकिंग रिटेनिंग रिंग शामिल होते हैं, लेकिन इन सभी को स्थापित और डिसेबल करने के लिए टूल की आवश्यकता होती है, जो उपयोग करने के लिए अपेक्षाकृत असुविधाजनक है।

रांचीदाँतेदार पेंच

बाहरी दांत रांचीरांचीरांचीरांचीसंयोजन पेंच

आधुनिक यांत्रिक संरचनाओं में नट और बोल्ट सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले फास्टनरों में से एक हैं। वर्तमान में, सामान्य मीट्रिक बोल्ट और नट आम तौर पर क्रॉस-सेक्शन में समलम्बाकार होते हैं। बोल्ट और नट के बीच का संबंध गंभीर कंपन के तहत ढीला होने का खतरा होता है, या यहां तक कि अपने आप गिर जाता है, और बोल्ट और नट धागे का कसने वाला बल मुख्य रूप से बोल्ट थ्रेड में और पहले कुछ थ्रेड्स के दांतों के बीच केंद्रित होता है। नट के धागे संपर्क में होते हैं, जिसके परिणामस्वरूप फास्टनर को ढीला कर दिया जाता है और थ्रेड्स का स्लाइडिंग दबाव होता है

टूथ वॉशर के साथ रांचीरांचीरांचीरांचीसंयोजन पेंच

मौजूदा बोल्ट और नट कनेक्शन आमतौर पर कनेक्शन के लिए थ्रेड्स का उपयोग करते हैं, और इस कनेक्शन विधि में दो मुख्य कमियां हैं। सबसे पहले, स्थापना के दौरान इसे लॉक करने के लिए उपकरणों का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, और इसे पूरा करने में लंबा समय लगता है, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य है; दूसरा, स्थापित बोल्ट और नट समय की अवधि के बाद ढीले हो जाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप कनेक्टिंग भागों के बीच ढीला और हिलना पड़ता है।

3/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश