उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

रांचीआपूर्ति नायलॉन प्लास्टिक पेंच हेक्स प्लास्टिक अछूता बोल्ट पेंच 3/4

पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: नुकीले शिकंजा, रिवेट्स, 30 बोल्ट, 12.9 बोल्ट, बी 1183, पूर्ण हेक्सागोन बोल्ट और नट्स, बंद बॉडी टर्नबकल, 304 आधा हेक्सागोन ब्लाइंड होल रिवेट सेट करें। नट, लम्बी गोल नट, हेक्सागोनल कॉपर बोल्ट, थ्रू-होल कॉपर फ्लावर मदर इंजेक्शन कॉपर नट, थिन वॉशर मेसन, 8-लेवल ब्लैक फ्लैट वॉशर, रोज डक्वान बोल्ट, टेबल टेनिस रैकेट स्क्रू और अन्य फास्टनरों की सामग्री और विनिर्देशों के कारण उत्पाद अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

वर्तमान में, कई निर्माता नहीं चाहते हैं कि उत्पाद को उपयोगकर्ता द्वारा अलग किया जाए, इसलिए वे उत्पाद पर एंटी-डिससेप्शन चिह्न सेट करते हैं। सामान्य तरीका यह है कि फास्टनर पर लाल या नीले रंग का एंटी-डिससेप्शन पेंट लगाया जाए, जैसे कि नट, एक बार जब उपयोगकर्ता इसे खुद से अलग कर लेता है। , कनेक्शन पर पेंट गिर जाएगा, और इसे अब संरेखित नहीं किया जा सकता है, ताकि निर्माता इसका न्याय कर सके और इसकी पहचान कर सके और वारंटी के लिए आधार प्रदान कर सके। हालांकि, कुछ जोड़ों को पेंट करना असुविधाजनक है, और छेड़छाड़-स्पष्ट पेंट का उपयोग स्वस्थ और पर्यावरण के अनुकूल नहीं है।

आपूर्ति नायलॉन प्लास्टिक शिकंजा

1. फास्टनर उत्पाद आयामों के लिए मानक: उत्पाद के मूल आयामों की सामग्री निर्दिष्ट करें; थ्रेडेड उत्पादों में थ्रेड के मूल आयाम, थ्रेड एंड, शोल्डर डिस्टेंस, अंडरकट और चम्फर, और बाहरी थ्रेडेड पार्ट्स साइज आदि के अंत शामिल हैं। 2. फास्टनर उत्पादों की तकनीकी स्थितियों के लिए मानक। इसमें मुख्य रूप से उत्पाद सहिष्णुता, यांत्रिक गुण, सतह दोष, सतह के उपचार, उत्पाद परीक्षण मानकों और संबंधित विशिष्ट प्रावधान शामिल हैं। 3. स्क्रू उत्पाद स्वीकृति निरीक्षण, अंकन और पैकेजिंग के लिए मानक: उत्पाद स्वीकृति निरीक्षण, साथ ही उत्पाद अंकन विधियों और पैकेजिंग आवश्यकताओं के दौरान यादृच्छिक निरीक्षण वस्तुओं के योग्य गुणवत्ता स्तर और नमूना योजना निर्दिष्ट करें। 4. मानक भागों, फास्टनरों, शिकंजा और शिकंजा के लिए विधि मानकों को चिह्नित करना: उत्पाद की पूर्ण अंकन विधि और सरलीकृत अंकन विधि की सामग्री निर्दिष्ट करें। 5. फास्टनरों के अन्य पहलुओं के लिए मानक: जैसे फास्टनर शब्दावली के लिए मानक, फास्टनर उत्पाद वजन के लिए मानक आदि।

बाहरी षट्भुज प्लास्टिक

इन्सुलेशन बोल्ट

वर्तमान प्लास्टिक मैट्रिक्स में, इंजेक्शन मोल्डिंग के दौरान सेल्फ-टैपिंग स्क्रू का उपयोग करना या कॉपर इंसर्ट जोड़ना आम है। पूर्व में खराब ताकत है, और थ्रेडेड छेद को तोड़ना आसान है; प्रसंस्करण लागत अधिक है, इंजेक्शन मोल्डिंग दक्षता कम है, श्रम लागत और विनिर्माण लागत में वृद्धि हुई है, और प्लास्टिक पर डालने और दरार करना आसान है, और तांबे की डालने की थ्रेड ताकत उतनी अधिक नहीं है जितनी लोहे का अखरोट।

पेंच

क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल पैन हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू का राष्ट्रीय मानक नाम क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल रांचीरांचीरांचीपैन हेड स्क्रू, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर असेंबली है। राष्ट्रीय लेबल GB/T9074.8-1988 है। यह 1988 वर्ष को संदर्भित करता है, अर्थात, यह मानक 1988 में देश द्वारा जारी किया गया मानक है। क्रॉस रिकर्ड स्मॉल पैन हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू के विनिर्देश, हमारी कंपनी का न्यूनतम M2.5 है, सबसे छोटा 5 मिमी है, सबसे बड़ा M10 है, और सबसे लंबा 90mm है। बेशक, चूंकि ग्राहकों को छोटे पैन हेड संयोजन स्क्रू के लिए उच्च और उच्च आवश्यकताएं होती हैं, या छोटे और लंबे संयोजन स्क्रू की आवश्यकता होती है। यदि मात्रा बड़ी है, या हमारी कंपनी के विकास के साथ। कुछ उन्नत रांचीरांचीरांचीरांचीसंयोजन पेंच मशीनें खरीदें। हमारे ग्राहकों की उच्च आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए आओ और जाओ।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश