उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

रांचीकस्टम-निर्मित राष्ट्रीय मानक फ्लैट हेड डैक्रोमेट मशीन टूथ स्क्रू मशीन स्क्रू मशीन स्क्रू मशीन स्क्रू 1/2-13

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एल्यूमीनियम ठोस रिवेट्स, एल्यूमीनियम अंधा रिवेट्स, हेक्स नट स्क्रू, एक गोल पिन, सीएम काउंटरसंक हेड स्क्रू, सर्कुलर पोजीशनिंग रिंग वेल्डिंग नट, विभिन्न विनिर्देशों के स्क्रू उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के कारण सीरेटेड लॉकिंग स्प्रिंग वाशर, हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू, सॉलिड पोजिशनिंग बेलनाकार पिन, हेक्सागोन सॉकेट स्टेप बोल्ट, बी 1183 हेक्सागोन कैप नट्स, कॉलम स्टड नट्स, नेशनल स्टैंडर्ड राउंड नट्स, जीबी 5783 सॉकेट स्क्रू और अन्य फास्टनरों प्रत्येक अलग है। और कीमत भी अलग है, अगर आपको इसकी ज़रूरत है तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

कुछ भारी उपकरण जैसे बड़े मोटर्स, बड़े रिड्यूसर आदि, उपकरण की स्थापना और समायोजन और रखरखाव स्थान की आवश्यकता को सुविधाजनक बनाने के लिए, उपकरण स्थापना और रखरखाव के दौरान एक निश्चित स्थिति को स्थानांतरित करने की आवश्यकता होती है। आमतौर पर, एक स्टील बेस या प्लेटफॉर्म को उपकरण के नीचे सेट किया जाता है, और बेस या प्लेटफॉर्म को एक आयताकार बोल्ट इंस्टॉलेशन स्लॉट प्रदान किया जाता है, जिसे आमतौर पर एक आयताकार स्लॉट के रूप में जाना जाता है, जैसा कि चित्र 1--चित्र 4 में दिखाया गया है। सामान्य हेक्सागोन हेड का उपयोग करते समय आंकड़े 1 और 2 में लंबे गोलाकार खांचे के साथ बोल्ट या सामान्य टी-बोल्ट, अखरोट को कसने पर बोल्ट को घूमने से रोकने के लिए लंबे गोलाकार खांचे के पीछे सहायक फिक्सिंग बोल्ट या वेल्डिंग स्टॉपर्स की आवश्यकता होती है। अंजीर। 3 और अंजीर। 4 में, लंबे गोलाकार खांचे में बोल्ट के रोटेशन को रोकने के लिए एक क्लैंपिंग ग्रूव होता है, लेकिन यह संरचना लंबे गोलाकार खांचे की प्रसंस्करण लागत को बहुत बढ़ा देती है।

अनुकूलित राष्ट्रीय मानक

यह देखा जा सकता है कि उपरोक्त प्रसंस्करण विधि का उपयोग केवल अपेक्षाकृत सरल रिटेनिंग रिंग को संसाधित करने के लिए किया जा सकता है (अर्थात, केवल एक रिंग बॉडी, जिसे काटा या छिद्रित नहीं किया जा सकता है), और संसाधित रिटेनिंग रिंग की बाहरी सतह की अभी भी गारंटी नहीं दी जा सकती है। पूरी तरह से सपाट होना।

फ्लैट हेड डैक्रोमेट मशीन स्क्रू

रांचीरांचीरांचीरांचीरांचीरांचीमशीन पेंच

मौजूदा नट फास्टनरों का उपयोग आमतौर पर छेद वाले उपकरणों को ठीक करने के लिए बोल्ट को ठीक करने के लिए किया जाता है। हालांकि, अधिकांश उपकरणों के संचालन के दौरान, यांत्रिक कंपन के कारण बोल्ट और नट आसानी से ढीले और अलग हो जाते हैं, जिससे लंबे समय तक कंपन होता है। यह नट को बोल्ट से अलग करने का कारण बनेगा, जिससे ऑपरेशन के दौरान डिवाइस की सुरक्षा और स्थिरता प्रभावित होगी। इसी समय, बोल्ट और अखरोट के बीच लंबे समय तक कनेक्शन में, बाहरी धूल आसानी से कनेक्शन में प्रवेश करती है, जिसके परिणामस्वरूप धूल जमा हो जाती है, जिससे बोल्ट और अखरोट को अलग करना मुश्किल हो जाता है। फास्टनरों के उपयोग को प्रभावित करें।

रांचीरांचीरांचीरांचीरांचीरांचीमशीन पेंच

नट के साथ फास्टनर बहुभुज नट और बोल्ट से बना होता है। बोल्ट में एक इंटीग्रल स्क्रू रॉड और एक स्क्रू हेड शामिल है। नट और स्क्रू हेड की बन्धन सतह बहुभुज हैं। पेंच की परिधि पर बाहरी धागे होते हैं, और मुख्य बिंदु यह है कि नट और स्क्रू हेड का अक्षीय त्रि-आयामी आकार एक विषम-संख्या वाला छोटा शंकु है, और विषम-संख्या वाला कोण एक चाप कोण है, और प्रत्येक चाप कोण एक लोचदार सतह से मेल खाता है।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश