उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

रांचीअनुकूलित स्टेनलेस स्टील 304 पेंच ढीला नहीं कर सकता मोटी सिर क्रॉस पेंच से बाहर नहीं आता है 5/8 1/2-13

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काला षट्भुज नट, GB93 मानक वॉशर, पहनने के लिए प्रतिरोधी रबर गैसकेट, नट हैंगर, प्लास्टिक कॉपर कॉलम, कैप्ड कैप नट, मानक षट्भुज पेंच, संपीड़न नट, फूल के आकार का शिकंजा, स्व-लॉकिंग बोल्ट, 9-आकार का एंकर प्लेट स्क्रू, 316 नट, आधा थ्रेडेड स्क्रू नट, स्क्वायर नट्स, फाइन-ट्यूनिंग हैंडल और अन्य फास्टनरों, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के कारण, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

टाइप 1 नट एक साधारण हेक्सागोनल नट को संदर्भित करता है जिसकी नाममात्र ऊंचाई m 0.8D है। इसका प्रकार और आकार GB/T6170 की आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए; जबकि टाइप 2 नट की ऊंचाई टाइप 1 नट की ऊंचाई से अधिक है, इसके प्रकार और आकार को GB/T6170 के अनुरूप होना चाहिए। टी6175. टाइप 2 अखरोट को बढ़ाने के दो उद्देश्य हैं: एक अपेक्षाकृत सस्ता अखरोट प्राप्त करना है जिसे अखरोट की ऊंचाई बढ़ाकर गर्मी उपचार की आवश्यकता नहीं होती है। क्योंकि D≤M16 ग्रेड 8 टाइप 1 नट्स को हीट ट्रीटमेंट की जरूरत नहीं है, ग्रेड 8 नट्स के बीच, केवल D> M16 ~ 39 के स्पेसिफिकेशन टाइप 2 नट्स का उपयोग करते हैं। जाहिर है, टाइप 1 नट्स जिन्हें हीट ट्रीटमेंट की जरूरत नहीं होती है, वे ग्रेड 9 नट्स तक नहीं पहुंच सकते। यांत्रिक संपत्ति की आवश्यकताएं। टाइप 2 नट्स को निर्दिष्ट करने का एक अन्य उद्देश्य अधिक डक्टाइल ग्रेड 12 नट प्राप्त करना है। जैसे-जैसे अखरोट की ऊंचाई बढ़ती है, कम शमन और तड़के की कठोरता पर गारंटीकृत तनाव सूचकांक प्राप्त किया जा सकता है, इसलिए अखरोट की कठोरता बढ़ जाती है। टूथ स्पेसिंग द्वारा वर्गीकृत: मानक दांत, नियमित दांत, महीन दांत, बहुत महीन दांत और क्रॉस दांत। सामग्री द्वारा वर्गीकरण: स्टेनलेस स्टील रांचीरांचीषट्भुज नट और कार्बन स्टील रांचीरांचीषट्भुज नट, तांबा रांचीरांचीषट्भुज नट, लौह रांचीरांचीषट्भुज नट। मोटाई के आधार पर वर्गीकरण: हेक्सागोनल मोटे नट और हेक्सागोनल पतले नट। उपयोग द्वारा वर्गीकरण: रांचीगर्म पिघला हुआ तांबा अखरोट, गर्म दबाया तांबा अखरोट, एम्बेडेड तांबा अखरोट और अल्ट्रासोनिक तांबा अखरोट;

अनुकूलित स्टेनलेस स्टील 304

परंपरागत रूप से प्लास्टिक बन्धन शिकंजा के लिए उपयोग किया जाता है, अधिकांश थ्रेड डिज़ाइन स्व-टैपिंग थ्रेड होते हैं, लेकिन विभिन्न प्लास्टिक प्रकारों के लिए, स्व-टैपिंग थ्रेड्स में कई अलग-अलग वर्गीकरण भी होते हैं, जैसे कि पीटी प्रोफ़ाइल, प्लास्टाइट श्रृंखला, रिफॉर्म प्रोफ़ाइल, आदि। संरचनात्मक इन धागे के पैरामीटर और निर्माण प्रक्रिया असंगत हैं, या विभिन्न मुख्य मोल्ड और तारों की आवश्यकता होती है। इसलिए, विभिन्न प्लास्टिक प्रकारों पर सार्वभौमिक रूप से लागू होने वाले प्लास्टिक स्क्रू को खोजने के लिए, एक एकल दबाने वाली संरचना, कम लागत वाली और सरल निर्माण प्रक्रिया, विशेष रूप से इसका विशेष रांचीस्व-टैपिंग धागा, एक महत्वपूर्ण मुद्दा है जिसे वर्तमान में तत्काल हल करने की आवश्यकता है . प्रश्न। Yueluo Yueluo गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य स्क्रू बन्धन समस्या को हल करने के लिए एक प्लास्टिक स्क्रू का प्रस्ताव करना है जो आम तौर पर विभिन्न प्लास्टिक पर लागू होता है। Yueluo गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य निम्नलिखित तकनीकी योजना के माध्यम से एक प्रकार के प्लास्टिक स्क्रू का एहसास करना है, इसकी विशेषता यह है कि स्क्रू का धागा 30 ° के प्रोफाइल कोण के साथ असममित धागे से बना होता है। , और धागे हैं उनके बीच कनेक्शन की निचली सतह एक चाप सतह है। Yueluo अधिमानतः, विषम धागे में एक आगे धागा कोण होता है जो रिवर्स थ्रेड कोण से अधिक होता है, और दो-दिशा थ्रेड कोणों का योग 30 ° होता है। यूलुओ ने आगे पसंद किया कि आगे बढ़ते दिशा में विषम पेंच धागे का टूथ प्रोफाइल कोण 20 डिग्री है, और रिवर्स माउंटिंग दिशा में टूथ प्रोफाइल कोण 14 डिग्री है। Yueluo गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के प्लास्टिक शिकंजा के आवेदन, विशेष धागा संरचना के सुधार के माध्यम से, पेंच स्थापित होने पर रेडियल दबाव और स्थापना टोक़ को कम करता है, प्लास्टिक के छेद को नुकसान कम करता है; और पेंच बल के पुल-आउट प्रतिरोध को बढ़ाता है, ढीली असेंबली दिखाना आसान नहीं है। उसी समय, चाप के थ्रेड्स के बीच कनेक्शन की निचली सतह का डिज़ाइन इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट की सामग्री के प्रवाह को अनुकूलित करता है, जिससे इंस्टॉलेशन कनेक्शन की अखंडता में सुधार होता है।

रांचीबंदी पेंच

मोटा सिर रांचीफिलिप्स कैप्टिव स्क्रू

एंटी-जंग तकनीक स्टेनलेस स्टील के स्क्रू धातु से बने होते हैं, और धातु के एंटी-जंग के लिए चार मुख्य तरीके हैं, अर्थात् सामग्री के गुण, उपयोग का वातावरण, सामग्री और पर्यावरण के बीच इंटरफ़ेस, और सुधार धातु संरचना डिजाइन। यदि रांचीस्टेनलेस स्टील स्क्रू बनाने के लिए एक पूर्ण जंग-रोधी मिश्र धातु का उपयोग किया जाता है, जब तक कि कोई विशेष आवश्यकता न हो, अर्थशास्त्र के संदर्भ में लागत प्रभावी नहीं है, और पर्यावरणीय तत्वों से स्क्रू की उपस्थिति को पूरी तरह से अलग करना भी अव्यावहारिक है। क्षरण का कारण बनता है। धातु संरचना डिजाइन में सुधार कुछ शर्तों के तहत विशेष परिस्थितियों के प्रभाव में सुधार कर सकता है, लेकिन अधिकांश रांचीस्टेनलेस स्टील शिकंजा के डिजाइन को पूरी तरह से ठीक नहीं किया जा सकता है, और इसका रखरखाव प्रभाव स्थायी नहीं है, इसलिए यह विधि मूल रूप से समस्या को हल नहीं कर सकती है, जब तक यह सतह पर है। शीर्ष विरोधी जंग, यानी सतह विरोधी जंग उपचार सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला तरीका है। स्टेनलेस स्टील के शिकंजे की सतह पर जंग-रोधी उपचार धातु की सतह पर एक सुरक्षात्मक परत लगाने के लिए विभिन्न तरीकों के उपयोग को संदर्भित करता है। जंग से बचने या कम करने का उद्देश्य। सुरक्षा परत निम्नलिखित आवश्यकताओं को पूरा करने में सक्षम होना चाहिए: 1. संक्षारण प्रतिरोध, पहनने के प्रतिरोध, उच्च कठोरता, 2. संरचना तंग, बरकरार है, और छिद्र छोटे हैं। 3. इसमें आधार धातु के साथ मजबूत अलगाव और अच्छा आसंजन है। 4. यह समान रूप से वितरित है और इसकी एक निश्चित मोटाई है। रखरखाव परत को आमतौर पर दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: धातु कोटिंग और गैर-धातु कोटिंग। धातु कोटिंग धातु की सतह पर एक रखरखाव परत बनाने के लिए मजबूत संक्षारण प्रतिरोध के साथ धातु या मिश्र धातु के उपयोग को संदर्भित करती है जो कि खुरचना आसान है। इस कोटिंग को चढ़ाना भी कहा जाता है। धातु कोटिंग्स बनाने के लिए काफी कुछ विधियां और किस्में हैं, जिनमें से सबसे आम इलेक्ट्रोप्लेटिंग है, इसके बाद पिघला हुआ धातु विसर्जन चढ़ाना (गर्म डुबकी) और रासायनिक सतह उपचार होता है। गैर-धातु कोटिंग, धातु के उपकरण या भागों की सतह पर एक सुरक्षात्मक परत बनाने के लिए पेंट और अकार्बनिक सामग्री जैसे सिरेमिक जैसे कार्बनिक बहुलक सामग्री के उपयोग को संदर्भित करता है। सुरक्षात्मक परत आधार धातु को पर्यावरणीय माध्यम से पूरी तरह से अलग कर सकती है और संपर्क के कारण आधार धातु को जंग से बचा सकती है। जंग स्टेनलेस स्टील मानक भागों के माध्यम से बनता है।

5/8

रिवेटिंग ऑटोमेशन के क्षेत्र में सरल उत्पादन, उचित संरचना और स्थिर फीडिंग के साथ एक संरचना का विकास बहुत महत्व रखता है। तकनीकी प्राप्ति तत्व: इस उपयोगिता मॉडल का उद्देश्य पूर्व कला में कमियों को दूर करना है, और प्रेशर रांचीरिवेटिंग नट्स के लिए एक स्वचालित फीडिंग डिवाइस प्रदान करना है, जिसमें एक कॉम्पैक्ट संरचना और एक उचित डिजाइन है, और स्वचालित संदेश का एहसास कर सकता है दबाव riveting मरने पर दबाव riveting अखरोट। अंतरिक्ष के उपयोग को कम करें, कार्य कुशलता में सुधार करें और श्रम लागत बचाएं। उपयोगिता मॉडल द्वारा प्रदान की गई तकनीकी योजना के अनुसार: रांचीरिवेटिंग नट्स के लिए स्वचालित फीडिंग डिवाइस, जिसकी विशेषता है: इसमें एक इंस्टॉलेशन ब्रैकेट, एक कनेक्टिंग फ्रेम, एक फ्लैप ब्रैकेट, एक मटेरियल पुशिंग सिलेंडर, एक मटेरियल पुशिंग ब्लॉक और एक शामिल है। प्रालंब; फ्लैप ब्रैकेट को ब्रैकेट के नीचे इंस्टॉलेशन पर व्यवस्थित किया जाता है और कनेक्टिंग ब्रैकेट के माध्यम से माउंटिंग ब्रैकेट से जुड़ा होता है।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश