उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

रांचीथोक ग्रेड 8.8 कप हेड सिलेंडर हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू बोल्ट एएएए 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बेलनाकार सॉकेट हेड कैप स्क्रू, हेक्सागोनल हेड क्रॉस कॉम्बिनेशन बोल्ट, निकला हुआ किनारा विरोधी पर्ची फूल दांतेदार बोल्ट, नायलॉन लॉकिंग एंटी-स्लिप नट, कॉपर लग टर्मिनल, फ्लैट और पतली स्क्रू कैप नट, GB1015 रिवेट्स, काठी लोचदार वाशर, स्टेनलेस स्टील फ्लैट वाशर, वेव स्प्रिंग वाशर, उत्पाद के कारण ऑटोमोटिव स्क्रू, क्लॉ हैंड स्टड स्क्रू, पाइप क्लैंप स्क्रू, कैप हेक्सागोन नट्स, JISB1169 रिंग नट्स और अन्य फास्टनरों के विभिन्न विनिर्देशों की आपूर्ति करते हैं। सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

साधारण खुली कीलक कीलक में एक प्रकार का उत्पाद है। खराद का धुरा के बड़े सिरे को खींचे जाने के बाद कीलक के शरीर का विस्तार करके इसे वर्कपीस में लगाया जाता है। पारंपरिक कीलक को रिवेट करने के बाद, ऑपरेटर खराद का धुरा छोटा कर देगा, खराद का धुरा काम नहीं करेगा, और वर्कपीस को कीलक शरीर की भौतिक ताकत से ही रिवेट किया जाता है। खराद का धुरा खींचे जाने के बाद, कीलक शरीर के बीच में एक गुहा बन जाता है, और खराद का धुरा कतरनी खंडों की दूरी अपेक्षाकृत यादृच्छिक होती है। रैंडम शीयरिंग रिवेटिंग बॉडी की कैविटी की लंबाई निर्धारित करता है, और कैविटी की लंबाई रिवेटिंग बॉडी की टेन्साइल और शीयर स्ट्रेंथ को निर्धारित करती है। गुहा की मात्रा बड़ी है, तन्यता और कतरनी ताकत कम है, और गुहा छोटा है। , तन्यता और कतरनी ताकत में थोड़ा सुधार हुआ है, इसलिए कीलक का ब्रेकिंग पॉइंट कीलक के उपयोग प्रभाव को पूरी तरह से प्रभावित कर सकता है।

थोक स्तर 8.8

इसके सुविधाजनक संचालन के कारण, त्वरित-रिलीज़ स्क्रू का व्यापक रूप से विमानन रिकॉर्डिंग उपकरण में उपयोग किया जाता है, जैसे कि विमान के केंद्रीय कंसोल पर ऑपरेशन पैनल, ऊपरी ऑपरेशन पैनल, आदि। हालांकि, त्वरित-रिलीज़ स्क्रू की असेंबली की आवश्यकता होती है क्रम में इकट्ठे हुए। स्प्रिंग्स और क्विक-रिलीज़ स्क्रू रॉड्स, आमतौर पर बाहरी आपूर्तिकर्ताओं द्वारा प्रदान किए गए क्विक-रिलीज़ स्क्रू क्रिम्पिंग टूल केवल कुछ छोटे आकार के क्विक-रिलीज़ स्क्रू, या एक निश्चित उत्पाद, समय और लागत के लिए कस्टम-मेड क्विक-रिलीज़ स्क्रू क्रिम्पिंग टूल को समेट सकते हैं। बहुत अधिक हैं, इसलिए सामान्य विमानन हवाई उपकरणों के लिए एक त्वरित-रिलीज़ स्क्रू असेंबली डिवाइस को डिज़ाइन करना आवश्यक है।

कप हेड रांचीसॉकेट हेड कैप स्क्रू

पेंच

जब अखरोट द्वारा कसने का प्रभाव प्राप्त किया जाता है, तो फिक्सिंग प्रभाव को प्राप्त करने के लिए अखरोट को ठीक करने या अखरोट को चालू करने के लिए अक्सर रिंच का उपयोग करना आवश्यक होता है। उपयोग प्रक्रिया के दौरान, अखरोट का आकार निश्चित होता है, इसलिए संबंधित प्रकार के रिंच और संबंधित अखरोट का उपयोग करना आवश्यक है। कसने के संचालन में, स्थापना प्रक्रिया के दौरान, रिंच का आकार बड़ा होता है, यानी अखरोट में हेरफेर नहीं किया जा सकता है, और उपयुक्त रिंच खोजने में समय लगता है, जो अक्षम है।

पेंच

स्प्रिंग वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 2 के चार पोजीशनिंग होल 12-5 को स्क्रू ट्रे 1 के चार पोजीशनिंग कॉलम 4 के साथ संरेखित करें और उन्हें स्क्रू ट्रे पर रखें। कई स्क्रू 5 लोअर पोजिशनिंग प्लेट 12-2 में से गुजरते हैं। मोड़। स्प्रिंग वॉशर होल 2-7, बैफल प्लेट 12-3 का ओपनिंग स्लॉट 12-32, स्प्रिंग वॉशर होल में स्प्रिंग वॉशर 7 की इनर रिंग ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट 12-1 के 2-7, स्प्रिंग को होल्ड करें वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 2 हाथ से बफ़ल प्लेट 12-3 का उठा हुआ हैंडल 12-3 ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट से 12-3 और लोअर पोजिशनिंग प्लेट 12-2, और कई स्प्रिंग वाशर 7 पास से बफ़ल प्लेट को खींचता है। निचली पोजीशनिंग प्लेट 12-2 पर छेद के माध्यम से। स्प्रिंग वॉशर होल 2-7 स्क्रू 5 की स्क्रू रॉड के साथ नीचे गिरते हैं, जिससे स्क्रू 5 की स्क्रू रॉड स्प्रिंग वॉशर 7 में प्रवेश करती है, जैसा कि चित्र 10 में दिखाया गया है, और फिर स्प्रिंग वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 2 को पूरा करने के लिए हटा दिया जाता है। स्प्रिंग वॉशर को फैलाने की प्रक्रिया।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश