उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

रांची316 स्टेनलेस स्टील काउंटरसंक हेड स्क्रू का उत्पादन फ्लैट हेड फिलिप्स स्क्रू फ्लैट मशीन स्क्रू 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल दांतेदार अखरोट, निगरानी कैमरा स्टड, 316 गैसकेट, नट सेट बोल्ट, स्पॉट वेल्डिंग कॉलम वेल्डिंग पॉइंट स्टड, सिंगल-पास कॉपर कॉलम, फ्लैट हेड इनर और बाहरी आधा हेक्सागोनल रिवेट्स नट, /5/6/7/8/9 ब्लू जिंक-प्लेटेड फोर-जॉ नट्स, खोखले एल्युमिनियम रिवेट्स, टॉर्क्स एंटी-थेफ्ट स्क्रू, हेक्सागोनल टॉर्क्स बैक्लाइट हैंडल, फिश आई वाशर, फ्लैट हेड हेक्सागोन स्क्रू, तितली शिकंजा, टी-आकार के अवतल और उत्तल, आदि। फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आपको इसकी आवश्यकता है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

सेमी-राउंड हेड प्लास्टिक स्क्रू में उच्च गुणवत्ता वाली विशेषताएं होती हैं जैसे कि इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, संक्षारण प्रतिरोध, सुंदर उपस्थिति, और कभी जंग नहीं, और संशोधित इंजीनियरिंग प्लास्टिक, इसकी ताकत और प्रभाव प्रतिरोध धातुओं की तुलना में हैं। प्लास्टिक के स्क्रू जिन्हें हम अक्सर कहते हैं उन्हें आमतौर पर नायलॉन के रूप में जाना जाता है। स्क्रू में 30% ग्लास फाइबर जोड़ने के बाद, इसके यांत्रिक गुण सामान्य नायलॉन से कहीं बेहतर हैं। गुंबद सिर प्लास्टिक शिकंजा के लिए उपयोग की जाने वाली सामग्री अधिक से अधिक विविध होती जा रही है, प्रदर्शन में लगातार सुधार हो रहा है, और आवेदन क्षेत्र व्यापक और व्यापक होते जा रहे हैं। 1. चिकित्सा उपकरण उद्योग (इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, पर्यावरण संरक्षण, विरोधी हस्तक्षेप, चिकित्सा उपकरणों का उपयोग करने के लिए सुरक्षित बनाते हैं) 2. पवन ऊर्जा उद्योग (चेसिस सर्किट पीसीबी बोर्डों का अलगाव और इन्सुलेशन) 3. एयरोस्पेस उद्योग (इलेक्ट्रॉनिक उपकरण इन्सुलेशन, विरोधी हस्तक्षेप) 4. कार्यालय उपकरण उद्योग (जंग नहीं, सुंदर और व्यावहारिक) 5. पेट्रोकेमिकल उद्योग (उच्च तापमान प्रतिरोध, रासायनिक प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध, उपकरण जीवन को लम्बा खींचना) 6. इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग (इन्सुलेशन, विरोधी हस्तक्षेप), हल्के वजन ) 7. संचार उद्योग (इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, सुरक्षा) 8. जहाज उद्योग (एसिड प्रतिरोध, क्षार प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध, विस्तारित सेवा जीवन), आदि ...।

316 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन

फास्टनरों के निर्माण में, फास्टनर सामग्री का सही चयन एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, क्योंकि फास्टनरों का प्रदर्शन इसकी सामग्री से निकटता से संबंधित है। यदि सामग्री गलत तरीके से या गलत तरीके से चुनी गई है, तो प्रदर्शन आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है, सेवा जीवन छोटा हो सकता है, या दुर्घटनाएं या प्रसंस्करण कठिनाइयां भी हो सकती हैं, और निर्माण लागत अधिक होगी। इसलिए, फास्टनर सामग्री का चयन एक बहुत ही महत्वपूर्ण कड़ी है। कोल्ड हेडिंग स्टील फास्टनरों के लिए एक स्टील है जिसमें कोल्ड हेडिंग बनाने की प्रक्रिया द्वारा उत्पादित उच्च विनिमेयता होती है। क्योंकि यह कमरे के तापमान पर धातु प्लास्टिक प्रसंस्करण द्वारा बनता है, प्रत्येक भाग में बड़ी मात्रा में विरूपण और उच्च विरूपण गति होती है। इसलिए, कोल्ड हेडिंग स्टील के कच्चे माल की प्रदर्शन आवश्यकताएं बहुत सख्त हैं। लंबे समय तक उत्पादन अभ्यास और उपयोगकर्ता अनुसंधान के आधार पर, GB/T6478-2001 कोल्ड हेडिंग और कोल्ड एक्सट्रूज़न स्टील GB/T699-1999 उच्च गुणवत्ता वाले कार्बन स्ट्रक्चरल स्टील और लक्ष्य JISG3507-1991 कार्बन के कोल्ड हेडिंग के लिए तकनीकी स्थितियों के साथ संयुक्त स्टील के लिए स्टील वायर रॉड, ग्रेड 8.8 और ग्रेड 9.8 बोल्ट और स्क्रू की भौतिक आवश्यकताओं को एक उदाहरण के रूप में लेते हुए, विभिन्न रासायनिक तत्वों का निर्धारण। यदि सी सामग्री बहुत अधिक है, तो ठंड की क्षमता कम हो जाएगी; यदि यह बहुत कम है, तो भागों के यांत्रिक गुणों को पूरा नहीं किया जा सकता है, इसलिए इसे 0.25% - 0.55% पर सेट किया गया है। एमएन स्टील की पारगम्यता में सुधार कर सकता है, लेकिन बहुत अधिक जोड़ने से मैट्रिक्स संरचना मजबूत होगी और ठंड बनाने के प्रदर्शन को प्रभावित करेगा; जब भाग को बुझाया जाता है और तड़का लगाया जाता है, तो इसमें ऑस्टेनाइट अनाज के विकास को बढ़ावा देने की प्रवृत्ति होती है, इसलिए इसे अंतरराष्ट्रीय मानकों के आधार पर उचित रूप से सुधारना चाहिए। 0.45% - 0.80%। सी फेराइट को मजबूत कर सकता है और ठंड को कम कर सकता है। एसपी एक अशुद्धता तत्व है, और उनका अस्तित्व अनाज की सीमा के साथ अलगाव का कारण बनेगा, जिसके परिणामस्वरूप अनाज की सीमा का क्षरण होगा और स्टील के यांत्रिक गुणों को नुकसान होगा। इसे जितना हो सके कम किया जाना चाहिए। बी बोरॉन सामग्री का अधिकतम मूल्य 0.005% है, क्योंकि हालांकि बोरॉन तत्व स्टील की पारगम्यता में काफी सुधार कर सकता है, यह स्टील की भंगुरता को भी बढ़ाएगा। बोल्ट, स्क्रू और स्टड जैसे वर्कपीस के लिए अत्यधिक बोरॉन सामग्री बहुत प्रतिकूल है, जिसके लिए अच्छे व्यापक यांत्रिक गुणों की आवश्यकता होती है।

रांचीरांचीरांचीरांचीकाउंटरसंक हेड स्क्रू

रांचीफ्लैट हेड रांचीफिलिप्स स्क्रू

Yueluo Creation द्वारा प्रदान की गई कीलक में खराद का धुरा और मंडल के बाहर एक समाक्षीय मिलान कील आस्तीन शामिल है; खराद का धुरा में एक सिर, एक केंद्रीय छड़ और एक पूंछ शामिल है, और सिर के करीब की स्थिति लॉक रिंग क्षेत्र के एक आंतरिक अवतल खंड के साथ प्रदान की जाती है, पूंछ के करीब की स्थिति लॉक क्षेत्र के एक खंड के साथ प्रदान की जाती है जो झुकती है और सिर की दिशा से पूंछ तक अंदर की ओर सिकुड़ता है; कोर रॉड का लॉक रिंग क्षेत्र गैप-फिटेड है और लॉक रिंग के साथ तय किया गया है, लॉक रिंग का एक हिस्सा नेल स्लीव के स्लीव हेड के अंदर स्थित है, और लॉक रिंग का हिस्सा स्लीव हेड के बाहर स्थित है। नाखून आस्तीन नाखून आस्तीन के साथ हस्तक्षेप फिट हो सकता है; नेल स्लीव स्लीव को कोर रॉड में घुसने के लिए थ्रू होल दिया गया है, थ्रू होल बनाने वाली नेल स्लीव की भीतरी दीवार एक उभरी हुई संरचना के साथ प्रदान की जाती है, और प्रोट्रूइंग स्ट्रक्चर का एक सिरा स्लीव हेड के करीब होता है। नाखून की आस्तीन का कोर रॉड का अंत कोर रॉड की पूंछ के अंत के करीब या उसके निकट होता है।

फ्लैट मशीन स्क्रू

वर्कपीस पर स्क्रू को स्वचालित रूप से हटाने के लिए एक स्वचालित स्क्रू-रिमूवल डिवाइस, वर्कटेबल से युक्त ऑटोमैटिक स्क्रू-रिमूवल डिवाइस, वर्कटेबल के एक तरफ डिस्पोजेड मैनिपुलेटर, और मैनिपुलेटर पर स्थापित स्क्रू-रिमूवल मैकेनिज्म, स्क्रू-रिमूवल मैकेनिज्म मैनिपुलेटर से जुड़ी एक इंस्टॉलेशन प्लेट, इंस्टॉलेशन प्लेट पर स्थापित एक इलेक्ट्रिक बैच, इलेक्ट्रिक बैच के एक तरफ थोड़ा सा सिर, और इंस्टॉलेशन प्लेट पर डिस्पोजेड एक विज़ुअल रिकग्निशन यूनिट शामिल है, विजुअल रिकग्निशन यूनिट स्क्रू की तस्वीरें लेती है स्क्रू के निर्देशांक निर्धारित करने के लिए, स्क्रू को अलग करने के लिए बिट को इलेक्ट्रिक बैच की ड्राइव के नीचे घुमाया जाता है, बिट चुंबकीय होता है और स्क्रू को सोख लिया जा सकता है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश