उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

रांचीइंटरमीडिएट मशीन 1/2-13 के साथ रिंग स्क्रू वॉशर के साथ पैड स्क्रू के साथ अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस राउंड हेड

हमारे पास पेंच उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: यूएनसी हेक्सागोन मशीन अखरोट, गोल कप हेक्सागोन अखरोट, एएनएसआईबी 18.22.1, फर्नीचर के लिए चार-जबड़े पागल, स्वयं लॉकिंग पागल, फ्लैट सिर कीलक पागल, प्लास्टिक स्क्रू नट, नायलॉन प्लास्टिक सपोर्ट कॉलम, आंतरिक और बाहरी दाँतेदार वाशर, फ्लैट-हेड नूरल्ड बोल्ट, फ्लैट-हेड नूरल्ड रिवेट नट्स, स्टैंडर्ड स्प्रिंग वाशर, आईएसओ पिन, नॉन-स्लिप नट नट्स, फ्लैट वॉशर नट और अन्य फास्टनरों के कारण विभिन्न उत्पाद सामग्री और विनिर्देश, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

कुछ अवतारों में, रिवेट फिक्सिंग तंत्र में एक बायां मूविंग ब्लॉक, एक राइट मूविंग ब्लॉक, एक रिटर्न स्प्रिंग और एक ब्रैकेट शामिल होता है, जिसमें लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक दोनों को ब्रैकेट पर मूवेबल रूप से माउंट किया जाता है, और लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक एक रिटर्न स्प्रिंग से जुड़े होते हैं, इंसर्शन माउथ लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक के बीच फैल सकता है, और लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक का सामना कर सकता है। लेफ्ट मूविंग ब्लॉक में लेफ्ट हाफ होल दिया गया है और राइट मूविंग ब्लॉक में राइट हाफ होल दिया गया है जो लेफ्ट हाफ होल से मेल खाता है। छेद। इसलिए, जब सम्मिलन नोजल नहीं डाला जाता है, तो बाएं चलने वाले ब्लॉक और दाएं चलने वाले ब्लॉक को रिटर्न वसंत द्वारा एक साथ जोड़ा जा सकता है, ताकि बाएं आधा छेद और दायां आधा छेद रिवेट को ठीक करने और स्थिति के लिए एक छेद में जोड़ा जा सके। , और जब इंसर्शन नोजल डाला जाता है, तो लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक को इंसर्शन माउथ द्वारा लेफ्ट हाफ होल और राइट हाफ होल को अलग करने के लिए पुश किया जाएगा, ताकि रिवेट अब स्थिर न हो और हो सके सम्मिलन मुंह के आंदोलन के साथ डाला गया।

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील

नुकीले तांबे के नट निम्नलिखित क्षेत्रों में व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं: नोटबुक कंप्यूटर प्लास्टिक आवरण, डेस्कटॉप कंप्यूटर प्लास्टिक आवरण, जीपीएस प्लास्टिक आवरण, राउटर प्लास्टिक आवरण, मोबाइल फोन प्लास्टिक आवरण, अनंत संचार सुविधा प्लास्टिक आवरण, घरेलू उपकरण प्लास्टिक आवरण, ऑटोमोबाइल, विद्युत उपकरण, चिकित्सा, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि प्लास्टिक के खोल।

पैड के साथ रांचीरांचीरांचीरांचीरांचीरांचीरांचीरांचीफिलिप्स हेड स्क्रू

अंगूठी पेंच

रांचीस्टेनलेस स्टील स्क्रू वायर को स्टेनलेस स्टील कोल्ड पियर वायर भी कहा जाता है, जो मुख्य रूप से विभिन्न फास्टनरों के लिए उपयोग किया जाता है, जैसे कि यांत्रिक भागों, इलेक्ट्रॉनिक अनुप्रयोग भागों, आदि। विभिन्न सामग्रियों के अनुसार संबंधित विरोधी जंग गुण और यांत्रिक गुण प्राप्त किए जा सकते हैं। कोल्ड फोर्जिंग के दौरान बेहतर फॉर्मैबिलिटी प्राप्त करने के लिए, उच्च गुणवत्ता चुनें। तार की उपयुक्त सामग्री विशेष रूप से महत्वपूर्ण है।

वाशी सेमी-सर्कुलर हेड बेल्ट मध्यस्थ मशीन

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 को विभिन्न पेचदार वक्रता के माध्यम से जोड़कर, ड्रिल पूंछ 13 188 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सकता है।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश