उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

रांचीस्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील कैरिज बोल्ट बड़े आधे-गोल सिर वर्ग गर्दन पेंच शेल्फ पेंच बड़े फ्लैट सिर

पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन शिकंजा, अखरोट शिकंजा, गोल फ्लैट वाशर, छोटे दांत शिकंजा, वेल्डेड डीआईएन पुरुष तार, रबर प्लग विस्तार बोल्ट, 1.5 स्क्रू, लोहा के सेट फ्लैट हेड रिवेट्स, फाइन पिच हेक्सागोन कैप और मादा बॉल हेड, डीआईएन 935 हेक्सागोन स्लॉट अखरोट, हेक्सागोन स्पॉट वेल्डिंग अखरोट, अखरोट बोल्ट, लौह हेक्सागोन स्क्रू, 304 स्टेनलेस स्टील पिन, एक्सेसरीज़ कैरिज बोल्ट, जीबी 806 निकल चढ़ाया गैल्वेनाइज्ड हाई हेड नूरल्ड बिग हेड नट अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट एक नए प्रकार का उच्च एंटी-वाइब्रेशन और एंटी-लूज़ बन्धन भागों है, जिसका उपयोग विभिन्न यांत्रिक और विद्युत उत्पादों में -50 से 100 डिग्री सेल्सियस के तापमान के साथ किया जा सकता है। एयरोस्पेस, विमानन, टैंक, खनन मशीनरी, ऑटोमोबाइल परिवहन मशीनरी, कृषि मशीनरी, कपड़ा मशीनरी, विद्युत उत्पाद और विभिन्न प्रकार की मशीनरी में नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट्स की मांग में तेज वृद्धि हुई है, क्योंकि इसके कंपन-विरोधी और ढीले-ढाले प्रदर्शन अन्य विभिन्न विरोधी ढीले उपकरणों की तुलना में बहुत अधिक है, और कंपन जीवन कई गुना या दर्जनों गुना अधिक है। वर्तमान में, यांत्रिक उपकरणों की 80% से अधिक दुर्घटनाएं ढीले फास्टनरों के कारण होती हैं, विशेष रूप से खनन मशीनरी में, और नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट्स के उपयोग से ढीले फास्टनरों के कारण होने वाली बड़ी दुर्घटनाओं को रोका जा सकता है।

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक पहलू के अनुसार, एक रिवेट इंसर्शन मैकेनिज्म प्रदान किया जाता है, जिसमें एक प्रेशर सिलेंडर, एक प्रेशर शाफ्ट, एक इंसर्शन नोजल, एक बॉटम प्लेट, एक फिक्सिंग ब्लॉक और एक रिवेट फिक्सिंग मैकेनिज्म होता है, जिसमें एक प्रेशर शाफ्ट का सिरा प्रेशर सिलेंडर से जुड़ा होता है, और दूसरा सिरा प्रेशर सिलेंडर से जुड़ा होता है। सम्मिलन नोजल जुड़ा हुआ है, फिक्सिंग ब्लॉक दबाने वाले शाफ्ट पर आस्तीन है, और निश्चित रूप से नीचे की प्लेट से जुड़ा हुआ है, नीचे की प्लेट पर कीलक फिक्सिंग तंत्र स्थापित है, और सम्मिलन नोजल कीलक फिक्सिंग तंत्र में फैली हुई है और से विस्तार कर सकती है कीलक फिक्सिंग तंत्र।

रांचीगाड़ी का बोल्ट

बड़ा गुंबद सिर रांचीचौकोर गर्दन पेंच

इसका उपयोग मशीनरी, निर्माण और विद्युत उद्योगों में बन्धन के लिए किया जाता है। एक छोर रिंच कसने के लिए एक हेक्सागोनल सिर है, और दूसरा छोर एक धागा है। विभिन्न धागे की लंबाई के अनुसार, इसे पूर्ण धागे और आधे धागे में विभाजित किया जाता है, संक्षिप्त रूप में: जीबी बोल्ट।

रांचीशेल्फ शिकंजा

समकालीन मशीनरी और उपकरणों में बियरिंग्स एक महत्वपूर्ण घटक हैं। इसका मुख्य कार्य यांत्रिक घूर्णन शरीर का समर्थन करना है, इसके आंदोलन के दौरान घर्षण गुणांक को कम करना और इसकी रोटेशन सटीकता सुनिश्चित करना है। हर बार जब लोकोमोटिव की मरम्मत की जाती है, तो एक्सल बॉक्स के अंतिम कवर को अलग करने की आवश्यकता होती है, एक्सल हेड की खामियों के लिए परीक्षण किया जाता है और बेयरिंग को ग्रीस के साथ पूरक किया जाता है, जिसमें एक्सल बॉक्स बियरिंग रिटेनिंग रिंग की असेंबली और असेंबली शामिल होती है। मौजूदा डिस्सेप्लर विधि दो जीभ पिनों को बेयरिंग रिटेनिंग रिंग और एक्सल बॉक्स के बीच के गैप में डालने की पारंपरिक विधि का उपयोग करके बाएं और दाएं को चुभाना है, और धीरे-धीरे इसे एक्सल हेड से अलग करना है। क्योंकि बेयरिंग रिटेनिंग रिंग और शाफ्ट हेड के बीच क्लीयरेंस छोटा है, और एक्सल बॉक्स में ग्रीस द्वारा उत्पन्न चिपकने वाला बल बड़ा है, अगर डिस्सैड विधि उपयुक्त नहीं है या बल एक समान नहीं है, तो इससे कुछ नुकसान होगा एक्सल बॉक्स बॉडी और बेयरिंग रिटेनिंग रिंग या जैम। बेयरिंग को नुकसान पहुंचाना आसान है, और डिसएस्पेशन और असेंबली टूल्स को भी नुकसान होने की संभावना है, इसलिए सुरक्षा जोखिम अधिक है, और असर रिटेनिंग रिंग के प्रत्येक डिस्सेप्लर और असेंबली समय लेने वाली और श्रमसाध्य है, श्रम -गहन, कम दक्षता, और बढ़ी हुई रखरखाव लागत।

बड़ा सपाट सिर

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश