उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

रांची304 स्टेनलेस स्टील के बड़े फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू क्रॉस मशरूम हेड सेल्फ-टैपिंग नेल अम्ब्रेला हेड वुड स्क्रू 5/8 का उत्पादन

पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सैडल वॉशर, प्लग स्क्रू, लम्बी गोल अखरोट और लंबे अखरोट, हेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू, लौह गैल्वेनाइज्ड गैसकेट, डीआईएन 985 नायलॉन लॉक अखरोट, जीबी 862.1, बेवेल्ड एज चम्फर्ड 6 सेमी 8 सेमी स्क्रू, टॉर्क्स के साथ सेमी-सर्कल हेड एंटी-थेफ्ट स्क्रू, यू-शेप पोजिशनिंग पिन, डीआईएन नट, पर्क्यूशन फ्लैट कैप Liuding GB869 काउंटरसंक हेड रिवेट, फाइन-टूथ हेक्सागोनल कैप और फीमेल बॉल हेड, शेप्ड मार्बल नट, जस्ती सफेद निकला हुआ किनारा नट और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

बाजार में अधिकांश कैपेसिटर में दो पिन होते हैं, जो कैपेसिटर के सकारात्मक और नकारात्मक इलेक्ट्रोड के कनेक्शन टर्मिनल होते हैं। वर्तमान में इन कैपेसिटर में एक बड़ा छिपा हुआ खतरा है, यानी कैपेसिटर के अंदर पिन और कोर के बीच का कनेक्शन मूल रूप से एक स्टिक-ऑन कनेक्शन है। जब संधारित्र काम कर रहा होता है, तो आंतरिक तापमान तेजी से बढ़ता है, और स्टिक-प्रकार का कनेक्शन गर्म होने के बाद अस्थिर होता है, और इसे अलग करना या ढीला करना आसान होता है।

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन

बोल्ट और नट फास्टनरों का व्यापक रूप से फास्टनरों का उपयोग किया जाता है, जिनका उपयोग यांत्रिक उत्पादों के साथ-साथ दैनिक शिल्प औद्योगिक उत्पादों, जैसे प्लास्टिक पैकेजिंग बॉक्स, प्लास्टिक पैकेजिंग बॉक्स, पेपर पैकेजिंग बॉक्स, पेपर पैकेजिंग बॉक्स आदि में किया जा सकता है। जब दैनिक शिल्प औद्योगिक उत्पादों में बोल्ट और नट फास्टनरों का उपयोग किया जाता है, तो कसने की डिग्री की आवश्यकताएं आम तौर पर कम होती हैं, लेकिन उन्हें स्थापित करना और उपयोग करना आसान होता है। मौजूदा बोल्ट और नट फास्टनरों को असेंबल करते समय, आमतौर पर बोल्ट या नट को कई बार मैन्युअल रूप से मोड़ना आवश्यक होता है, जब तक कि दोनों को कड़ा नहीं किया जाता है, जिसमें समय लगता है और दैनिक जीवन में असुविधा होती है। कम, यह श्रम लागत में वृद्धि के रूप में प्रकट होता है। आविष्कार का सारांश ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का मुख्य उद्देश्य एक बोल्ट और नट फास्टनर प्रदान करना है जो पूर्व कला की उपर्युक्त कमियों को देखते हुए स्थापित करना आसान है। दोनों को इकट्ठा किया जाता है और बन्धन किया जाता है, जो उपयोग करने के लिए सुविधाजनक है।

बड़े रांचीरांचीफ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

क्रॉस मशरूम हेड सेल्फ-टैपिंग नेल्स

कॉपर नट्स, जिन्हें एम्बेडेड नट्स और एम्बेडेड कॉपर नट्स या प्लास्टिक एम्बेडेड नट्स के रूप में भी जाना जाता है, को उपयोग के विभिन्न तरीकों के अनुसार हॉट मेल्ट कॉपर नट्स, हॉट प्रेस्ड कॉपर नट्स, एम्बेडेड कॉपर नट्स और अल्ट्रासोनिक कॉपर नट्स में विभाजित किया जाता है। यह उत्पाद मोबाइल फोन में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। शेल / पेन मीटर शेल / इंजेक्शन मोल्डिंग / प्लास्टिक के पुर्जों का इंसर्ट, आंतरिक धागे के रूप में उपयोग किया जाता है। आम तौर पर बाहरी सर्कल पर उभरा होता है। फिसलने से रोकने के लिए।

छाता सिर लकड़ी के पेंच

पिन पर डाला गया एक पिन और एक पिन का टुकड़ा, पिन के टुकड़े की चौड़ाई धीरे-धीरे सम्मिलन छोर से दूसरे छोर तक कम हो जाती है, और पिन का टुकड़ा भी एक फलाव के साथ प्रदान किया जाता है, फलाव एक त्रिकोणीय शाफ़्ट दांत का आकार होता है, एक इंसर्शन होल को पिन पर व्यवस्थित किया जाता है, और इंसर्शन होल में फलाव के अनुरूप एक पावल की व्यवस्था की जाती है।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश