उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

रांचीस्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील पेंच से बाहर नहीं आता है, पेंच ढीला नहीं है, पेंच 3/8, 5/8 है

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एल्यूमीनियम मिश्र धातु बोल्ट, प्लास्टिक सजावटी नट, अर्ध-गोलाकार सिर षट्भुज सॉकेट सिर फास्टनर शिकंजा और शिकंजा, ठीक धागा पतली पेंच टोपी, पैड के साथ निकला हुआ किनारा गैर पर्ची फूल दांतेदार बोल्ट, GB6171 शिकंजा, गोल सिर पैन सिर बोल्ट , राउंड हेड कैप नट, ओ-रिंग्स, मैकेनिकल टूथ स्क्रू, डिस्क बोल्ट, ड्रॉइंग के अनुसार संसाधित स्क्रू नट, गैर-मानक यू-बोल्ट, आधा हेक्सागोनल रिवेट नट, बाहरी टूथ वॉशर आदि को कवर करें। फास्टनरों, अलग-अलग होने के कारण उत्पादों की सामग्री और विनिर्देश, कीमतें भी अलग हैं, यदि आपको इसकी आवश्यकता है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

डबल-एंड स्टड (अंग्रेजी नाम: डबल-एंड स्टड) एक बेलनाकार फास्टनर को संदर्भित करता है जिसमें दोनों सिरों पर धागे होते हैं। व्यापक रूप से विद्युत शक्ति, रासायनिक उद्योग, तेल शोधन, वाल्व, रेलवे, पुलों, इस्पात संरचनाओं, ऑटोमोबाइल और मोटरसाइकिल सहायक उपकरण, मशीनरी, बॉयलर स्टील संरचनाओं, लटकन टावरों, बड़े स्पैन स्टील संरचनाओं और बड़ी इमारतों में उपयोग किया जाता है।

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील

सामान्यतया, संयोजन स्क्रू का व्यापक रूप से विद्युत, विद्युत, यांत्रिक, इलेक्ट्रॉनिक, घरेलू उपकरणों, फर्नीचर, जहाजों आदि में उपयोग किया जाता है। लेकिन ऊपर कहा गया है कि अलग-अलग संयोजन स्क्रू के अलग-अलग कार्य होते हैं। उदाहरण के लिए, फिलिप्स पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू आमतौर पर छोटे इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों में उपयोग किए जाते हैं। बड़े क्रॉस हेक्सागोन संयोजन स्क्रू का उपयोग बड़े विद्युत उत्पादों में किया जाता है, जैसे फ़्रीक्वेंसी कन्वर्टर्स, और कुछ बड़े फ़्रीक्वेंसी कन्वर्टर्स कई क्रॉस हेक्सागोन संयोजन स्क्रू का उपयोग करते हैं। इन्वर्टर केस को हिट करें। कसने के प्रभाव को ढीला करने के लिए। उदाहरण के लिए, फूलों के दांतों के साथ दो संयोजन स्क्रू, जो इन्वर्टर पर उपयोग किए जाते हैं, का उपयोग पेंट को तोड़ने के लिए किया जाता है, ताकि आवरण की सतह पर सभी दो संयोजन स्क्रू चालू हो जाएं। स्क्वायर प्रेशर लाइन के साथ दो-संयोजन स्क्रू भी होता है, जो स्वयं रांचीरांचीरांचीपैन हेड स्क्रू और स्क्वायर पैड के साथ दो-संयोजन स्क्रू होता है। यह आमतौर पर टर्मिनल ब्लॉक की सतह पर प्रयोग किया जाता है। फंक्शन वायरिंग और क्रिम्पिंग के लिए है।

रांचीरांचीपेंच से बाहर नहीं आता

रांचीबंदी पेंच

वर्तमान में, अधिकांश रांचीबेलनाकार पिन प्रेस-फिटिंग उत्पाद को पहले निचले डाई की स्थिति की स्थिति में रखना है, और फिर एक रांचीबेलनाकार पिन लें और इसे एक रांचीबेलनाकार पिन पोजिशनिंग होल में डालें जो कि छेद के लिए गाढ़ा और लंबवत हो। जिसे उत्पाद दबाया जाता है, या उत्पाद पर लगाया जाता है। , पिन में एक पोजिशनिंग गाइड होना चाहिए; या इसे इंडेंटर के शीर्ष पर लगाया जाता है ताकि यह गिरे नहीं, और फिर प्रेस पूरा हो गया है। वास्तव में, छोटे रांचीबेलनाकार पिनों को दबाना कठिन होता है। उत्पाद की अच्छी गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए, सटीक रूप से पता लगाना आवश्यक है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि रांचीबेलनाकार पिन केंद्रित और लंबवत हैं, और रांचीबेलनाकार पिन एक-एक करके डालते हैं। श्रमिकों के लिए उत्पादन करना बहुत आसान है। थकान और कम दक्षता, उत्पाद की गुणवत्ता नियंत्रण कई मानवीय कारकों से प्रभावित होता है, जिसके परिणामस्वरूप अस्थिर उत्पाद की गुणवत्ता और काम में कुछ सुरक्षा खतरे होते हैं। दूसरी ओर, कुछ उत्पादन लाइनों में, प्रेस-इन रांचीबेलनाकार पिन की लागत अपेक्षाकृत महंगी होती है, जैसे कि फिंगर सिलेंडर और मूविंग मैकेनिज्म, जो छोटे और सूक्ष्म उद्यमों के उपकरण निवेश पर बहुत अधिक लागत दबाव डालेगा।

3/8

चित्र 1 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का एक योजनाबद्ध संरचनात्मक आरेख है। चित्र 2 रिवेटेड पोजिशनिंग ब्लॉक की संरचना का एक सामने का दृश्य है। अंजीर। 3 रिवेट पोजिशनिंग ब्लॉक की संरचना का एक शीर्ष दृश्य है। चित्र 4 रिवेटिंग लोअर डाई की संरचना का एक सामने का दृश्य है। चित्र 5 रिवेटिंग लोअर डाई की संरचना का एक पार्श्व दृश्य है। 1, I एक कीलक है, 2 एक रिवेटिंग पोजीशनिंग ब्लॉक है, 3 एक उत्पाद है, 4 एक अन्य उत्पाद है, और 5 एक रिवेटिंग लोअर डाई है। [0017] चित्र 2 का उल्लेख करते हुए, चित्र 3, 2-1 एक पोजीशनिंग पिन है, 2-2 एक रिवेट होल है, और 2-3 एक थ्रू होल है। चित्रा 4 का जिक्र करते हुए, चित्रा 5, 5-1 एक पोजीशनिंग होल है, 5-2 एक गाइड ब्लॉक है, 5_3 एक काउंटरसंक स्क्रू होल है, और 5_4 एक खाली होल है।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश