उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

रांचीथोक 201 स्टेनलेस स्टील फ्लैट हेड चम्फर्ड सॉकेट हेक्सागोन फर्नीचर स्क्रू रेलिंग स्क्रू बिग हेड बेवेल्ड स्क्रू

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन सॉकेट पतली टांग बोल्ट, फ्लैट सिर विस्तार शिकंजा, संयोजन बोल्ट, GB867 गोल सिर रिवेट्स, प्लास्टिक स्टड, 316L स्टेनलेस स्टील हेक्सागोन नट, छह सितारा सिर स्क्रू, पाइप नट, पतले हाफ-टूथ बोल्ट, थ्रेडेड रॉड स्क्रू, राउंड स्ट्रेट-थ्रू पोस्ट, स्टेनलेस स्टील एडजस्टेबल स्क्रू, पिंड के आकार का स्टेनलेस स्टील, शंक्वाकार लॉक वाशर, मशरूम राउंड कप हाफ राउंड हेड स्क्रू और अन्य फास्टनरों, अलग-अलग होने के कारण उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों, कीमत यह भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

मौजूदा बोल्ट और नट कनेक्शन आमतौर पर कनेक्शन के लिए थ्रेड्स का उपयोग करते हैं, और इस कनेक्शन विधि में दो मुख्य कमियां हैं। सबसे पहले, स्थापना के दौरान इसे लॉक करने के लिए उपकरणों का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, और इसे पूरा करने में लंबा समय लगता है, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य है; दूसरा, स्थापित बोल्ट और नट समय की अवधि के बाद ढीले हो जाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप कनेक्टिंग भागों के बीच ढीला और हिलना पड़ता है। इसलिए, एक बोल्ट और नट फास्टनर की आवश्यकता है जो स्थापित करना आसान है और बोल्ट और नट के ढीले फिट को प्रभावी ढंग से रोक सकता है, ताकि पूर्व कला में मौजूद समस्याओं को हल किया जा सके।

थोक 201 स्टेनलेस स्टील

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, येलुओ निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: थ्रेडेड रिवेट्स में एक नेल रॉड, एक एक्सपेंशन पीस और एक नेल स्लीव शामिल है, नेल रॉड के एक छोर को एक माउंटिंग पीस और माउंटिंग के किनारे प्रदान किया जाता है। कील रॉड से दूर टुकड़ा एक बढ़ते टुकड़े के साथ चल रूप से स्थापित किया गया है। एक ड्राइविंग तंत्र है। ड्राइविंग तंत्र में एक बढ़ते सिलेंडर और एक जंगम रॉड शामिल है। ड्राइविंग तंत्र के करीब बढ़ते टुकड़े के एक छोर पर एक क्रॉस ग्रूव बनता है। रॉड को इंस्टॉलेशन सिलेंडर के अंदरूनी हिस्से में स्थापित किया जाता है, और क्रॉस ग्रूव के करीब चल रॉड के एक छोर को क्रॉस कनेक्टिंग पीस के साथ निश्चित रूप से प्रदान किया जाता है जो क्रॉस ग्रूव से मेल खाता है, क्रॉस कनेक्टिंग पीस क्रॉस ग्रूव से मेल खाता है , और जंगम छड़ क्रॉस ग्रूव से बहुत दूर है। क्रॉस कनेक्टिंग पीस का एक सिरा निश्चित रूप से एक फिक्सिंग पीस के साथ प्रदान किया जाता है, फिक्सिंग पीस और इंस्टॉलेशन सिलेंडर को थ्रेड्स द्वारा एक साथ खराब कर दिया जाता है, एक्सपेंशन पीस को नेल रॉड के बाहरी तरफ स्लीव किया जाता है, और नेल स्लीव को मूवेबल रूप से स्थापित किया जाता है नेल रॉड ड्राइविंग मैकेनिज्म से दूर कील रॉड के एक सिरे के बाहरी हिस्से को एक फिक्सिंग मैकेनिज्म के साथ मूवेबल रूप से स्थापित किया गया है।

chamfered

षट्भुज सॉकेट फर्नीचर शिकंजा

पूर्व कला में मौजूद समस्याओं को हल करने के लिए, यूलुओ कंपनी एक फास्टनर प्रदान करती है जो अखरोट को गिरने से रोकती है। नट को जगह में स्थापित करने के बाद, नट को लॉक करने के लिए बोल्ट के खांचे में एक लॉकिंग स्ट्रिप डाली जा सकती है, ताकि नट को लॉक किया जा सके। अखरोट को गिरने से रोकने के लिए इसे ढीला नहीं किया जा सकता है। यदि अखरोट को हटाने की आवश्यकता है, तो लॉकिंग स्ट्रिप को हटाने के बाद अखरोट को सामान्य रूप से हटाया जा सकता है।

रेलिंग स्क्रू

कई बार लोहे के पेंच टूटे हुए नजर आते हैं तो कभी स्टेनलेस स्टील के पेंच भी टूटे नजर आते हैं। लेकिन सामान्यतया, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू शायद ही कभी टूटते हैं। क्योंकि रांचीस्टेनलेस स्टील स्क्रू वायर ही अपेक्षाकृत कठिन होता है। लेकिन कुछ परिस्थितियों में, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू अभी भी टूट सकते हैं। तो स्टेनलेस स्टील के स्क्रू के टूटने के मुख्य कारण क्या हैं? रांचीस्टेनलेस स्टील स्क्रू के फ्रैक्चर के कारण इस प्रकार हैं: 1. रांचीस्टेनलेस स्टील स्क्रू के लिए उपयोग किए जाने वाले कच्चे माल की गुणवत्ता खराब है, और रांचीस्टेनलेस स्टील स्क्रू की गुणवत्ता अच्छी नहीं है। कई अशुद्धियाँ हैं, अशुद्ध, जिसके परिणामस्वरूप स्टेनलेस स्टील के शिकंजे की अपर्याप्त कठोरता है। 2. रांचीस्टेनलेस स्टील शिकंजा की उत्पादन प्रक्रिया। उदाहरण के लिए, सनकी सिर और विलक्षणता के साथ स्टेनलेस स्टील के स्क्रू, और क्यू मान बहुत गहरा है और उत्पादन के दौरान डाउन पंचिंग ऑपरेशन के दौरान आर स्थिति डिजाइन बहुत छोटा है। 3. रांचीस्टेनलेस स्टील स्क्रू का उपयोग करते समय ग्राहक बहुत अधिक बल का उपयोग करता है। आम तौर पर, आप यह देखने के लिए टोक़ परीक्षण करते हैं कि न्यूनतम ब्रेकिंग बल कितना है, और फिर टोक़ को समायोजित करें। बेशक, स्टेनलेस स्टील के शिकंजे को तीन से अधिक कारणों से तोड़ा जाना चाहिए। लेकिन उपरोक्त तीन कारण स्टेनलेस स्टील के शिकंजे के टूटने के मुख्य कारण हैं। जब स्टेनलेस स्टील का पेंच टूटा हुआ पाया जाता है, तो इसे चरण दर चरण चेक किया जा सकता है। पता करें कि इसका क्या कारण है।

बड़ा सिर बेवल पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश