उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

रांचीकस्टम हेक्सागोन सॉकेट हेड हाफ टूथ स्क्रू हाई स्ट्रेंथ सॉकेट हेड स्क्रू स्क्रू सॉकेट हेड सॉकेट हेड बोल्ट कप हेड स्क्रू 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: जस्ती अर्ध-सर्कल नट, तीन-टुकड़ा विस्तार पाइप बोल्ट, जस्ती हेक्सागोनल लॉक नट, दबाव रिवेटिंग स्टड नट, हेक्सागोनल दीवार शिकंजा और बोल्ट, फ्लैट हेड स्टार बैकलाइट स्क्रू, स्क्वायर थिन नट, वन एंड राउंड और वन एंड चम्फरिंग लोकेटिंग पिन, नेशनल स्टैंडर्ड ब्लैक नट, नट बोल्ट, 12 ग्रेड फाइन पिच हेक्सागोन नट, 6173 फाइन पिच फ्लैट नट, बॉटम होल 5.4 प्रेशर प्लेट स्टड, कोटर पिन पिन, फास्टनरों जैसे कि हुक-प्रकार के विस्तार बोल्ट की अलग-अलग उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण अलग-अलग कीमतें होती हैं। यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

पहले की कला में, सबसे पुराने रिवेट्स लकड़ी या हड्डी से बने छोटे खूंटे थे, और सबसे पहले धातु की विकृतियाँ शायद उन रिवेट्स के पूर्वज थे जिन्हें हम आज जानते हैं। बिना किसी संदेह के, वे धातु से जुड़ने की सबसे पुरानी ज्ञात विधि हैं, जहाँ तक निंदनीय धातुओं के शुरुआती उपयोग के रूप में डेटिंग करते हैं, उदाहरण के लिए: कांस्य युग के मिस्रियों ने लकड़ी के छह क्षेत्रों को एक स्लेटेड व्हील की बाहरी रेखाओं से जोड़ने के लिए रिवेट का उपयोग किया था। एक साथ बांधा। यूनानियों द्वारा कांस्य में बड़ी मूर्तियों को सफलतापूर्वक डालने के बाद, उन्होंने भागों को एक साथ जोड़ने के लिए रिवेट्स का इस्तेमाल किया। समय की प्रगति के साथ, अधिक से अधिक प्रकार के रिवेट्स होते हैं, लेकिन पारंपरिक रिवेट्स में कनेक्शन की ताकत होती है। अपर्याप्त समस्या, इसलिए उपरोक्त समस्या को हल करने के लिए एक नई कीलक की आवश्यकता है।

कस्टम रांचीषट्भुज सॉकेट सिर आधा पेंच

रिटेनिंग रिंग एक उद्घाटन के साथ एक रिंग के आकार का शरीर है, और पारंपरिक प्रसंस्करण विधि मुद्रांकन है। अर्थात्, प्लेट के आकार की सामग्री का चयन किया जाता है और प्लेट के आकार की सामग्री (एक गोलाकार शरीर, और फिर गोलाकार शरीर के बीच में एक अंगूठी के आकार का अंगूठी शरीर बनाने के लिए छिद्रित किया जाता है।) बीच में छिद्रित सामग्री दोबारा इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। इससे सामग्री की बर्बादी होती है।

रांचीहाई-स्ट्रेंथ रांचीसॉकेट हेड कैप स्क्रू

रांचीरांचीषट्भुज सॉकेट हेड बोल्ट

पूर्व कला में, वसंत वॉशर का एक निश्चित विरोधी ढीला प्रभाव होता है। हालांकि, अनुचित डिजाइन संरचना के कारण, स्प्रिंग वॉशर और स्प्रिंग वॉशर के एंटी-रिटर्न बल के ऊपरी और निचले दबाव बल खराब मेल खाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप चिकनी सतह और बोल्ट सिर होता है। अखरोट और जुड़े भागों के बीच घर्षण छोटा है। जब बोल्ट या नट को मजबूत कंपन के अधीन किया जाता है, तो बोल्ट या नट अभी भी ढीला होगा। इसलिए, उपरोक्त वसंत वॉशर के ढीले-ढाले प्रभाव को अभी भी सुधारने की आवश्यकता है।

रांचीकप हेड स्क्रू

घर्षण प्रकार रांचीउच्च शक्ति बोल्ट: स्टील फ्रेम संरचनाओं के बीम और कॉलम कनेक्शन, ठोस वेब बीम कनेक्शन, औद्योगिक संयंत्रों में भारी शुल्क क्रेन बीम कनेक्शन, ब्रेकिंग सिस्टम और गतिशील भार वहन करने वाली महत्वपूर्ण संरचनाओं के लिए उपयुक्त। प्रेशर-बेयरिंग हाई-स्ट्रेंथ बोल्ट्स: स्टैटिकली लोडेड स्ट्रक्चर्स में शीयर कनेक्शन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है जो थोड़ी मात्रा में स्लाइडिंग की अनुमति देता है या ऐसे सदस्यों में जो परोक्ष रूप से डायनेमिक लोड से लोड होते हैं। तन्यता रांचीउच्च शक्ति बोल्ट: जब बोल्ट तनाव में होते हैं, तो थकान शक्ति कम होती है। गतिशील भार की कार्रवाई के तहत, इसकी असर क्षमता 0.6P से अधिक नहीं है (पी बोल्ट की स्वीकार्य अक्षीय बल है)। इसलिए, यह केवल स्थिर भार के तहत उपयोग के लिए उपयुक्त है। जैसे कि दबाव वाले सदस्यों के निकला हुआ किनारा बट जोड़, टी-जोड़ आदि।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश