उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

रांचीपैड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के साथ 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस ग्रूव सेमी-सर्कल हेड प्रोसेसिंग PWA पैन हेड मशीन स्क्रू M 3/8

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 316 कैप नट, किंग आठ लॉक वाशर, फ्लैट स्प्रिंग वॉशर नट्स, आयरन आई रिवेट्स, छोटे दांतों के साथ हेक्सागोनल नट स्क्रू, हैवी-ड्यूटी थ्री-पीस स्क्रू, उच्च तापमान प्रतिरोधी सिलिकॉन रिंग, हेक्सागोनल टॉर्क्स, PA66 स्क्रू, बॉक्सिंग पैन हेड सॉकेट हेड कैप बोल्ट, कैमरा ब्रैकेट रूपांतरण एक्सटेंशन स्क्रू और नट्स, GB91 हेयरपिन पिन, स्टील स्ट्रक्चर स्क्रू, DIN934 स्टैंडर्ड ब्रास नट्स, ब्लैक DIN7991 स्क्रू और अन्य फास्टनरों, उत्पाद सामग्री के कारण विभिन्न विशिष्टताओं और विभिन्न कीमतों, कृपया हमसे संपर्क करें यदि आवश्यक है।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

मौजूदा चेसिस और मुख्य बोर्ड के बीच संपर्क सतह आमतौर पर प्रसंस्करण कारणों से एक क्षैतिज विमान नहीं है, विशेष रूप से मुख्य बोर्ड विकृत विरूपण के लिए प्रवण है। यह बढ़ेगा, जिसके परिणामस्वरूप मदरबोर्ड का विरूपण और खराब मेमोरी संपर्क, सामान्य उपयोग को प्रभावित करेगा।

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील

उपयोग के दौरान कंपन और अन्य कारणों से सामान्य अखरोट अपने आप ढीला हो जाएगा। इस घटना को रोकने के लिए, सेल्फ-लॉकिंग नट का आविष्कार किया गया था। सेल्फ-लॉकिंग नट्स के मुख्य कार्य एंटी-लूज़ और एंटी-वाइब्रेशन हैं। विशेष अवसरों के लिए। इसका कार्य सिद्धांत आम तौर पर घर्षण द्वारा स्व-लॉकिंग है। फ़ंक्शन द्वारा वर्गीकृत सेल्फ-लॉकिंग नट्स के प्रकारों में नायलॉन के छल्ले वाले, गर्दन के बंद होने वाले और धातु के एंटी-लूज़िंग डिवाइस वाले शामिल हैं। वे सभी प्रभावी टॉर्क टाइप लॉक नट हैं (GB/T3098.9-2002 राष्ट्रीय मानक देखें)

क्रॉस रिकेस्ड राउंड हेड

रांचीपैड के साथ स्व-टैपिंग पेंच

जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और अंजीर। 2, पूर्व कला में एक कीलक डाई में शीर्ष डाई 1 और कवर डाई 2 का एक सेट एक दूसरे के विपरीत व्यवस्थित होता है। शीर्ष डाई 1 को केंद्र में एक गुहा 1 के साथ प्रदान किया गया है जो कि कीलक गुंबद के सिर के आकार से 3-1 से मेल खाता है। -1, कवर मोल्ड 2 का केंद्र एक मोल्ड गुहा 2-1 के साथ प्रदान किया जाता है जो कीलक गुंबद के सिर के आकार से मेल खाता है 3-3।

PWA रांचीरांचीरांचीरांचीपैन हेड मशीन स्क्रू M

रांचीरांचीरिवेट नट्स को S सीरीज, CLS सीरीज और SP सीरीज में बांटा गया है। यह सटीक धातु शीट उत्पादों पर आंतरिक धागे स्थापित करने के लिए एक सरल विधि प्रदान करता है, और एक विश्वसनीय फिक्सिंग भूमिका निभाता है। छोटा और नाजुक अखरोट प्लेट को एक तरफ एम्बेडेड और संसाधित करने में सक्षम बनाता है। स्थापित करते समय, बस अखरोट को धातु की प्लेट के छेद में डालें। , दबाव के साथ सेटिंग फर्म फ़ंक्शन को पूरा करने के लिए। रांचीरांचीरिवेट नट खरीदते समय, आपको केवल कुछ तत्व प्रदान करने की आवश्यकता होती है: 1. स्थापना की मोटाई 2. आंतरिक धागे का आकार 3. नट को बाहर निकालने के लिए आपको किस ऊंचाई की आवश्यकता होती है।

3/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश