उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

रांचीस्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील तितली पेंच पंजा पेंच हाथ पेंच पिंड तितली पेंच बोल्ट

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: इंच बाहरी हेक्सागोन टाइटेनियम स्क्रू, नॉक-ऑन स्क्रू, पीपी पॉलीप्रोपाइलीन नट, हाफ-टूथ बाहरी बोल्ट, 304 पोजिशनिंग पिन, गैर-मानक रिवेट्स, काला क्रॉस राउंड हेड बोल्ट, सुरक्षा निगरानी कॉपर कॉलम कैमरा स्क्रू, हैंगिंग मदर ओ-रिंग नट, लंबा हाई-स्ट्रेंथ नट, फ्लैट बर्स्ट स्क्रू, जीबी 118 पिन, प्लास्टिक वॉशर, एस-टाइप स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम आइसोलेशन कॉलम नट और अन्य फास्टनरों, उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण। अलग, कीमत भी अलग है, अगर आपको जरूरत है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

वर्तमान में, विनिर्माण उद्योग के विकास के साथ, अजीब आकार वाले कई हिस्सों का व्यापक रूप से विमानन, एयरोस्पेस और अन्य औद्योगिक क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है, जिनमें से एक एल-आकार का रांचीबेलनाकार पिन है। ऊपरी सिरे पर 2.55×4.95 यू-आकार का बॉस दिया गया है। बॉस के ऊपरी सिरे और निचले सिरे के बीच समानता त्रुटि 0.01 मिमी से कम होनी चाहिए। एल-आकार के रांचीबेलनाकार पिन को उच्च मशीनिंग सटीकता की आवश्यकता होती है और मशीन टूल पर क्लैंप करना मुश्किल होता है। इसे प्रोसेस करना मुश्किल है। जब बनाने वाले हिस्से को काट दिया जाता है, तो कट की सतह, यानी बॉस की ऊपरी छोर की सतह, एक छोटा स्तंभ मंच छोड़ देगी। इस अंतिम सतह को संसाधित करते समय, पूर्व कला में, आमतौर पर ऐसे एल-आकार के रांचीबेलनाकार पिन को संसाधित करने के लिए एक वाइस का उपयोग किया जाता है। या तांबे की आस्तीन को जकड़ा जाता है, और फिर संसाधित किया जाता है; हालांकि, भागों के छोटे आकार के कारण, एल-आकार के रांचीबेलनाकार पिन वर्कपीस को दबाना मुश्किल है; वर्कपीस की प्रत्येक मशीनी सतह के लिए आवश्यक उच्च परिशुद्धता के कारण, जब एक वाइस के साथ क्लैंपिंग होती है, तो वाइस की क्लैंपिंग फोर्स को नियंत्रित करना मुश्किल होता है, और वर्कपीस की सतह को कुचलना और खरोंच करना आसान होता है; और जब एक वाइस या कॉपर सेट क्लैंप का उपयोग किया जाता है, तो प्रत्येक प्रसंस्करण और उत्पादन के लिए केवल एक वर्कपीस को क्लैंप किया जा सकता है, और क्लैम्पिंग पूरा होने के बाद भागों के ऊपरी और निचले विमानों को सुनिश्चित करना मुश्किल होता है। समांतरता मशीनिंग त्रुटि, जिसके परिणामस्वरूप कम भागों प्रसंस्करण गुणवत्ता और कम उत्पादन क्षमता होती है।

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील

रांचीरांचीफ्लैट वाशर आमतौर पर कनेक्टर्स में उपयोग किए जाते हैं, जिनमें से एक नरम होता है और दूसरा कठोर और भंगुर होता है। इसका मुख्य कार्य संपर्क क्षेत्र को बढ़ाना, दबाव को फैलाना और नरम बनावट को कुचलने से रोकना है। स्प्रिंग वॉशर के स्प्रिंग का मूल कार्य नट को कसने के बाद नट और बोल्ट के बीच घर्षण को बढ़ाने के लिए नट को बल देना है! सामग्री 65Mn (स्प्रिंग स्टील) है, गर्मी उपचार कठोरता HRC44 ~ 51HRC है, और सतह ऑक्सीकरण है।

रांचीतितली पेंच

पंजा पेंच

Yueluo का उद्देश्य शिकंजा के लिए एक मुद्रांकन प्रक्रिया प्रदान करना है। मुद्रांकन से पहले, स्क्रू रिक्त की दबाव सतह पर एक चिपचिपा सुरक्षात्मक परत लेपित होती है। चिपचिपा सुरक्षात्मक परत मुद्रांकन के दौरान एक बफरिंग भूमिका निभा सकती है और स्क्रू हेड को क्षतिग्रस्त होने से रोक सकती है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, Yueluo का तकनीकी समाधान एक स्क्रू स्टैम्पिंग प्रक्रिया को डिज़ाइन करना है, जो स्क्रू को खाली करने और स्क्रू हेड को बाहर निकालने के लिए स्टैम्पिंग डाई का उपयोग करता है; और मुद्रांकन से पहले, स्क्रू रिक्त की दबाव सतह को चिपकने वाली सुरक्षा के साथ लेपित किया जाता है। परत।

रांचीरांचीहाथ का पेंच पिंड रांचीरांचीरांचीरांचीरांचीरांचीअंगूठे का पेंच

स्क्रू लॉकिंग डिवाइस में एक माउंटिंग फ्रेम, माउंटिंग फ्रेम पर व्यवस्थित एक ड्राइविंग संरचना, एक स्क्रूड्राइवर और ड्राइविंग संरचना द्वारा संचालित और स्थानांतरित एक माप संरचना शामिल है; मापने की संरचना में एक सोलनॉइड वाल्व सिलेंडर शामिल होता है, जो निश्चित रूप से सोलनॉइड वाल्व सिलेंडर के पिस्टन रॉड से जुड़ा होता है। इजेक्टर रॉड, सोलनॉइड वाल्व सिलेंडर के थ्रस्ट का पता लगाने के लिए प्रेशर सेंसर, और कंट्रोल पैनल विद्युत रूप से ड्राइविंग स्ट्रक्चर, सोलनॉइड वाल्व और प्रेशर सेंसर से जुड़ा होता है।

पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश