उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

रांचीआपूर्ति 316 स्टेनलेस स्टील DIN912 सॉकेट सिर की टोपी पेंच बोल्ट बेलनाकार कप सिर शिकंजा

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल कॉपर कॉलम स्क्रू, डिस्क बोल्ट, यूएसएस वाइड टाइप, स्टैंडर्ड GB54 हेक्सागोनल थिन नट्स, EN1665 स्क्रू, लेफ्ट-हैंड नट कम्प्लीट, सेट कम्प्लीट फ्लैट वॉशर स्प्रिंग वॉशर कॉम्बिनेशन, इनर टूथ स्टॉप वाशर, DIN603 स्क्रू, फाइन- उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण टूथ हेक्सागोनल फाइन बटन, फुल-टूथ हाई-स्ट्रेंथ स्क्रू, DIN931 बोल्ट, फ्लैट वॉशर नट्स, 30 टाइप 40 प्रोफाइल, राउंड गैस्केट और विभिन्न सामग्रियों के अन्य फास्टनरों, प्रत्येक अलग है और कीमत भी अलग है, कृपया हमसे संपर्क करें यदि आपको इसकी आवश्यकता है।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

Yueluo द्वारा प्रदान किया गया एक प्रकार का स्क्रू, स्क्रू रॉड के रॉड बॉडी में एक थ्रेड सेगमेंट होता है, और थ्रेड सेगमेंट के दो सिरों को क्रमशः कुंडलाकार और दो उत्तल रिंग प्रदान किया जाता है। थ्रेड सेगमेंट का नाममात्र आकार, और स्क्रू के पीछे के छोर पर उत्तल रिंग से रॉड कोर तक की दूरी थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से अधिक है।

आपूर्ति 316 स्टेनलेस स्टील

बाजार पर रांचीरांचीरिवेट नट्स के लिए उपयोग किए जाने वाले अधिकांश इलेक्ट्रोप्लेटिंग पर्यावरण संरक्षण नीला जस्ता है, क्योंकि पर्यावरण संरक्षण नीला जस्ता नमक स्प्रे परीक्षण समय 72 घंटे, यानी तीन दिन तक पहुंच सकता है। इस तरह के इलेक्ट्रोप्लेटिंग में लंबे समय तक नमक स्प्रे प्रतिरोध समय होता है। वास्तव में, उदाहरण के लिए, सफेद निकल को इलेक्ट्रोप्लेट करने के लिए, सफेद निकल का नमक स्प्रे समय अपेक्षाकृत कम होता है, और यह आमतौर पर कुछ घंटों में जंग खा जाता है, जो कि 10 घंटे से कम होता है। हालांकि, कुछ सफेद निकल इलेक्ट्रोप्लेटिंग के लिए तेल लगाया जा सकता है, और तेल लगाने के बाद कीलक अखरोट का नमक स्प्रे समय लंबा हो सकता है। S सीरीज कीलक नट फ्री-कटिंग आयरन से बने होते हैं, जिन्हें हीट ट्रीटमेंट के बाद ट्रीट किया जाता है। सीएलएस श्रृंखला कीलक नट आसानी से काटे जाने वाले स्टेनलेस स्टील से बने होते हैं। सतह के उपचार के बिना कम कार्बन स्टील प्लेटों की कठोरता 70RB से कम होनी चाहिए, और स्टेनलेस स्टील प्लेटों की कठोरता 80RB से कम होनी चाहिए।

रांचीरांचीडीआईएन912

रांचीरांचीरांचीषट्भुज सॉकेट शिकंजा

EDITION 700 गियरबॉक्स की मरम्मत प्रक्रिया में, अक्सर पिस्टन सील को बदलना आवश्यक होता है। प्रत्यक्ष गियर पिस्टन सील को प्रतिस्थापित करते समय, पिस्टन को प्रतिस्थापन के लिए बाहर निकालने से पहले उस पर लगे शाफ्ट स्प्रिंग रिटेनिंग रिंग को हटा दिया जाना चाहिए। सील के लिए, चूंकि पिस्टन रिटर्न स्प्रिंग 3 स्प्रिंग सीट 4 के माध्यम से रिटेनिंग रिंग 5 को दबाता है (जैसा कि चित्र 3 में दिखाया गया है), इसे सीधे बाहर नहीं निकाला जा सकता है। रिटेनिंग रिंग निकालने से पहले स्प्रिंग सीट को नीचे दबाना जरूरी है। विशेष उपकरणों के बिना, रिटेनिंग रिंग को हटाना आसान नहीं है। वर्तमान में, यह एक समय लेने वाला, श्रमसाध्य और असुरक्षित काम है जिसके लिए कई लोगों को स्क्रूड्राइवर और एक चुभने वाले बोर्ड का उपयोग करने की आवश्यकता होती है ताकि रिटेनिंग रिंग को जबरदस्ती निचोड़ा और हटाया जा सके।

पेंच

Yueluo द्वारा हल की जाने वाली तकनीकी समस्या एक मेडिकल सेल्फ-लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है, जो बाहरी स्क्रू के अंदर के स्क्रू को ठीक कर सकता है, बाहरी स्क्रू हेड को आंतरिक स्क्रू पर थिम्बल के माध्यम से विस्तारित कर सकता है, और आंतरिक पर बाहरी शंकु का उपयोग कर सकता है। पेंच। शरीर फैलता है, आसपास की हड्डी को संकुचित करता है, और आंतरिक और बाहरी शिकंजा के बीच सेल्फ-लॉकिंग के माध्यम से डबल लॉकिंग प्रभाव प्राप्त करता है; यह आस-पास के निश्चित हिस्सों को हुक कर सकता है जब एंटी-रिट्रैक्शन रिंग को एंटी-रिग्रेशन प्रभाव प्राप्त करने के लिए वापस ले लिया जाता है; झूठे आरोपण को प्रभावी ढंग से रोकें। लंबे समय तक सेवा करने के बाद, मौजूदा तकनीक के कारण होने वाले दोषों को हल करने के लिए शरीर के ढीलेपन, झल्लाहट और अन्य प्रतिकूल प्रतिक्रियाओं का उपयोग किया जाता है।

बेलनाकार रांचीकप हेड स्क्रू

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश