उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

रांचीअनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील शीर्ष विस्फोट विस्तार बोल्ट आंतरिक विस्तार पेंच फ्लैट विस्फोट पेंच विस्फोट पेंच;

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: डीआईएन 436, असर गैस्केट, स्टार थंब स्क्रू, पानी की बोतल पिंजरे पेंच, तितली अंगूठे पेंच बोल्ट, हेक्सागोनल स्टेप नट, कॉलम नूरल्ड स्टड, स्टेनलेस स्टील नट, कप हेड इनर हेक्सागोन कॉम्बिनेशन फ्लैट वॉशर स्प्रिंग नट, सप्लाई रीड नट, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम आइसोलेशन कॉलम, फास्टनर बोल्ट, ब्रास नूरल्ड नट्स, त्रिकोणीय सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, एल्युमीनियम अलॉय एंटी-लूज लॉक नट, आदि। विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण उत्पादों, कीमतें भी अलग हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

अखरोट क्लैम्पिंग भाग के आंतरिक हेक्सागोनल शंकु और लॉकिंग भाग के बाहरी हेक्सागोनल शंकु के प्रतिक्रिया बल सिद्धांत पर आधारित है। दबाव जितना अधिक होगा, ताला उतना ही सख्त होगा, ताकि बोल्ट स्व-लॉकिंग और कसने के उद्देश्य को प्राप्त कर सके। मौजूदा बोल्ट ढीले होने से बचाने के लिए एक दूसरे के खिलाफ कई नट पर भरोसा करते हैं। इस विधि को पूरी तरह से बंद नहीं किया जा सकता है, और भारी दबाव और कंपन के अधीन होने पर बोल्ट आसानी से ढीले हो जाते हैं, जो संभावित सुरक्षा खतरों को छुपाता है;

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील

ब्रिम, विकृत स्कर्ट और थ्रेडेड वायर होल से बना एक कम कार्बन स्टील रांचीरांचीरिवेट नट फास्टनर की विशेषता है कि किनारे के नीचे मछली के दांत होते हैं; थ्रेडेड वायर होल के निचले सिरे के बाहरी हिस्से में एक चम्फर होता है; थ्रेडेड वायर होल की भीतरी दीवार धागे का क्रॉस सेक्शन एक समद्विबाहु समलम्बाकार है, और समलंब का ऊपरी तल एक अवतल चाप है।

रांचीशीर्ष विस्फोट विस्तार बोल्ट

रांचीआंतरिक रांचीरांचीविस्तार पेंच

कनेक्टर पर बढ़ते छेद की सतह पर, एक 90-डिग्री शंक्वाकार सॉकेट मशीनीकृत होता है, और फ्लैट मशीन स्क्रू का सिर सॉकेट में होता है और कनेक्टर की सतह के साथ फ्लश होता है। फ्लैट मशीन स्क्रू का उपयोग कुछ अवसरों में सेमी-सर्कल हेड फ्लैट मशीन स्क्रू के साथ भी किया जाता है, जो अधिक सुंदर होते हैं और उन जगहों के लिए उपयोग किए जाते हैं जहां सतह पर थोड़ा फलाव की अनुमति होती है। पेंच दो या दो से अधिक वस्तुओं को जोड़ने की भूमिका निभाते हैं और दैनिक जीवन या औद्योगिक निर्माण में एक अनिवार्य आवश्यकता हैं। काउंटरसंक हेड बोल्ट (खांचे के साथ) और काउंटरसंक हेड बोल्ट (टेनन के साथ) हैं।

रांचीफ्लैट पेंच

कीलक निराकरण विधि और उसका निराकरण उपकरण। निराकरण विधि सबसे पहले एक रिवेटिंग पीस को रखती है जिसमें एक खाली रिवेट होता है जिसमें एक खाली छेद होता है, और फिर एक पंच का उपयोग करता है जो कीलक को प्रभावित करने के लिए रिवेटिंग पीस पर कीलक की केंद्र रेखा के साथ मेल खाता है। , कीलक डिस्सेप्लर को पूरा करने के लिए पंच के प्रभाव में ब्लैंकिंग होल में गिरती है; निराकरण उपकरण में विफल रिवेट के साथ स्थापित रिवेटिंग टुकड़े की स्थिति और समर्थन के लिए एक अवतल डाई शामिल है, और अवतल डाई एक ब्लैंकिंग होल के साथ प्रदान की जाती है; डाई के ऊपरी हिस्से में रिवेट को ब्लैंकिंग होल में पंच करने के लिए एक पंच दिया गया है, और कीलक की पंच और सेंटर लाइन एक साथ हैं; Yueluo विफल कीलक को नष्ट करने के लिए पंच को अपनाता है, जिसमें न केवल उच्च कार्य कुशलता है, बल्कि उच्च कार्य शक्ति भी है। यह छोटा है, और रिवेटिंग भागों को नुकसान नहीं पहुंचाता है जिस पर रिवेट्स स्थापित होते हैं; प्रभाव प्रक्रिया रिवेट्स को छपने का कारण नहीं बनेगी, और सुरक्षा अधिक है; और उपकरणों को नष्ट करने की लागत कम है।

विस्फोट पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश