उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

रांचीस्टेनलेस स्टील 304 ब्लैक स्क्रू का उत्पादन GB818 राउंड पैन हेड क्रॉस स्लॉट मशीन वायर 5/8

हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: DIN582 लिफ्टिंग बोल्ट, चालित बोल्ट, एल्यूमीनियम वेल्डिंग स्क्रू, वेल्डिंग स्क्वायर नट्स, दांतों के साथ एंटी-स्किड, 201 हेक्स बोल्ट, DIN125 गास्केट, स्पॉट वेल्डिंग बट वेल्डिंग नट, बैरियर गैसकेट, GB869 rivets, GB867 एल्यूमीनियम डोम हेड रिवेट्स, PCB बोर्ड फिक्सिंग पोस्ट, नूरल्ड राउंड हेड बोल्ट, गैस्केट स्टैम्पिंग डाई, वायर इंसर्ट नट और अन्य फास्टनरों, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

पूर्व कला में, वसंत वॉशर का एक निश्चित विरोधी ढीला प्रभाव होता है। हालांकि, अनुचित डिजाइन संरचना के कारण, स्प्रिंग वॉशर और स्प्रिंग वॉशर के एंटी-रिटर्न बल के ऊपरी और निचले दबाव बल खराब मेल खाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप चिकनी सतह और बोल्ट सिर होता है। अखरोट और जुड़े भागों के बीच घर्षण छोटा है। जब बोल्ट या नट को मजबूत कंपन के अधीन किया जाता है, तो बोल्ट या नट अभी भी ढीला होगा। इसलिए, उपरोक्त वसंत वॉशर के ढीले-ढाले प्रभाव को अभी भी सुधारने की आवश्यकता है।

स्टेनलेस स्टील 304 . का उत्पादन

Yueluo की पतली प्लेट कीलक विधि, धातु की पतली प्लेट की मोटाई 0.8 मिमी से कम है। उत्तल पसली कीलक के छेद से सटे धातु की शीट को बाहर निकालती है। उभरी हुई पसली कुंडलाकार होती है, और उभरी हुई पसली कीलक को घेर लेती है। रिवेट हेड को पोजिशनिंग स्ट्रक्चर के साथ प्रदान किया जाता है, रिवेट हेड को पोजिशनिंग स्ट्रक्चर को डॉकिंग करने के लिए पोजिशनिंग स्ट्रक्चर के साथ प्रदान किया जाता है, और पोजिशनिंग स्ट्रक्चर और पोजिशनिंग स्ट्रक्चर को रिवेट के माध्यम से रिवेट के साथ उत्तल रिब को संरेखित करने के लिए परस्पर बट किया जाता है।

रांचीकाला पेंच

रांचीजीबी818

स्टेनलेस स्टील और कार्बन स्टील के भौतिक गुणों की तुलना में, कार्बन स्टील का घनत्व फेरिटिक और मार्टेंसिटिक स्टेनलेस स्टील की तुलना में थोड़ा अधिक है, लेकिन ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील की तुलना में थोड़ा कम है; प्रतिरोधकता कार्बन स्टील, फेरिटिक, मार्टेंसिटिक पर आधारित है और ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील का क्रम बढ़ रहा है; रैखिक विस्तार गुणांक का क्रम समान है, ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील उच्चतम है और कार्बन स्टील सबसे छोटा है; कार्बन स्टील, फेरिटिक और मार्टेंसिटिक स्टेनलेस स्टील चुंबकीय हैं, ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील गैर-चुंबकीय है, लेकिन इसका ठंडा काम सख्त होने पर चुंबकत्व उत्पन्न होगा जब इसे तीव्रता में बदल दिया जाएगा, और इस मार्टेंसिटिक संरचना को खत्म करने और इसकी गैर को बहाल करने के लिए गर्मी उपचार विधि का उपयोग किया जा सकता है। -चुंबकीय गुण। कार्बन स्टील की तुलना में, ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील में निम्नलिखित विशेषताएं हैं: 1) उच्च विद्युतीय दर, जो कार्बन स्टील से लगभग 5 गुना है। 2) रैखिक विस्तार का बड़ा गुणांक कार्बन स्टील की तुलना में 40% बड़ा है, और तापमान में वृद्धि के साथ, रांचीस्टेनलेस स्टील स्क्रू के रैखिक विस्तार के गुणांक का मूल्य तदनुसार बढ़ जाता है। 3) कम तापीय चालकता, कार्बन स्टील का लगभग 1/3।

गोल पैन हेड क्रॉस अवकाशित मशीन वायर

दो संयोजन स्क्रू को दो संयोजन स्क्रू भी कहा जाता है। जैसा कि नाम से पता चलता है, इसमें स्प्रिंग वॉशर या केवल एक फ्लैट वॉशर वाला स्क्रू होता है। थ्रेड रोलिंग के बाद, दो घटकों को एक साथ जोड़ दिया जाता है। लोहे और स्टेनलेस स्टील में दो संयोजन स्क्रू उपलब्ध हैं। लोहे के लिए, स्क्रू वायर 1010, 1018, 10B21, आदि जैसे स्क्रू सामग्री हैं। सामान्य लोहे के घाट को इलेक्ट्रोप्लेट करने की आवश्यकता होती है, और इलेक्ट्रोप्लेटिंग को पर्यावरण संरक्षण और साधारण में विभाजित किया जाता है। उदाहरण के लिए, पर्यावरण के अनुकूल रंग जस्ता, पर्यावरण के अनुकूल नीला जस्ता, सफेद जस्ता, रंग जस्ता, सफेद निकल और अन्य इलेक्ट्रोप्लेटिंग हैं। स्टेनलेस स्टील दो संयोजन शिकंजा। सामग्री स्टेनलेस स्टील 304 है।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश