उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

रांचीस्वनिर्धारित तांबा पेंच तांबा बाहरी षट्भुज बोल्ट तांबा बाहरी षट्भुज पेंच तांबा हेक्सागोनल एएएए 5/8

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल कॉपर नट, 304 पतले कप हेड स्क्रू, यू-टाइप कार्ड यू-बोल्ट, थ्रेड स्टड, ब्लू और व्हाइट जिंक प्रेशर रिवेटिंग पार्ट्स प्रेशर रिवेटिंग राउंड नट , रिवेटिंग स्क्रू, चम्फरिंग पोजिशनिंग पिन, डबल-पास सिंगल-पास नायलॉन, एंटी-लूज़िंग इलास्टिक वाशर, राउंड हेड टॉर्क्स स्क्रू, एफपीवी कनेक्शन, 10.9 ग्रेड स्क्रू, स्टेनलेस स्टील सिलेंडर हेड स्क्रू, इलास्टिक वाशर, हार्डवेयर बोट नट और अन्य फास्टनरों, उत्पाद के कारण सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी भिन्न हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना को समझने और मास्टर करने में आसान बनाने के लिए और विवरण बनाएं। जैसा कि चित्र 1 में दिखाया गया है, Yueluo ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के प्लास्टिक स्क्रू की थ्रेड डिज़ाइन संरचना का एक योजनाबद्ध आरेख है। यह इस आंकड़े से देखा जा सकता है कि यह निर्माण मुख्य रूप से धागे के दांत कोण को नियंत्रित करता है। कई सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के सामान्य टूथ एंगल की तुलना में, जो 48 डिग्री, 60 डिग्री और 34.5 डिग्री हैं, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का टूथ एंगल। प्रोफाइल एंगल एक 30-डिग्री एसिमेट्रिकल थ्रेड I द्वारा बनाया गया है। विशेष रूप से, विषम धागा I में एक आगे धागा कोण होता है जो रिवर्स थ्रेड कोण से बड़ा होता है। एक अधिक पसंदीदा अवतार एक असममित धागा है। इन-लाइन इंस्टॉलेशन का टूथ प्रोफाइल एंगल α 20 डिग्री है, और टूथ प्रोफाइल एंगल β रिवर्स इंस्टॉलेशन का 10 डिग्री है। इस संकरे गैर-स्टैक्ड धागे के साथ, प्लास्टिक सामग्री पर रेडियल दबाव प्रभावी रूप से कम हो जाता है। इसके अलावा, पेंच दांतों के बीच की निचली सतह 11 को एक गोलाकार चाप सतह के रूप में डिज़ाइन किया गया है। स्व-टैपिंग थ्रेड बनाने की प्रक्रिया में, यह सामग्री के प्रवाह और धागे के निर्माण के लिए अधिक अनुकूल है, और साथ ही, सामग्री को स्क्रू के साथ अधिक निकटता से मिलान किया जा सकता है। इसके अलावा, आवरण का रेडियल दबाव अपेक्षाकृत समान होता है, और गठित धागे आसानी से क्षतिग्रस्त नहीं होते हैं। Yueluo का परीक्षण पेशेवर मानकों की एक श्रृंखला द्वारा किया गया है। अन्य पारंपरिक शिकंजे की तुलना में, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा डिजाइन किए गए प्लास्टिक के शिकंजे में बेहतर रेडियल दबाव, स्थापना के बाद खोल विरूपण, लोड वितरण, स्थापना टोक़, ड्राइंग बल वितरण, पुल-आउट बल की ताकत और बढ़ते टोक़ रेंज सभी फायदे दिखाते हैं। विशेष रूप से, समान क्लैंपिंग बल और खींचने वाले बल को प्राप्त करने के लिए इसे कम टोक़ के साथ स्थापित किया जा सकता है। एक विशिष्ट पैरामीटर की तुलना में, डेल्टा-पीटी की थ्रेड स्ट्रेंथ 387N है, जबकि ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड की थ्रेड स्ट्रेंथ 444N तक पहुंचती है। Yueluo ऊपर विस्तृत विवरण में ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के प्लास्टिक स्क्रू संरचना और कार्यान्वयन को समझ सकता है। यह समझा जा सकता है कि विशेष धागा संरचना में सुधार के माध्यम से, पेंच स्थापना के दौरान रेडियल दबाव और स्थापना टोक़ कम हो जाता है, और प्लास्टिक के छेद को नुकसान कम हो जाता है; और स्क्रू का पुल-आउट प्रतिरोध बढ़ जाता है, और असेंबली में ढीला दिखना आसान नहीं होता है। उसी समय, चाप के थ्रेड्स के बीच कनेक्शन की निचली सतह का डिज़ाइन इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट की सामग्री के प्रवाह को अनुकूलित करता है, जिससे इंस्टॉलेशन कनेक्शन की अखंडता में सुधार होता है।

स्वनिर्धारित तांबे के पेंच

जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और अंजीर। 2, पूर्व कला में एक कीलक डाई में शीर्ष डाई 1 और कवर डाई 2 का एक सेट एक दूसरे के विपरीत व्यवस्थित होता है। शीर्ष डाई 1 को केंद्र में एक गुहा 1 के साथ प्रदान किया गया है जो कि कीलक गुंबद के सिर के आकार से 3-1 से मेल खाता है। -1, कवर मोल्ड 2 का केंद्र एक मोल्ड गुहा 2-1 के साथ प्रदान किया जाता है जो कीलक गुंबद के सिर के आकार से मेल खाता है 3-3।

रांचीकॉपर हेक्सागोन बोल्ट

कॉपर हेक्स पेंच

सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू मोटे धागे और साधारण धागे की एक श्रृंखला है, और थ्रेड का आकार M3 ~ M12mm है। सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू की थ्रेडेड रॉड एक चाप के आकार के त्रिकोणीय खंड वाला एक धागा है। पेंच सतह को सख्त किया जाता है और इसे काले या अलौह धातु सामग्री (जिसे ड्रिलिंग, पंचिंग या डाई कास्टिंग द्वारा बनाया जा सकता है) के पूर्वनिर्मित छेद में खराब किया जा सकता है, और एक आंतरिक धागा बनाने के लिए बाहर निकाला जा सकता है। थ्रेडेड रॉड वाले हिस्से को एक बेलनाकार या त्रिकोणीय आकार में बनाया जा सकता है, जिसका व्यास सर्कुलेटेड सर्कल के बराबर या उससे कम होता है। स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू में कम स्क्रू-इन टॉर्क और उच्च लॉकिंग प्रदर्शन होता है। चीनी कमोडिटी फास्टनरों के उत्पाद मानक में सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू की किस्मों में GB/T6560 (क्रॉस-रिकेस्ड पैन हेड), GB/T6561 (क्रॉस-रिकेस्ड काउंटरसंक हेड), GB/T6562 (क्रॉस-रिकेस्ड हाफ-सनक हेड) शामिल हैं। ), जीबी / टी 6563 (हेक्सागोन हेड), जीबी / टी 6564 (हेक्सागोनल फूल के आकार का बेलनाकार सिर) पांच श्रृंखला। सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू को आमतौर पर वायवीय या इलेक्ट्रिक स्क्रूड्राइवर्स के साथ बांधा जाता है। अधिकांश मोटर वाहन उद्योग उच्च बन्धन दक्षता के साथ हेक्सागोनल हेड, क्रॉस रिकेड पैन हेड और हेक्सागोनल सॉकेट हेड सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू का उपयोग करता है।

कॉपर हेक्स

जब यांत्रिक घटकों को कंक्रीट की नींव पर स्थापित किया जाता है, तो बोल्ट के जे-आकार और एल-आकार के छोर उपयोग के लिए कंक्रीट में एम्बेडेड होते हैं। एंकर बोल्ट की तन्यता क्षमता ही गोल स्टील की तन्यता क्षमता है। आकार अनुमेय तनाव मान (Q235B: 140MPa, 16Mn या Q345: 170MPA) से गुणा किए गए क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्र के बराबर है, जो डिज़ाइन के समय स्वीकार्य तन्यता क्षमता है। एंकर बोल्ट आमतौर पर Q235 स्टील से बने होते हैं, जो चिकने और गोल होते हैं। रेबार (Q345) मजबूत है, और अखरोट का धागा गोल होना इतना आसान नहीं है। हल्के गोल लंगर बोल्ट के लिए, दफन की गहराई आमतौर पर इसके व्यास का 25 गुना होती है, और फिर लगभग 120 मिमी की लंबाई के साथ 90 डिग्री का हुक बनाया जाता है। यदि बोल्ट का व्यास बड़ा है (जैसे 45 मिमी) और दफन गहराई बहुत गहरी है, तो बोल्ट के अंत में एक चौकोर प्लेट को वेल्ड किया जा सकता है, यानी एक बड़ा सिर बनाया जा सकता है (लेकिन कुछ आवश्यकताएं हैं)। दफन की गहराई और हुक सभी बोल्ट और नींव के बीच घर्षण को सुनिश्चित करने के लिए हैं, ताकि बोल्ट को बाहर निकालने और क्षतिग्रस्त होने का कारण न बने।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश