रांचीपरिशुद्धता शिकंजा की सहिष्णुता सीमा क्या है?
परिशुद्धता शिकंजा की सहिष्णुता सीमा क्या है?
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0760-8787 8587हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्क्रू रॉड, आई बोल्ट, बोल्ट और नट, नायलॉन डबल-पास कॉलम, निचला छेद 7.2 बड़ा बाहरी व्यास, एल्यूमीनियम कप हेड स्क्रू, हेक्सागोन सॉकेट हेड कॉम्बिनेशन बोल्ट, मोटे धागे और महीन धागे, सप्लाई नट, सीलिंग स्क्रू, सेल्फ-टाइटनिंग नट्स, प्रेशर रिवेटिंग पार्ट्स, ब्रास हेक्सागोनल नट, प्रिसिजन स्क्रू, GB862.2 मेटल वाशर, स्टेनलेस स्टील फाइन थ्रेड थिन नट्स और अन्य फास्टनरों के कारण विभिन्न उत्पाद सामग्री और विनिर्देश, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।
पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार भी तीन-उपकरण के जीवनकाल में सुधार में योगदान देता है।
विशेष वाहन को फिर से लगाने से पहले, चेसिस और कार के फ्रेम को फिर से मजबूत किया जाना चाहिए, और कार के फ्रेम को मजबूत करने से पहले रिवेट्स के बन्धन वाले हिस्से को अलग किया जाना चाहिए।
वर्तमान में, यात्री कारों के ऊपरी पहिया साइड लॉकिंग में लॉकिंग वॉशर का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। असेंबली के दौरान, लॉकिंग वॉशर एक्सल पाइप के धागे के लंबवत मुड़ा हुआ है, ताकि फलाव को धागे के दो टूथ प्रोफाइल के बीच की खाई से गुजरने से रोका जा सके और लॉकिंग सुनिश्चित की जा सके स्टॉप गैस्केट हमेशा खांचे में होता है शाफ्ट ट्यूब और लॉकिंग के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए घुमाया नहीं जा सकता। यह विधि अपेक्षाकृत सरल है और वर्तमान में अधिक उपयोग की जाती है;
इलेक्ट्रोप्लेटिंग की गुणवत्ता मुख्य रूप से इसके संक्षारण प्रतिरोध द्वारा मापी जाती है, इसके बाद उपस्थिति होती है। संक्षारण प्रतिरोध उत्पाद के कामकाजी माहौल की नकल करना है, इसे परीक्षण की स्थिति के रूप में सेट करना है, और उस पर संक्षारण परीक्षण करना है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग उत्पादों की गुणवत्ता को निम्नलिखित पहलुओं से नियंत्रित किया जाएगा: 1. प्रकटन: उत्पाद की सतह पर आंशिक रूप से बिना ढके, झुलसे, खुरदरे, भूरे, छीलने वाले, क्रस्टेड और स्पष्ट धारियों की अनुमति नहीं है, और पिनहोल, पिटिंग और ब्लैक चढ़ाना की अनुमति नहीं है। लावा, ढीली निष्क्रियता फिल्म, दरारें, छीलने और गंभीर निष्क्रियता के निशान। 2. कोटिंग की मोटाई: संक्षारक वातावरण में फास्टनरों का परिचालन जीवन इसकी कोटिंग की मोटाई के समानुपाती होता है। किफायती इलेक्ट्रोप्लेटिंग कोटिंग की सामान्य अनुशंसित मोटाई 0.00015in ~ 0.0005in (4 ~ 12um) है। हॉट-डिप गैल्वनाइजिंग: मानक औसत मोटाई 54 um (व्यास 3/8 के लिए 43 um) है, और न्यूनतम मोटाई 43 um (व्यास ≤ 3/8 के लिए 37 um) है। 3. कोटिंग वितरण: विभिन्न जमाव विधियों के साथ, फास्टनर की सतह पर कोटिंग की एकत्रीकरण विधि भी भिन्न होती है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग के दौरान, कोटिंग धातु समान रूप से परिधीय किनारे पर जमा नहीं होती है, और कोनों पर एक मोटा लेप प्राप्त होता है। फास्टनर के थ्रेडेड हिस्से में, सबसे मोटी कोटिंग थ्रेड क्रेस्ट पर स्थित होती है, धीरे-धीरे थ्रेड के किनारे के साथ पतली होती है, और सबसे पतला जमा थ्रेड के नीचे होता है, जबकि हॉट डिप गैल्वनाइजिंग इसके ठीक विपरीत होता है, मोटा कोटिंग को अंदर के कोनों पर जमा किया जाता है और धागे के तल पर, यांत्रिक चढ़ाना उसी धातु को गर्म-डुबकी चढ़ाना के रूप में जमा करता है, लेकिन चिकना होता है और पूरी सतह पर एक समान मोटाई होती है [3]। 4. हाइड्रोजन embrittlement: फास्टनरों के प्रसंस्करण और प्रसंस्करण के दौरान, विशेष रूप से चढ़ाना और बाद में इलेक्ट्रोप्लेटिंग प्रक्रिया से पहले नमकीन बनाना और क्षार धोने में, सतह हाइड्रोजन परमाणुओं को अवशोषित करती है, और जमा धातु कोटिंग फिर हाइड्रोजन को फंसाती है। जब फास्टनर को कड़ा किया जाता है, तो हाइड्रोजन को सबसे अधिक तनाव वाले हिस्सों में स्थानांतरित कर दिया जाता है, जिससे आधार धातु की ताकत से परे दबाव बनता है और सूक्ष्म सतह दरारें पैदा करता है। हाइड्रोजन विशेष रूप से सक्रिय है और जल्दी से नवगठित विदर में रिसता है। यह दबाव-टूटना-प्रवेश चक्र तब तक जारी रहता है जब तक फास्टनर टूट नहीं जाता। आमतौर पर पहले तनाव आवेदन के कुछ घंटों के भीतर होता है। हाइड्रोजन उत्सर्जन के खतरे को खत्म करने के लिए, फास्टनरों को चढ़ाना के बाद जितनी जल्दी हो सके गर्म और बेक किया जाता है ताकि हाइड्रोजन को चढ़ाना से बाहर निकलने की अनुमति मिल सके, आमतौर पर 375-4000F (176-190C) पर 3-24 घंटों के लिए। चूंकि यांत्रिक गैल्वनाइजिंग गैर-इलेक्ट्रोलाइट है, यह वस्तुतः हाइड्रोजन उत्सर्जन के खतरे को समाप्त करता है, जो विद्युत रासायनिक विधियों का उपयोग करके गैल्वनाइजिंग में मौजूद है। इसके अलावा, इंजीनियरिंग मानकों के कारण, एचआरसी 35 (इंपीरियल जीआर 8, मीट्रिक 10.9 और ऊपर) से अधिक कठोरता वाले फास्टनरों को गर्म-डुबकी गैल्वनाइज करने के लिए मना किया गया है। इसलिए, हॉट-डिप प्लेटेड फास्टनरों में हाइड्रोजन का उत्सर्जन शायद ही कभी होता है। 5. आसंजन: एक ठोस टिप और काफी दबाव के साथ काटें या छीलें। यदि, ब्लेड की नोक के सामने, कोटिंग फ्लेक्स या खाल में छील जाती है, आधार धातु को उजागर करती है, तो आसंजन को अपर्याप्त माना जाएगा।
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