उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आगराथोक षट्कोण फ्लैट कप दौर कप संयोजन सेट पेंच पेंच नट गैसकेट बॉक्स सेट:

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: खुले लोचदार गैसकेट, आपूर्ति Q863 स्टेनलेस स्टील नट, प्लास्टिक समर्थन कॉलम, फ्लावर टूथ वॉशर, फ्लैट हेड रिवेट, सिक्स-स्टार प्लास्टिक स्क्रू, वॉल स्क्रू, अतिरिक्त लंबे पेंच, उच्च परिशुद्धता छर्रे नट थोक नट, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा दांत शिकंजा, 4.2 के एक छोटे बाहरी व्यास के साथ दबाव riveting भागों, हेक्सागोनल लंबे नट, दबाव riveting भागों बीएसओ, कप सिर सॉकेट सिर प्लाईवुड शिकंजा, कठोर टी-नट्स की आपूर्ति और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड उपरोक्त समस्याओं को हल करने के लिए एक आगराशाफ्ट बनाए रखने की अंगूठी प्रदान करता है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड की योजना इस तरह से महसूस की गई एक शाफ्ट रिटेनिंग रिंग है, जो एक शाफ्ट वॉशर, एक टॉर्सियन स्प्रिंग, एक पोजिशनिंग पिन और एक लिमिट पिन से बना है। यह विशेषता है कि शाफ्ट वॉशर दो सममित वितरण अंतराल के साथ प्रदान किया जाता है। एक गोलाकार अंगूठी, और एक तरफ ऊर्ध्वाधर पायदान पर एक नाली प्रदान की जाती है, और सीमा पिन के साथ सहयोग करने के लिए नाली के किनारे के किनारे पर एक कदम के माध्यम से छेद प्रदान किया जाता है, और नाली के दोनों किनारों को एक के साथ प्रदान किया जाता है छेद और एक पता लगाने वाले पिन के माध्यम से मिलान; सीमा पिन एक चरणबद्ध लघु शाफ्ट है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव सरल संरचना, कम उत्पादन लागत, सुविधाजनक और विश्वसनीय उपयोग हैं।

थोक षट्भुज फ्लैट कप दौर कप

एक नट आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला फास्टनर होता है, जिसे आमतौर पर बन्धन उपकरणों का एक सेट बनाने के लिए एक स्क्रू के साथ जोड़ा जाता है। अधिक प्रभावी कसने के प्रभाव को प्रभावी ढंग से प्राप्त करने और एक नट को अपने आप ढीला होने से रोकने के लिए, कसने के प्रभाव को और बढ़ाने के लिए कई स्थानों पर दो नटों का एक साथ उपयोग किया जाता है;

आगरासंयोजन सेट शिकंजा

पेंच

मानक भागों आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले भाग होते हैं, जो विभिन्न यांत्रिक संरचनाओं में व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। उनमें से, टी-ट्रैक बोल्ट एक सामान्य मानक हिस्सा है। मौजूदा टी-आकार के ट्रैक बोल्ट, विशेष रूप से हाई-स्पीड रेलवे में उपयोग किए जाने वाले, अक्सर पूर्व-दफन ट्रैक में स्थापित होते हैं, और टी-आकार के ट्रैक बोल्ट को स्थापित करना आसान नहीं होता है, जो आसानी से स्थितीय विचलन का कारण बन सकता है।

काष्ठफल

थ्रेड कोड ब्रॉडकास्ट मोटे थ्रेड सीरीज़ UNF फ़ाइन थ्रेड सीरीज़ UNF एक्स्ट्रा फ़ाइन थ्रेड सीरीज़ UNEF फिक्स्ड पिच सीरीज़ UN मार्किंग मेथड ब्रॉडकास्ट मार्किंग मेथड: थ्रेड डायमीटर - थ्रेड्स की संख्या प्रति इंच सीरियल कोड - एक्यूरेसी ग्रेड उदाहरण: मोटे थ्रेड सीरीज़ 3/8–16 UNC - 2A फाइन पिच सीरीज़ 3/8-24 UNF-2A एक्स्ट्रा फाइन पिच सीरीज़ 3/8-32 UNEF-2A फिक्स्ड पिच सीरीज़ 3/8–20 UN-2A पहला अंक 3/8 धागे के बाहरी व्यास को इंगित करता है, इंच में , मीट्रिक इकाई मिमी में बदलने के लिए, 25.4 से गुणा करें, यानी 3/8×25.4=9.525 मिमी; दूसरे और तीसरे अंक 16, 24, 32, 20 प्रति इंच दांतों की संख्या (25.4 मिमी लंबाई पर दांतों की संख्या) हैं; पाठ कोड UNC, UNF, UNEF, UN तीसरे अंक के बाद श्रृंखला कोड है, और अंतिम दो अंक 2A सटीक ग्रेड हैं। यूएनसी: एकीकृत मोटे धागे।

आगरापाल बांधने की रस्सी

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश