उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आगरासप्लाई कॉपर कैप टाइप नट कॉपर नट स्क्रू कॉपर कैप कैप कैप बॉल हेड कॉपर कैप मदर 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बाएं हाथ के नट, तांबा एम्बेडेड तांबे के नुकीले नट, मोटे खुले वसंत वाशर, GB858 वाशर, काउंटरसंक हेड हेक्सागोन सॉकेट विस्तार बोल्ट, बीएसओएस दबाव रिवेटिंग भागों, दो तरफा टूथ वॉशर, दो तरफा एंटी-लूज वॉशर, क्रॉस काउंटरसंक हेड, सिंगल-ईयर वॉशर, एक्सटर्नल टूथ वॉशर, सेमी-होलो एल्युमिनियम रिवेट, छोटे हेक्सागोन हेड स्क्रू, एक्सटर्नल टूथ स्पेसर, टॉर्क्स टी 8 स्क्रू और अन्य फास्टनरों के कारण उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के लिए प्रत्येक अलग है और कीमत भी अलग है, अगर आपको इसकी आवश्यकता है तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

लंबाई रूपांतरण अमेरिकी पेंच की लंबाई को मीट्रिक मिमी आकार में परिवर्तित किया जाना चाहिए। रूपांतरण सूत्र: (लंबाई कोड / 32) x 25.40 = मीट्रिक लंबाई मिमी B-3,B-4,B-5: अंकन विधि मीट्रिक प्रणाली के समान है।

आगराकॉपर कैप नट्स की आपूर्ति करें

त्वरित-स्थापित और त्वरित-रिलीज़ नट थ्रेडेड ब्लॉक के सामंजस्य और पृथक्करण को प्राप्त करने के लिए एक ही समय में झुकी हुई सतह के साथ रेडियल और अक्षीय रूप से स्थानांतरित करने के लिए थ्रेडेड ब्लॉक का उपयोग करता है। हालांकि, अखरोट की एक जटिल संरचना होती है और निर्माण करना मुश्किल होता है, और आंतरिक और बाहरी धागे उपयोग के दौरान ठीक से बंद नहीं हो सकते हैं। होता है, असर क्षमता और विश्वसनीयता खराब होती है।

आगराकॉपर नट स्क्रू

तांबे की टोपी

नट फास्टनरों का उपयोग विभिन्न उद्योगों में कनेक्शन और बन्धन आवश्यकताओं के साथ किया जाता है, जैसे कि वाहन, निर्माण मशीनरी, कृषि मशीनरी, निर्माण मशीनरी, आदि। बड़े निर्माण मशीनरी या निर्माण वाहनों के लिए, कठोर कार्य वातावरण और भारी भार की कार्रवाई के कारण, उस पर नट फास्टनरों को सभी दिशाओं में कंपन और भार प्रभाव के अधीन किया जाता है, जिससे अखरोट को ढीला करना आसान हो जाता है, जिसके परिणामस्वरूप कसना होता है। डिवाइस का कार्य कम हो गया है या विफल भी हो गया है। एक बड़ा सुरक्षा खतरा पैदा करते हैं।

कैप बॉल हेड कॉपर कैप महिला

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य मौजूदा तकनीक की कमियों को दूर करना और केबल ट्रे स्थापना के लिए एक आगराआगरास्क्वायर नट फास्टनर प्रदान करना है, जिसमें एक सरल और उचित संरचना है, और यह संचालित करने के लिए बेहद सुविधाजनक और लचीला है; यह स्थापना के बाद सी-आकार के स्टील पर कब्जा नहीं करता है। नीचे की जगह स्थापना की विविधता को बढ़ाती है, और इसे विभिन्न मोटाई के वर्ग नट पर लागू किया जा सकता है, और स्थापना दृढ़ है

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश