उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आगराप्लास्टिक नट का उत्पादन प्लास्टिक हेक्स नट नायलॉन हेक्स नट एएएए 3/8 एएएए 5/8

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: टाई रॉड डबल इनर टूथ आइसोलेशन कॉलम, इलेक्ट्रिक लॉकिंग ऑल-कॉपर स्क्रू, टी-स्लॉट ब्लॉक, टूथेड स्क्रू, एल्युमिनियम एलॉय स्क्रू, स्क्वायर / आकार नट, एंटी- लूज लॉक वाशर, स्ट्रेट थ्रेड स्क्रू, हैवी-ड्यूटी थ्री-पीस स्क्रू, GB97 वाशर, एल्युमिनियम नट्स, बॉक्सिंग स्क्रू और नट्स, स्टड हाई-स्ट्रेंथ स्क्रू, गोंग मदर नायलॉन बटरफ्लाई इनगट हैंड-टाइटेड क्लॉ विंग नट, संकीर्ण -पक्षीय फ्लैट वॉशर अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव हैं: ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किया गया चिप नट वेल्डिंग अंत चेहरे के किनारे पर बाहर की ओर उभरे हुए दाँतेदार दांतों का एक चक्र है। वेल्डिंग के दौरान, अतिरिक्त मिलाप ओवरफ्लो होने के बाद, यह परिधीय दाँतेदार उत्तल दाँत अंतराल में प्रवाहित होता है। इस तरह, एक तरफ, वेल्डिंग एंड फेस पर मिलाप को एक समान बनाया जा सकता है, और वेल्डेड चिप नट को साफ और सुंदर बनाया जा सकता है। दूसरी ओर, अतिप्रवाहित मिलाप को दाँतेदार उत्तल दाँत अंतराल के साथ जोड़ा जाता है। वेल्डिंग क्षेत्र में वृद्धि हुई है, और वेल्डिंग की दृढ़ता और विश्वसनीयता में सुधार हुआ है।

प्लास्टिक नट्स का उत्पादन

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे (5) हैं, जो स्थापना और निर्धारण के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब मेमोरी संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है। प्रभाव।

आगराप्लास्टिक आगराहेक्स नट

नायलॉन आगराआगराहेक्स अखरोट

स्क्रू असेंबली जिग में एक आधार, एक सिलेंडर और एक सिलेंडर होता है जो आधार पर लंबवत रूप से व्यवस्थित होते हैं और एक दूसरे के विपरीत व्यवस्थित होते हैं, और एक स्लाइडिंग प्लेट जो सिलेंडर और सिलेंडर के साथ ऊपर और नीचे जा सकती है, स्लाइडिंग प्लेट के ऊपर का क्षेत्र सिलेंडर के साथ प्रदान किया जाता है, और चारों कोने क्रमशः सिलेंडर से गुजरते हैं। चार न्यूमेटिक स्क्रूड्राइवर्स को स्लाइडिंग प्लेट पर रखा और तय किया जाता है, बेस के क्षेत्र को चार न्यूमेटिक स्क्रूड्राइवर्स के अनुरूप फिक्सिंग प्लेट के साथ प्रदान किया जाता है; आधार के एक सिरे पर एक स्विच भी दिया गया है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक ही समय में उत्पाद में कई स्क्रू चला सकता है, जिसमें उच्च उत्पादन क्षमता और उच्च उपज दर की विशेषताएं हैं।

3/8

आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले डेटा संचार उपकरण के रूप में, कनेक्टर्स का व्यापक रूप से कंप्यूटर और टीवी में उपयोग किया जाता है। चूंकि डी-एसयूबी और डीवीआई जैसे सामान्य कनेक्टर पुरुष सीट और मादा सीट से बने होते हैं, पुरुष सीट और मादा सीट का लौह खोल होता है इसी स्थिति को छेद के साथ प्रदान किया जाता है, पुरुष सीट के छेद से जुड़े होते हैं रिवेट्स, और महिला सीट के छेद को फिक्सिंग के लिए शिकंजा के साथ संगत रूप से प्रदान किया जाता है। पुरुष सीट और महिला सीट को जोड़ने के बाद, स्क्रू को कस लें ताकि पुरुष सीट और महिला सीट एक साथ कसकर जुड़ें। कंप्यूटर या टीवी पर असेंबल करते समय, कीलक की एक निश्चित असेंबली दिशा होती है, और असेंबली के लिए कीलक दिशा का निर्धारण बहुत महत्वपूर्ण होता है। हालांकि, मौजूदा कनेक्टर पर कीलक से जुड़े लोहे के खोल छेद पर कोई एंटी-रोटेशन डिवाइस नहीं है, और असेंबली प्रक्रिया के दौरान कीलक को तैनात नहीं किया जा सकता है, और इसे घुमाना और हटाना आसान है। उत्पादन क्षमता।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश