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फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

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आगराधातु वॉशर मेसन को बढ़ाने के लिए 304 स्टेनलेस स्टील फ्लैट गैसकेट फ्लैट वॉशर की आपूर्ति करें

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्व-टैपिंग शिकंजा, फ्लैट सिर खोखला, बड़े फ्लैट सिर हेक्स सॉकेट हेड बोल्ट, हेक्स आधा थ्रेडेड बोल्ट, फ्लैट सिर आंतरिक और बाहरी आधा हेक्स कीलक नट्स, कैप/कैप नट्स, डिस्क स्क्रू कैप्स, ट्रेडमार्क नेमप्लेट रिवेट्स, कनेक्टिंग रॉड स्पेसर्स, 316 नट्स, बाहरी दांतों के साथ हेक्सागोनल इनर एल्युमीनियम कॉलम, JISB1213 रिवेट्स, टी-स्लॉट ब्लॉक्स, कनेक्टिंग कॉलम स्पीड मशीन नट, 304 सिक्स-जॉ ग्राउंडिंग गास्केट और अन्य फास्टनरों, उत्पाद के कारण सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

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उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

आगराआगरापेंच पेंच (विदेशी नाम: पेंच) को संदर्भित करता है, जो एक उपकरण है जो वस्तु के तिरछे गोलाकार घुमाव के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करता है और घर्षण बल को धीरे-धीरे बर्तनों और भागों को जकड़ने के लिए उपयोग करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। मेट्रिक थ्रेड्स को MM (मिलीमीटर) में मापा जाता है और इनका पुच्छ कोण 60 डिग्री होता है। यूएस और इंपीरियल धागे दोनों को इंच में मापा जाता है। अमेरिकी धागे का पुच्छ कोण भी 60 डिग्री है, जबकि शाही धागे का पुच्छ कोण 55 डिग्री है।

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील

यांत्रिक संरचना में, मौजूदा मुहरों का उपयोग बोल्ट के अंतिम चेहरे या तेल संयुक्त के अंतिम चेहरे पर किया जाता है। कॉपर वॉशर को अक्सर सील के रूप में उपयोग किया जाता है, और कॉपर वॉशर का उपयोग केवल एक बार किया जा सकता है, और दूसरे उपयोग के बाद यह कठोर हो जाएगा, इसके सीलिंग प्रदर्शन को कम कर देगा। विशेष रूप से जब इसका उपयोग ऑटोमोबाइल इंजन के तेल पैन के तेल नाली बोल्ट (जिसे तेल नाली प्लग के रूप में भी जाना जाता है) पर किया जाता है, तो रखरखाव करना और तांबे के वॉशर को बदलना आवश्यक है, अन्यथा तेल रिसाव का कारण बनना आसान है। फिर भी, इंजन ऑयल पैन के स्क्रू होल का घिसाव भी बहुत बड़ा होता है। साधारण ऑटो मरम्मत की दुकानों के लिए एक बार में एक कॉपर वॉशर को बदलना भी मुश्किल है।

आगरासपाट गैसकेट

आगराआगराफ्लैट वाशर

1. पहले टूटे हुए स्क्रू के टूटे हुए सिर की सतह पर कीचड़ को हटा दें, सेक्शन के सेंटर गन को मारने के लिए सेंटर गन का उपयोग करें, और फिर 6-8 मिमी के व्यास के साथ ड्रिल बिट को स्थापित करने के लिए इलेक्ट्रिक ड्रिल का उपयोग करें। अनुभाग के केंद्र में छेद को ड्रिल करने के लिए, छेद पर ध्यान देना चाहिए जिसके माध्यम से ड्रिल किया जाना चाहिए। छेद के माध्यम से ड्रिल किए जाने के बाद, छोटे ड्रिल बिट को हटा दें और इसे 16 मिमी के व्यास के साथ एक ड्रिल बिट के साथ बदलें, और टूटे हुए बोल्ट के छेद के माध्यम से विस्तार और ड्रिल करना जारी रखें। 2. 3.2 मिमी से कम व्यास वाली एक वेल्डिंग रॉड लें और टूटे हुए बोल्ट के छेद में अंदर से बाहर की ओर वेल्डिंग करने के लिए एक मध्यम और छोटे करंट का उपयोग करें। सरफेसिंग वेल्डिंग की शुरुआत में टूटे हुए बोल्ट की पूरी लंबाई का आधा हिस्सा लें। सरफेसिंग वेल्डिंग शुरू करते समय, चाप बहुत लंबा नहीं होना चाहिए। टूटे हुए बोल्ट की बाहरी दीवार के माध्यम से जलने से बचने के लिए, टूटे हुए बोल्ट के ऊपरी सिरे के सामने की ओर, और फिर 14-16 मिमी के व्यास और 8-10 मिमी की ऊंचाई के साथ एक सिलेंडर को वेल्ड करने के लिए सरफेसिंग जारी रखें। 3. सरफेसिंग पूरा होने के बाद, टूटे हुए बोल्ट को उसकी अक्षीय दिशा में कंपन करने के लिए एक हथौड़े से अंतिम चेहरे को हथौड़े से मारें। पिछले चाप से उत्पन्न गर्मी और बाद में शीतलन और इस समय कंपन के कारण, टूटे हुए बोल्ट और शरीर का धागा बीच में ढीला हो जाएगा। 4. ध्यान से देखें, जब यह पाया जाता है कि दस्तक के बाद फ्रैक्चर से जंग की एक छोटी मात्रा लीक हो जाती है, तो M18 नट लें और इसे सरफेसिंग कॉलम हेड पर रखें और दोनों को एक साथ वेल्ड करें। 5. वेल्डिंग के बाद, नट को अभी भी गर्म होने पर ढकने के लिए टॉर्क्स रिंच का उपयोग करें, और इसे आगे-पीछे मोड़ें, या आगे-पीछे घुमाते हुए एक छोटे हाथ के हथौड़े से नट के सिरे को टैप करें, ताकि टूटा हुआ बोल्ट निकाला जा सकता है। 6. टूटे हुए बोल्ट को बाहर निकालने के बाद, छेद में जंग और अन्य मलबे को हटाने के लिए फ्रेम में धागे को संसाधित करने के लिए उपयुक्त टैप का उपयोग करें।

धातु बढ़ाएँ

बोल्ट व्यापक रूप से आम फास्टनरों के रूप में उपयोग किए जाते हैं। पारंपरिक टी-बोल्ट में एक सिर, एक पेंच और एक पूंछ होती है। सिर एक लंबा विमान है। इस संरचना के टी-बोल्ट के उपयोग के दौरान, टी-बोल्ट और नाली ट्रैक की संपर्क सतह एक चिकनी सतह है, इसका घर्षण बल बड़ा नहीं है, इसका कनेक्शन पर्याप्त दृढ़ नहीं है, और गिरना आसान है बंद। इस कारण से, कुछ लोग घर्षण को बढ़ाने के लिए सिर को बेवल के रूप में डिजाइन करते हैं, लेकिन केवल एक बेवल इस डिजाइन के हिस्से के संपर्क में है, और सीलिंग बहुत अच्छी नहीं है।

वासियन मेसन

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