उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आगरामशीनिंग सिलेंडर हेड स्क्रू 3/8 5/8 1/4-20 1/4-20 से बाहर नहीं आता है

हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एम्बेडेड नट्स, फ्लैट स्प्रिंग वॉशर संयोजन बोल्ट, कॉपर स्क्रू और स्क्रू, राउंड कप स्क्रू, कार्बन स्टील हाई-स्ट्रेंथ वाशर, फ्लैट के माध्यम से एक्सेसरीज़ सॉलिड वुड कनेक्शन हेड बोल्ट, मैन्युफैक्चरर्स हैंड-टाइटनिंग टाइप नट्स, राउंड हेड मशीन बोल्ट्स, डीआईएन इक्वल लेंथ स्क्रू, होल्स के साथ फ्लैट हेड बेलनाकार पिन, एक्सटेंडेड मशीन बोल्ट, थिकेड ओपन स्प्रिंग वाशर, बट लॉकिंग स्क्रू, आयरन काउंटरसंक हेड रिवेट्स, सेट इनगॉट क्लॉ नट्स की आपूर्ति करते हैं। , हार्डवेयर रिगिंग रिंग्स अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

मेरे देश में आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली पेंच सामग्री नंबर 45 स्टील, 40Cr, अमोनियायुक्त स्टील, 38CrMOAl, सुपरलॉय, आदि हैं। 1) नंबर 45 स्टील सस्ता है और इसमें अच्छा प्रसंस्करण प्रदर्शन है, लेकिन खराब पहनने के प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध है। गर्मी उपचार: बुझती और टेम्पर्ड HB220-270, उच्च आवृत्ति बुझती HRC45--48। 2) 40Cr का प्रदर्शन नंबर 45 स्टील की तुलना में बेहतर है, लेकिन इसके संक्षारण प्रतिरोध और पहनने के प्रतिरोध में सुधार के लिए इसे अक्सर क्रोमियम की एक परत के साथ चढ़ाया जाता है। हालांकि, क्रोम चढ़ाना परत की आवश्यकताएं अपेक्षाकृत अधिक हैं। यदि चढ़ाना परत बहुत पतली है, तो इसे पहनना आसान है, और यदि यह बहुत मोटी है, तो इसे छीलना आसान है। छीलने के बाद, यह जंग को तेज करेगा, और इसका उपयोग शायद ही कभी किया गया हो। गर्मी उपचार: बुझती और टेम्पर्ड HB220-270, हार्ड क्रोम प्लेटेड HRC>553) नाइट्राइड स्टील, 38CrMoAl में उत्कृष्ट व्यापक गुण हैं और व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। आम तौर पर, नाइट्राइड परत 0.4-0.6 मिमी तक पहुंच जाती है। हालांकि, इस सामग्री में हाइड्रोजन क्लोराइड जंग के लिए कम प्रतिरोध है और यह अपेक्षाकृत महंगा है। 4) सुपरलॉय सामग्री अन्य सामग्रियों से बेहतर है। इस सामग्री को कोटिंग की आवश्यकता नहीं है, और मुख्य रूप से इंजेक्शन मोल्डिंग मशीन के कच्चे हलोजन मुक्त पेंच के लिए उपयोग किया जाता है। सामग्री में उच्च ऑक्सीकरण प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध है।

सिलेंडर हेड की मशीनिंग पेंच से बाहर नहीं आती है

वर्तमान में, एक पेंच में आम तौर पर एक टांग का शरीर, टांग के शरीर के बाहरी किनारे पर बना एक थ्रेडेड भाग और टांग के शरीर के पिछले छोर पर एक शंक्वाकार सिर होता है। जब वर्तमान धागा उपयोग में होता है, चूंकि थ्रेड भाग बेलनाकार होता है, थ्रेड भाग और वर्कपीस लंबवत होते हैं, इसलिए उपयोग में होने पर यह अपेक्षाकृत श्रमसाध्य होता है, और इसका पता लगाना, लॉक करना और अनलॉक करना मुश्किल होता है।

3/8

5/8

आगरालोचदार आगराबेलनाकार पिन के कतरनी बल का पता लगाने के लिए, विधि और टूलींग को चिह्नित किया जाता है, लेकिन टूलींग केवल परीक्षण बेंच पर उपयोग करने का एक साधन है, और आगराबेलनाकार पिन को टूलींग में एम्बेड करने की प्रक्रिया अधिक है कठिन प्रक्रिया। आम तौर पर, इसका उपयोग टूलींग को एक विमान, एक वाइस, एक साधारण वी-आकार और एक साधारण यू-आकार की स्थिरता पर रखने के लिए किया जाता है। मूल रूप से, आगराबेलनाकार पिन को पकड़ने और टूलिंग के बाहरी सिलेंडर के साथ पिन को संरेखित करने के लिए हाथ या सरौता द्वारा आगरालोचदार आगराबेलनाकार पिन का पता लगाया गया था। अपरूपण छिद्रों को तोड़ने के लिए हथौड़े का उपयोग करें, और समय-समय पर टूलींग के कतरनी छिद्रों के आंतरिक और बाहरी सिलेंडरों की सांद्रता को समायोजित करें। इस असेंबली पद्धति की सीमाएं, खतरे और कठिनाइयां अपेक्षाकृत बड़ी हैं, अक्सर आगराबेलनाकार पिनों के एक सेट का परीक्षण किया जाता है, जिसमें बहुत समय लगता है और समलैंगिकों के लिए इसे पूरा करना मुश्किल होता है।

1/4-20

बोल्ट व्यापक रूप से आम फास्टनरों के रूप में उपयोग किए जाते हैं। पारंपरिक टी-बोल्ट में एक सिर, एक पेंच और एक पूंछ होती है। सिर एक लंबा विमान है। इस संरचना के टी-बोल्ट के उपयोग के दौरान, टी-बोल्ट और नाली ट्रैक की संपर्क सतह एक चिकनी सतह है, इसका घर्षण बल बड़ा नहीं है, इसका कनेक्शन पर्याप्त दृढ़ नहीं है, और गिरना आसान है बंद। इस कारण से, कुछ लोग घर्षण को बढ़ाने के लिए सिर को बेवल के रूप में डिजाइन करते हैं, लेकिन केवल एक बेवल इस डिजाइन के हिस्से के संपर्क में है, और सीलिंग बहुत अच्छी नहीं है।

1/4-20

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश