उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आगराअनुकूलित 8.8 ग्रेड जस्ती बेलनाकार सिर सॉकेट सिर पेंच कप सिर पेंच 3/4

हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फिलिप्स फ्लैट हेड स्क्रू और नट्स, डीआईएन582 लिफ्टिंग नट्स, लिमिट बोल्ट, बेलनाकार बोल्ट, सिंगल-वे बी-टाइप एम्बेडेड नट्स, एफपीवी कनेक्शन, के सेट पूर्ण संयोजन पेंच सामान, GB882 बेलनाकार पिन, फिशये वॉशर पेंच, टी-आकार का एल्यूमीनियम नाली दबाव प्लेट बोल्ट, छोटा सिर पतला सिर षट्भुज सॉकेट सिर की टोपी पेंच, स्व-लॉकिंग नट, पैड के साथ अर्ध-गोलाकार सिर बोल्ट, मोटी सतह पहनने के लिए प्रतिरोधी , वन-वे स्लेटेड एंटी-थेफ्ट स्क्रू अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

उपयोगिता मॉडल एक स्थापना संरचना का प्रस्ताव करता है जो एक चैनल के साथ सहयोग करने के लिए टी-आकार के बोल्ट को अपनाता है, जिसमें बोल्ट हेड, एक इंस्टॉलेशन चैनल, एक नट और एक वॉशर शामिल होता है। स्क्रू रॉड के ऊपरी सिरे को स्क्रू हेड के साथ प्रदान किया जाता है, बोल्ट हेड की दो साइड की दीवारों को क्रमशः एक आर्क सतह के साथ प्रदान किया जाता है, बोल्ट हेड के दो सिरों को प्रोट्रूशियंस के साथ प्रदान किया जाता है, और इंस्टॉलेशन चैनल का आंतरिक भाग होता है एक आंतरिक गुहा के साथ प्रदान किया जाता है, स्थापना चैनल के ऊपर एक उद्घाटन होता है, बोल्ट सिर आंतरिक गुहा में स्थापित होता है, अखरोट पेंच पर स्थापित होता है, अखरोट स्थापना चैनल के ऊपर स्थित होता है, और स्थापना पर गैसकेट स्थापित होता है चैनल और अखरोट के बीच।

अनुकूलित 8.8

मौजूदा वेल्डिंग स्टड में स्क्रू हेड की ऊपरी सतह पर केवल एक वेल्डिंग स्पॉट होता है, और वेल्डिंग स्टड अपेक्षाकृत लंबा और मोटा होता है। वेल्डिंग करते समय, करंट अपेक्षाकृत बड़ा होगा, ताकि वेल्डिंग प्रक्रिया को पूरा करने के लिए सभी वेल्डिंग स्पॉट को पिघलाया जा सके। क्योंकि केवल एक वेल्डिंग स्पॉट होता है, और वेल्डिंग स्टड अपेक्षाकृत लंबा और मोटा होता है, वेल्डिंग के दौरान करंट की वृद्धि धातु प्लेट के गलनांक को विकृत कर देगी, जिससे धातु की प्लेट में प्रवेश हो जाएगा, जिससे आगे बढ़ जाएगा। वेल्डेड प्लेट के पीछे अवतल और उत्तल वेल्डिंग निशान, जो उपस्थिति को प्रभावित करेगा। धातु प्लेट के साथ वेल्ड करने के लिए केवल एक वेल्डिंग स्पॉट स्थित है। वेल्डिंग के दौरान, एक स्थान की असमान समानता अपर्याप्त स्थिरता और एक निश्चित ढलान की ओर ले जाती है। काम करते समय श्रमिकों के लिए अपर्याप्त स्थिरता और समानता होना आसान है, जिसके परिणामस्वरूप समय बर्बाद होता है और उच्च स्क्रैप दर होती है। बढ़ोतरी।

जस्ती

आगराआगराहेक्सागोन आगरासॉकेट हेड कैप स्क्रू

अधिकांश मौजूदा बेल्ट बेल्ट के दूसरे छोर को बकल द्वारा ठीक करके बेल्ट की लंबाई को नियंत्रित करते हैं, और जिस अवधि को अक्सर बकल द्वारा बांधा जाता है वह लंबे समय तक उपयोग के बाद विकृत और क्षतिग्रस्त हो जाएगी, और उपयोगकर्ता बदल सकता है खड़े होने से लेकर बैठने तक या खाने के बाद की स्थिति। बेल्ट की परिधि को समायोजित किया जा सकता है, और पिन बकसुआ प्रकार या बकसुआ प्लेट प्रकार बेल्ट बकसुआ की जकड़न को समायोजित करते समय सूक्ष्म समायोजन आवश्यक रूप से संभव नहीं है। इस समस्या को हल करने के लिए, एक बेल्ट डिजाइन करना आवश्यक है जो किसी व्यक्ति की कमर के लिए अपेक्षाकृत उपयुक्त हो।

आगराकप हेड स्क्रू

वर्तमान में, मेरे देश के रेलवे उद्योग के विकास के साथ, कई रेलवे फास्टनर सिस्टम में टी-बोल्ट शामिल हैं। संरचना को चित्र 1 में दिखाया गया है। जिन आयामों का निरीक्षण करने की आवश्यकता है, वे हैं सिर की चौड़ाई A, सिर की लंबाई B, और सिर की सीधी तालिका की ऊँचाई। सी. सिर ढलान डी की ऊंचाई, बोल्ट ई की कुल लंबाई, और बोल्ट एफ का प्रमुख व्यास। निरीक्षण किए जाने वाले इन स्थानों के अनियमित आकार के कारण, माप मुश्किल है। सामान्य माप उपकरणों का मापन न केवल धीमा है, बल्कि मानवीय त्रुटियों को नियंत्रित करना भी मुश्किल है, जिसके परिणामस्वरूप कुछ चरम ऊपरी सीमाएं होती हैं और योग्य और अयोग्य को देखते हुए चरम निचली सीमा के आकार के बारे में विवाद और गलत धारणाएं होती हैं।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश