उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आगराप्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस काउंटरसंक हेड स्क्रू फ्लैट हेड स्क्रू 5/8 1/2-13

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट वाशर के साथ स्प्रिंग वॉशर स्क्रू, एयर कंडीशनर स्क्रू, नायलॉन एंटी-लूज़ सेल्फ-लॉकिंग नट्स, प्लाईवुड स्क्रू, कोल्ड हेडिंग स्क्रू का उत्पादन, खोखले गेको स्क्रू, नॉन-स्लिप लॉकिंग स्क्रू कैप, स्टैंडर्ड स्टेनलेस स्टील वाशर, स्टेप रिवेट नट सामग्री, यूरोपीय मानक स्क्रू, सफेद/काले प्लास्टिक कैप नट, TA2 शुद्ध टाइटेनियम बोल्ट, फिलिप्स स्टड स्क्रू, पतले छोटे स्टेप नट, कार्बन स्टील स्क्रू और अन्य फास्टनरों, उत्पाद के कारण सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा हल की गई मुख्य तकनीकी समस्या स्थापना के लिए एक फिक्सिंग स्क्रू प्रदान करना है, ताकि सुविधाजनक संचालन, विश्वसनीय कनेक्शन और कम उत्पादन लागत के साथ एक पीसीबी फिक्सिंग विधि प्रदान की जा सके। उपर्युक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा अपनाया गया एक तकनीकी समाधान स्थापना के लिए एक फिक्सिंग स्क्रू प्रदान करना है, जिसमें एक स्क्रू बॉडी शामिल है, स्क्रू बॉडी की अक्षीय सतह का गठन किया जाता है आगराविस्तारित पेंच दांत, और पेंच शरीर है नीचे एक गोलार्द्ध पेंच पूंछ है, पेंच शरीर के शीर्ष एक पेंच सिर के साथ प्रदान किया जाता है, और पेंच सिर की ऊपरी सतह एक स्लॉट के साथ प्रदान की जाती है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, स्क्रू बॉडी एक ऊपरी पतला रॉड और एक निचला बेलनाकार स्क्रू रॉड से बना होता है, और पतला रॉड एक उल्टा शंकु होता है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, टेपर रॉड के उल्टे शंकु की गोलाकार ऊपरी सतह का व्यास स्क्रू माउंटिंग होल के व्यास के बराबर है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, स्क्रू में आगे एक वॉशर होता है, वॉशर को स्क्रू हेड और स्क्रू बॉडी के बीच व्यवस्थित किया जाता है, और वॉशर एक सिलेंडर होता है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, बेलनाकार वॉशर की निचली सतह में दांतों की बहुलता होती है, और दांत टेपर्ड के उल्टे शंकु की ऊपरी सतह के बीच कनेक्शन के किनारे पर होते हैं। रॉड और वॉशर पसलियां बाहर की ओर फैली हुई होती हैं। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, वॉशर के दांत पीसीबी बोर्ड के संपर्क में हैं और दबाए गए हैं। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, उभरी हुई पट्टी एक चाप के आकार या सीधे आकार की संरचना है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, स्क्रू हेड की ऊपरी सतह पर खोला गया पायदान एक स्लॉट है। [0018] ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक पसंदीदा अवतार के अनुसार, स्क्रू हेड की ऊपरी सतह पर प्रदान किया गया पायदान एक क्रॉस ग्रूव है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, फिक्सिंग स्क्रू को प्रवाहकीय सामग्री के साथ एकीकृत रूप से बनाया गया है। मौजूदा तकनीक की तुलना में, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा डिजाइन किए गए इंस्टॉलेशन के लिए फिक्सिंग स्क्रू न केवल पीसीबी स्थापना स्थिति की सटीकता सुनिश्चित कर सकते हैं, बल्कि आसानी से और मज़बूती से स्थापित किए जा सकते हैं, जो विनिर्माण लागत को बहुत कम करता है और धातु सामग्री की बर्बादी।

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट का मिलान स्क्रू रिसीविंग होल 35 से किया जाता है, और स्क्रू डिस्चार्ज पोर्ट के माध्यम से स्क्रू रिसीविंग होल 35 में सॉर्टिंग और सॉर्टिंग के बाद प्रवेश कर सकते हैं। हिल प्लेट 2. .. अधिमानतः, एक गाइड रेल 6 हिल प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट और स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 के बीच प्रदान की जाती है, और स्क्रू गाइड रेल 6 के माध्यम से डिस्चार्ज पोर्ट से स्क्रू एडजस्टिंग होल 43 में प्रवेश करते हैं। स्लॉटिंग किया जाता है, जो दक्षता में सुधार करता है और श्रम लागत बचाता है।

फिलिप्स आगराआगराआगराआगराकाउंटरसंक हेड स्क्रू

आगराआगराआगराआगराआगराफ्लैट सिर पेंच

आगरास्लॉटेड स्क्रू में एक स्क्रू रॉड होता है, स्क्रू रॉड का एक सिरा स्क्रू हेड की निचली सतह के बीच से जुड़ा होता है, स्क्रू हेड से दूर स्क्रू रॉड के एक सिरे की साइड वॉल में स्क्रू स्लॉट दिया जाता है। ऊर्ध्वाधर दिशा, पेंच सिर की निचली सतह बफर पहनने के लिए प्रतिरोधी पैड की शीर्ष सतह के साथ सहज संपर्क में है, बफर पहनने के लिए प्रतिरोधी पैड थ्रेड द्वारा स्क्रू रॉड से जुड़ा है, और बफर पहनने के लिए प्रतिरोधी पैड है परिधि के साथ समान रूप से दूरी पर कई सदमे-अवशोषित छेद प्रदान किए गए हैं।

5/8

1. पहले टूटे हुए स्क्रू के टूटे हुए सिर की सतह पर कीचड़ को हटा दें, सेक्शन के सेंटर गन को मारने के लिए सेंटर गन का उपयोग करें, और फिर 6-8 मिमी के व्यास के साथ ड्रिल बिट को स्थापित करने के लिए इलेक्ट्रिक ड्रिल का उपयोग करें। अनुभाग के केंद्र में छेद को ड्रिल करने के लिए, छेद पर ध्यान देना चाहिए जिसके माध्यम से ड्रिल किया जाना चाहिए। छेद के माध्यम से ड्रिल किए जाने के बाद, छोटे ड्रिल बिट को हटा दें और इसे 16 मिमी के व्यास के साथ एक ड्रिल बिट के साथ बदलें, और टूटे हुए बोल्ट के छेद के माध्यम से विस्तार और ड्रिल करना जारी रखें। 2. 3.2 मिमी से कम व्यास वाली एक वेल्डिंग रॉड लें और टूटे हुए बोल्ट के छेद में अंदर से बाहर की ओर वेल्डिंग करने के लिए एक मध्यम और छोटे करंट का उपयोग करें। सरफेसिंग वेल्डिंग की शुरुआत में टूटे हुए बोल्ट की पूरी लंबाई का आधा हिस्सा लें। सरफेसिंग वेल्डिंग शुरू करते समय, चाप बहुत लंबा नहीं होना चाहिए। टूटे हुए बोल्ट की बाहरी दीवार के माध्यम से जलने से बचने के लिए, टूटे हुए बोल्ट के ऊपरी सिरे के सामने की ओर, और फिर 14-16 मिमी के व्यास और 8-10 मिमी की ऊंचाई के साथ एक सिलेंडर को वेल्ड करने के लिए सरफेसिंग जारी रखें। 3. सरफेसिंग पूरा होने के बाद, टूटे हुए बोल्ट को उसकी अक्षीय दिशा में कंपन करने के लिए एक हथौड़े से अंतिम चेहरे को हथौड़े से मारें। पिछले चाप से उत्पन्न गर्मी और बाद में शीतलन और इस समय कंपन के कारण, टूटे हुए बोल्ट और शरीर का धागा बीच में ढीला हो जाएगा। 4. ध्यान से देखें, जब यह पाया जाता है कि दस्तक के बाद फ्रैक्चर से जंग की एक छोटी मात्रा लीक हो जाती है, तो M18 नट लें और इसे सरफेसिंग कॉलम हेड पर रखें और दोनों को एक साथ वेल्ड करें। 5. वेल्डिंग के बाद, नट को अभी भी गर्म होने पर ढकने के लिए टॉर्क्स रिंच का उपयोग करें, और इसे आगे-पीछे मोड़ें, या आगे-पीछे घुमाते हुए एक छोटे हाथ के हथौड़े से नट के सिरे को टैप करें, ताकि टूटा हुआ बोल्ट निकाला जा सकता है। 6. टूटे हुए बोल्ट को बाहर निकालने के बाद, छेद में जंग और अन्य मलबे को हटाने के लिए फ्रेम में धागे को संसाधित करने के लिए उपयुक्त टैप का उपयोग करें।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश