उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आगरामशीनिंग चिकनी बेलनाकार सिर षट्भुज पेंच गंजा सिर कोई knurled पेंच कप सिर बोल्ट GB70 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: आधुनिक ऑटोमोबाइल सेल्फ-लॉकिंग नट, संकीर्ण-पक्षीय फ्लैट वॉशर, हेक्सागोनल मदरबोर्ड, GB97 फ्लैट वॉशर, स्प्लिट स्नैप रिंग, DIN1587 हेक्सागोनल कैप नट, चेसिस आइसोलेशन कॉलम कॉपर स्टड नट, होल पिन के साथ, राष्ट्रीय मानक 8.8 स्क्रू, GB869 एल्यूमीनियम काउंटरसंक हेड रिवेट्स, कॉपर हेक्सागोन नट स्क्रू, स्क्वायर वेल्डिंग नट होलसेल, B1181 हेक्सागोन नट्स, GB67 बोल्ट, स्क्रू कनेक्टर और अन्य फास्टनरों, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

इस उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, कीलक नट को कम कार्बन स्टील से ठंडा निकाला जाता है, किनारा ठंडा जाली होता है, विकृत स्कर्ट को डाई में बाहर निकाला जाता है, और विकृत स्कर्ट के निचले सिरे पर थ्रेडेड छेद को बाहर निकाला जाता है। इसकी विशेषता यह है कि इसमें एक किनारा, एक विकृत स्कर्ट और एक थ्रेडेड छेद होता है। किनारे के नीचे मछली के दांत होते हैं; थ्रेडेड होल के निचले सिरे के बाहरी हिस्से में एक लीड एंगल होता है; थ्रेडेड होल की भीतरी दीवार पर धागे का क्रॉस सेक्शन एक समद्विबाहु समलम्बाकार है, और समलम्ब का ऊपरी तल एक अवतल चाप है। इस प्रकार, रिवेट की गई वस्तु को आगराआगरारिवेट नट के साथ कसकर जोड़ा जाता है।

मशीनिंग चिकनी बेलनाकार सिर सॉकेट सिर की टोपी शिकंजा

उपर्युक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनाया गया तकनीकी समाधान है: शीयर रिवेट्स, जिसमें एक खराद का धुरा और एक विरूपण आस्तीन की अंगूठी शामिल है जो खराद का धुरा, विरूपण आस्तीन की अंगूठी का एक छोर है। एक बॉस संरचना है, और इसमें विरूपण कॉलर पर एक चिपकने वाला कॉलर आस्तीन शामिल है, चिपकने वाला कॉलर एक खोखला कुंडलाकार आस्तीन है और चिपकने वाली सामग्री से भरा है; खराद का धुरा का एक सिरा एक गोलार्द्ध का सिर है, और गोलार्ध के सिर की गोलाकार सतह बाहर की ओर है, गोलार्ध के सिर और खराद का धुरा के बीच का संबंध एक शंक्वाकार जोड़ने वाला खंड है, और शंक्वाकार जोड़ने वाले खंड का व्यास धीरे-धीरे गोलार्ध के सिर से कम हो जाता है आवक; खराद का धुरा एक तनाव एकाग्रता नाली के साथ प्रदान किया जाता है, और तनाव एकाग्रता नाली की स्थिति विरूपण के करीब है कॉलर की बॉस संरचना।

आगरामुंडा सिर गैर-घुंघराले शिकंजा

आगराकप हेड बोल्ट

डबल-हेडेड पिन पुलर में एक स्लाइडर हथौड़ा और एक स्लाइडिंग रॉड शामिल है, स्लाइडिंग रॉड के दो सिरों को क्रमशः विभिन्न प्रकार के पिन-पुलिंग भागों के साथ प्रदान किया जाता है, पिन-पुलिंग भागों को स्लाइडिंग रॉड के साथ थ्रेडेड रूप से जोड़ा जाता है, और स्लाइडिंग रॉड है एक स्लाइडिंग रॉड लिमिट ब्लॉक के साथ भी प्रदान किया गया है, और स्लाइडिंग रॉड स्लाइडर हैमर के साथ धीरे से जुड़ा हुआ है। डबल-हेडेड पिन पुलर एक ही समय में दो प्रकार के पिन-पुलिंग हेड्स स्थापित कर सकता है, और दो अलग-अलग प्रकार के पिन निकाल सकता है। इसका उपयोग करना आसान है और इसमें उच्च कार्य कुशलता है। नुकसान: एकल फ़ंक्शन, पिन स्थापित करने के लिए उपयोग नहीं किया जा सकता है।

जीबी70

आगरास्लॉटेड राउंड नट, साइड होल राउंड नट, एंड फेस होल राउंड नट, स्माल राउंड नट राउंड नट, आगराआगरारिंग नट, विंग नट कॉपर नट, इनलाइड कॉपर नट, नूरल्ड कॉपर नट, एम्बेडेड कॉपर नट, आगराइंजेक्शन कॉपर नट और अन्य मिश्र धातु जस्ता-तांबा मिश्र धातु नट और अन्य विरोधी ढीले सिद्धांत लॉकिंग नट को संपादित करें लॉकिंग नट डीआईसी-लॉक लॉकिंग नट दो भागों से बना है, प्रत्येक भाग में एक कंपित कैम है, आंतरिक पच्चर डिजाइन के कारण, ढलान कोण बोल्ट के कोण से अधिक है अखरोट का, संयोजन कसकर एक पूरे में एकीकृत होता है। जब कंपन होता है, तो डीआईसी-लॉक लॉकनट के उभरे हुए हिस्से एक दूसरे के साथ उठाने के तनाव को उत्पन्न करने के लिए डगमगाते हैं, जिससे एंटी-ढीला प्रभाव प्राप्त होता है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश