उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आगराअनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील गैर-मानक गैर-प्रोलैप्स स्क्रू कप हेड क्रॉस ढीले गैर-वियोज्य पेंच एएएए 3/4

हमारे पास स्क्रू उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पीतल के पुरुष स्क्रू, ANSIB18। अमेरिकी मानक बोल्ट, भारी शुल्क वाले वाशर, कार्बन स्टील व्हाइट जिंक अमेरिकन के-कैप नट्स, बाहरी टूथ लॉक वॉशर, मीट्रिक हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू, क्रॉस नूरल्ड बोल्ट, के-टाइप मल्टी-टूथ नट, जीबी 5287 वाशर, पतले फ्लैट स्प्रिंग वाशर, ग्रेड 8 हेक्सागोनल पतले नट, विभिन्न विशिष्टताओं के स्क्रू, जीबीटी कैरिज मशीन बोल्ट, जीबी 62.2 विंग नट, हेक्सागोन हेड स्क्रू और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया संपर्क करें हम।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

कई बार लोहे के पेंच टूटे हुए नजर आते हैं तो कभी स्टेनलेस स्टील के पेंच भी टूटे नजर आते हैं। लेकिन सामान्यतया, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू शायद ही कभी टूटते हैं। क्योंकि आगरास्टेनलेस स्टील स्क्रू वायर ही अपेक्षाकृत कठिन होता है। लेकिन कुछ परिस्थितियों में, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू अभी भी टूट सकते हैं। तो स्टेनलेस स्टील के स्क्रू के टूटने के मुख्य कारण क्या हैं? आगरास्टेनलेस स्टील स्क्रू के फ्रैक्चर के कारण इस प्रकार हैं: 1. आगरास्टेनलेस स्टील स्क्रू के लिए उपयोग किए जाने वाले कच्चे माल की गुणवत्ता खराब है, और आगरास्टेनलेस स्टील स्क्रू की गुणवत्ता अच्छी नहीं है। कई अशुद्धियाँ हैं, अशुद्ध, जिसके परिणामस्वरूप स्टेनलेस स्टील के शिकंजे की अपर्याप्त कठोरता है। 2. आगरास्टेनलेस स्टील शिकंजा की उत्पादन प्रक्रिया। उदाहरण के लिए, सनकी सिर और विलक्षणता के साथ स्टेनलेस स्टील के स्क्रू, और क्यू मान बहुत गहरा है और उत्पादन के दौरान डाउन पंचिंग ऑपरेशन के दौरान आर स्थिति डिजाइन बहुत छोटा है। 3. आगरास्टेनलेस स्टील स्क्रू का उपयोग करते समय ग्राहक बहुत अधिक बल का उपयोग करता है। आम तौर पर, आप यह देखने के लिए टोक़ परीक्षण करते हैं कि न्यूनतम ब्रेकिंग बल कितना है, और फिर टोक़ को समायोजित करें। बेशक, स्टेनलेस स्टील के शिकंजे को तीन से अधिक कारणों से तोड़ा जाना चाहिए। लेकिन उपरोक्त तीन कारण स्टेनलेस स्टील के शिकंजे के टूटने के मुख्य कारण हैं। जब स्टेनलेस स्टील का पेंच टूटा हुआ पाया जाता है, तो इसे चरण दर चरण चेक किया जा सकता है। पता करें कि इसका क्या कारण है।

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील

फास्टनरों का व्यापक रूप से परमाणु ऊर्जा संयंत्र सुरक्षा प्रणालियों और उपकरणों में उपयोग किया जाता है, और घटक कनेक्शन, दबाव सीलिंग बॉक्स समर्थन और निर्धारण के कार्य करते हैं, और उनकी गुणवत्ता और प्रदर्शन परमाणु ऊर्जा संयंत्र सुरक्षा प्रणालियों और परमाणु सुरक्षा कार्यों को करने वाले उपकरणों में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। पूर्व कला में परमाणु ऊर्जा के लिए विशेष फास्टनरों में से कोई भी सुरक्षात्मक आस्तीन नहीं है, जो बोल्ट शंकु के उजागर हिस्से की रक्षा नहीं कर सकता है। उपरोक्त कठिनाइयों को हल करने के लिए, एक फास्टनर स्टड नट वॉशर सेट विकसित करना आवश्यक है जो बोल्ट टांग के उजागर हिस्से की रक्षा कर सके।

गैर मानक

आगराआगरापेंच से बाहर नहीं आता

जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और अंजीर। 2, पूर्व कला में एक कीलक डाई में शीर्ष डाई 1 और कवर डाई 2 का एक सेट एक दूसरे के विपरीत व्यवस्थित होता है। शीर्ष डाई 1 को केंद्र में एक गुहा 1 के साथ प्रदान किया गया है जो कि कीलक गुंबद के सिर के आकार से 3-1 से मेल खाता है। -1, कवर मोल्ड 2 का केंद्र एक मोल्ड गुहा 2-1 के साथ प्रदान किया जाता है जो कीलक गुंबद के सिर के आकार से मेल खाता है 3-3।

कप हेड आगराफिलिप्स कैप्टिव स्क्रू

धातु के हिस्सों को जोड़ने का सबसे पारंपरिक तरीका रिवेटिंग है। इसमें आसान संचालन, उच्च विश्वसनीयता और ख़राब करना आसान नहीं है। यह व्यापक रूप से टेंट और कैंप बेड जैसे बाहरी उत्पादों के कंकाल में उपयोग किया जाता है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले एल्यूमीनियम मिश्र धातु रिवेट्स रिवेटिंग प्रक्रिया में रिवेट किए गए हिस्सों के हिस्सों को जोड़ने के लिए अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप का उपयोग करते हैं। लागत और कार्यात्मक विचारों के कारण, कीलक और कीलक वाली सामग्री अक्सर भिन्न होती है, जो बाहरी उच्च आर्द्रता में होना आसान है। इलेक्ट्रोकेमिकल जंग, और आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली उच्च शक्ति वाली पतली दीवार वाले पाइपों में रिवेटिंग बिंदु पर एल्यूमीनियम मिश्र धातु के रिवेट्स पर एक बड़ा कतरनी तनाव होता है। उपरोक्त दो कारकों की संयुक्त कार्रवाई के तहत, रिवेटिंग बिंदु पर विरूपण या यहां तक कि टूटना आसान है, जो बाहरी उत्पादों के जीवन को प्रभावित करता है। एक प्रकार का जंग और कतरनी प्रतिरोधी एल्यूमीनियम मिश्र धातु रिवेट्स।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश