उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आगरास्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील बड़े फ्लैट सिर स्व-टैपिंग पेंच लकड़ी के पेंच मशरूम सिर पेंच 3/4

पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सीधे धागा शिकंजा, फास्टनर उद्योग, कार्बन स्टील 12.9 ग्रेड शिकंजा, पेंच फास्टनरों, टोपी के आकार का सजावटी गेंद नट, स्थापना नाखून, गैल्वेनाइज्ड हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा पागल , यू-आकार की पोजिशनिंग पिन, पीतल के उच्च-सिर वाले नट, षट्भुज सॉकेट हेड स्क्रू, GB882 पिन फ्लैट हेड बेलनाकार पिन छेद के साथ, GB39 वर्ग नट, सुरक्षा निगरानी कॉपर कॉलम कैमरा स्क्रू, राष्ट्रीय मानक GB30 जस्ती पेंच, फर्नीचर बन्धन पेंच, आदि फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आपको इसकी आवश्यकता है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

स्क्रू लॉकिंग डिवाइस में एक माउंटिंग फ्रेम, माउंटिंग फ्रेम पर व्यवस्थित एक ड्राइविंग संरचना, एक स्क्रूड्राइवर और ड्राइविंग संरचना द्वारा संचालित और स्थानांतरित एक माप संरचना शामिल है; मापने की संरचना में एक सोलनॉइड वाल्व सिलेंडर शामिल होता है, जो निश्चित रूप से सोलनॉइड वाल्व सिलेंडर के पिस्टन रॉड से जुड़ा होता है। इजेक्टर रॉड, सोलनॉइड वाल्व सिलेंडर के थ्रस्ट का पता लगाने के लिए प्रेशर सेंसर, और कंट्रोल पैनल विद्युत रूप से ड्राइविंग स्ट्रक्चर, सोलनॉइड वाल्व और प्रेशर सेंसर से जुड़ा होता है।

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील

स्क्रू और नट्स, सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले बन्धन उपकरणों के रूप में, दोष है कि वे ढीले और गिर सकते हैं, विशेष रूप से लंबे समय तक कंपन वातावरण में उनके ढीले और गिरने की संभावना अधिक होती है। अतिरिक्त एंटी-ऑफ भागों जैसे कि एंटी-ऑफ़ वाशर और एंटी-ऑफ कैप्स को जोड़ा जाता है, ताकि बन्धन प्रक्रिया में एक अतिरिक्त एंटी-ऑफ भाग का उपयोग किया जा सके, और इन एंटी-ऑफ भागों को कभी-कभी ढूंढना मुश्किल होता है जब वे हमेशा नहीं होते हैं की जरूरत है और उपयोग करने के लिए असुविधाजनक हैं।

बड़े आगराआगराफ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

लकड़ी के पेंच

ड्रिलिंग पेंच हाल के वर्षों में लोगों का एक नया आविष्कार है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। ड्रिल टेल स्क्रू की टेल ड्रिल टेल या नुकीली टेल के आकार में होती है, और किसी सहायक प्रसंस्करण की आवश्यकता नहीं होती है। ड्रिलिंग, टैपिंग और लॉकिंग को सीधे सेटिंग सामग्री और मूल सामग्री पर किया जा सकता है, जो निर्माण समय को बहुत बचाता है। साधारण शिकंजा की तुलना में, इसकी कठोरता और पुल-आउट बल और रखरखाव बल अधिक है, और यह संयोजन के बाद लंबे समय तक ढीला नहीं होगा। एक ऑपरेशन में सुरक्षित ड्रिलिंग और टैपिंग का उपयोग करना आसान है। ड्रिल टेल स्क्रू ड्रिल टेल स्क्रू का उपयोग: यह एक प्रकार का स्क्रू है, जिसका उपयोग मुख्य रूप से स्टील संरचनाओं के रंगीन स्टील टाइलों के फिक्सिंग में किया जाता है, और इसका उपयोग साधारण इमारतों की पतली प्लेट फिक्सिंग के लिए भी किया जा सकता है। इसका उपयोग मेटल-टू-मेटल बॉन्डिंग के लिए नहीं किया जा सकता है। सामग्री और मॉडल सामग्री लोहा और स्टेनलेस स्टील हैं, जिनमें से स्टेनलेस स्टील को विभिन्न सामग्रियों में विभाजित किया गया है। मॉडल हैं: 4.2/ Φ4.8/ Φ5.5/ Φ6.3mm, अनुरोध पर विशिष्ट लंबाई पर सहमति हो सकती है। विभिन्न ड्रिल टेल्स के अनुसार, इसे इसमें विभाजित किया जा सकता है: राउंड हेड राइस / क्रॉस / प्लम ब्लॉसम, काउंटरसंक हेड (फ्लैट हेड) / राइस सीड / क्रॉस / प्लम ब्लॉसम, हेक्सागोनल वॉशर, राउंड हेड वॉशर (बड़ा फ्लैट हेड), हॉर्न सिर, आदि

आगरामशरूम सिर पेंच

उपर्युक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनाई गई एक तकनीकी योजना है: एक ब्रेकिंग पॉइंट का चयन करने में सक्षम एक कीलक प्रदान की जाती है, जिसमें एक नेल बॉडी और एक मैंड्रेल होता है, और मैंड्रेल होता है क्रमिक रूप से सिर से पूंछ तक प्रदान किया जाता है। अर्धगोलाकार सिर, शंकु और सिलेंडर, शंकु कम से कम तीन के साथ प्रदान किए जाते हैं, खराद का धुरा नाखून शरीर के नीचे से नाखून शरीर में प्रवेश करता है, और फिर नाखून शरीर के सिर से बाहर निकलता है, गोलार्द्ध का सिर और सिलेंडर उजागर होता है नाखून के शरीर के नीचे और सिर के बाहर, सभी शंकु नाखून के शरीर के अंदर व्यवस्थित होते हैं।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश